Saptahik Love Rashifal 21 May se 27 May 2023: साप्ताहिक राशिफल से जानिए, किसकी चमकेगी किस्मत और सुखद रहेगा सप्ताह

Saptahik Love Rashifal 21 May se 27 May 2023: मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 20 May 2023 1:35 PM GMT (Updated on: 20 May 2023 3:45 PM GMT)
Saptahik Love Rashifal 21 May se 27  May  2023: साप्ताहिक राशिफल से जानिए, किसकी चमकेगी किस्मत और सुखद रहेगा सप्ताह
X
सांकेतिक तस्वीर,सौ. से सोशल मीडिया

21 May se 27 May 2023 Ka Love Saptahik Rashifal

21 मई से 27 मई 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

मई माह का यह सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 21 May se 27 May 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताह इस राशि के जातक को मेहनत की वजह से ऑफिस में सम्मान मिलेगा। शिक्षा में सफलता अर्जित करेंगे। आर्थिक स्थिति संतोषजनक है। लॉटरी या सट्टेबाजी से कुछ जातक की किस्मत खुल सकती है। इस सप्ताह जातक खुद को वापस फिट रखने की कोशिश करेंगे। जीवन की हर खुशी आपको मिलेगी। रविवार का दिन जातक लिए अतिउत्तम है। परिवार के साथ प्यार से बिताएंगे। प्रेम संबंध के लिए यह सप्ताह बढ़िया रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह प्रेम के मामलों के लिए लव लाइफ के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत साथी के साथ घुमेंगे

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक कुत्तों को रोजाना कुछ खिलाएं।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, लाल

साप्ताहिक वृष राशिफल 21 May se 27 May 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक को किसी कंपनी में अच्छे पैकेज के साथ नौकरी मिलेगी। विद्यार्थियों को सफलता मिलने वाला है। बिजनेस में नुकसान होने वाला है। ऑफिस में जातक के काम की सराहना होगी। अपने परिवार के साथ खुशी के पल बिताएंगे। अगर शादी नहीं हुई तो शादी तय हो सकती है। बच्चें का ख्याल रखें, सेहत बिगड़ सकती है। इस सप्ताह जातक के लिए बुधवार बेहतरीन है। कहीं बाहर न जाएं।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक आपके पक्ष में रहेगा और आप साथी के साथ घूमेंगे-फिरेंगे। यदि विवाहित हैं तो जीवनसाथी की तबीयत कमजोर रह सकती है। इस दौरान उन्हें आपकी मदद की आवश्यकता रहेगी।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सुंदरकांड पढ़ें

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 21 May se 27 May 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक की शुरुआत वट सावित्री के पूजा से होगी। जातक सफलता पाने के लिए कठिन परिश्रम करेंगे। ऑफिस में सहयोगी से परेशान रहेंगे। बिजनेस में कोई अपना धोखा दे सकता है। प्यार के लिए समय अनुकूल नहीं है। किसी दोस्त मुलाकात हो सकती है। सेहत का ख्याल रखें। इस सप्ताह जातक को यात्रा करनी पड़ सकती है। इस सप्ताह जातक के लिए कोई भी शुभ काम शनिवार को करना शुभ होगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) निजी संबंधों को लेकर खुश रहेंगे। प्यार के लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा। साथी के साथ खूबसूरत और रोमांटिक पल बिताएंगे। परिवार के साथ वक्त गुजारेंगे और कहीं घूमने जाएंगे।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह गौ सेवा करें लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 21 May se 27 May 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक के स्वभाव में नकारात्मकता और गुस्सा हावी रहेगा, जो मानसिक रूप से परेशान कर सकता है। सकारात्मक बने रहने की कोशिश करें। जीवनसाथी से दिल की बात करेंगे और भविष्य की योजना बनाएंगे। ऑफिस और बिजनेस में एक सामान स्थिति है। आर्थिक रूप से मजबूत बने रहेंगे। सोमवार के लिए किसी नई शुरुआत के लिए बढ़िया है। सेहत का ख्याल रखें। तनाव जातक पर हावी हो सकता हैं।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक लव रिलेशनशिप के लिए यह सप्ताह प्रेम-प्रसंग के मामलों में मिश्रित फल देने वाला होगा। यदि विवाहित हैं तो जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक चांदी के बर्तनों को उपयोग करना लाभकारी रहेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 21 May se 27 May 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि इस राशि के जातक के लिए आने सप्ताह संघर्षपूर्ण है। विवाद, मतभेद और दूसरों की कमियां निकालने की आदत को नजरअंदाज करें। इस सप्ताह जातक की नौकरी में परेशानी हो सकती है। आर्थिक नुकसान की बहुत अधिक संभावना है। बिजनेस में नुकसान होगा। जीवनसाथी का व्यवहार आपके लिए अच्छा नहीं है। प्रेम में धोखा खाएंगे। सेहत से परेशान रहेंगे। इस सप्ताह जातक के लिए गुरुवार का दिन जातक के लिए विशेष फलदायी है।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) लव लाइफ के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है। इस दौरान प्यार बना रहेगा लेकिन तकरार भी होगी।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक भगवान शिव की आराधना करें और उन्हें सफेद चंदन चढ़ाएं।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 21 May se 27 May 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक इस सप्ताह नए प्रोजेक्ट में व्यस्त रहेंगे। नए लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात सार्थक रहेगी। इस सप्ताह मेहनत के बल पर पद, प्रतिष्ठा और पैसा प्राप्त करने में सक्षम हो सकेंगे। इस सप्ताह खर्च की अधिकता रहेगी। विद्यार्थियों को भी इस सप्ताह पढ़ाई पर ध्यान देना होगा। इस सप्ताह परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। मंगलवार जातक के लिए बढ़िया है।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम के मामलों के लिए यह सप्ताह थोड़ा सुस्त रहेगा। सप्ताह की शुरुआत धीमी होगी। इस दौरान विवाद या गलतफहमी हो सकती है।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक देवी दुर्गा की आराधना करें और उन्हें सफेद रंग की मिठाई अर्पित करें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 21 May se 27 May 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए आर्थिक क्षेत्र में लाभ देने वाला सप्ताह है। इस सप्ताह जातक को कई प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लाभ मिलेंगे। ऑफिस में छवि सुधरेगी। आगे बढ़ने के लिए विशेष प्रयत्न करेंगे। जातक तनाव मुक्त रहेंगे। काम में एक लक्ष्य बनाकर चलने की सलाह है। विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम के लिए ध्यान केंद्रित कर पढ़ाई करने की जरूरत है। इस सप्ताह पारिवारिक जीवन सामान्य है। किसी बड़े की तबियत खराब होने से भी माहौल गमगीन होगा। शनिवार जातक को लाभ देगा।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक लव लाइफ में इस सप्ताह तकरार हो सकती है हालांकि रोमांस रहेगा। आप अपने साथी के साथ अच्छा समय गुजारेंगे। इस दौरान आप लंच या डिनर के लिए बाहर जा सकते हैं।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शनिवार के दिन छायापात्र दान करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 21 May se 27 May 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि यह सप्ताह कुल मिलाकर जातक के लिए बेहतर रहेगा। नौकरीपेशा लोगों पर अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी। नौकरी में भी लाभ होगा। हालांकि बिजनेस के काम में सरकारी बाधा उत्पन्न हो सकती है। परिवार में सौहार्द्रपूर्ण स्थिति बनी रहेगी। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे, पुरानी यादों को शेयर करेंगे। इस दौरान ताजगी और स्फूर्ति रहने से हर काम को सफलता मिलेगी। इस सप्ताह वाहन चलाते समय सावधान रहें। जातक के लिए सोमवार बढ़िया नहीं है।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेमी युगल के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी होगी। इस दौरान प्यार बढ़ने से रिश्तों में और मजबूती आएगी। सप्ताह का मध्य भाग सामान्य और सप्ताहांत अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक पीपल के वृक्ष को बिना स्पर्श किए जल चढ़ाएं

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 21 May se 27 May 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। ऑफिस के हर काम को जिम्मेदारी के साथ निभाएंगे। जातक की जरूरत के समय रिश्तेदार मदद के लिए आगे आ सकते हैं। परिवार के सदस्य जातक को लेकर काफी सकारात्मक रहेंगे, जिससे काफी अच्छा महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहने वाला है। इस सप्ताह निवेश करने के कई मौके मिल सकते हैं लेकिन पहले उसके फायदे और नुकसान के बारे में जरूर जान लें। प्रेम संबंध में तनाव और अलगाव की संभावना है।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह यदि विवाहित हैं तो जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं इसलिए विवाद करने से बचें।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह हनुमान जी की पूजा करें और बजरंग बाण का पाठ करें।।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 21 May se 27 May 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। परिवार के लोग किसी योजना को पूरा करने में जातक का सहयोग करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। परिवार में किसी सदस्य को संतान की खुशखबरी मिलेगी। इससे घर में खुशियों का माहौल बनेगा। बिजनेस को लेकर निश्चिंत रहें। सेहत से तंदरुस्त रहेंगे। शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे दीप जलाएं।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक दांपत्य जीवन में प्यार बरकरार रहेगा लेकिन छोटे-मोटे विवाद भी की संभावना हैअपने पार्टनर के साथ लव मैरिज करने के बारे में भी सोच सकते हैं।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गाय को गेहूं और गुड़ खिलाएं।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 21 May se 27 May 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह महत्वपूर्ण रहेगा। क्रिएटिविटी के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह काफी लाभदायक रहेगा। जॉब में तरक्की के नए-नए मौके मिल सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताकर राहत महसूस करेंगे। इस सप्ताह घर के सदस्यों के साथ मिलकर त्योहार की तैयारी करेंगे। स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे। मंगलवार का दिन जातक के लिए खुशी देने वाला रहेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक विवाहित जातकों का दांपत्य जीवन संतोषजनक रहेगा। शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए किसी भी विवाद से बचें।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह बुधवार के दिन शाम को सफेद चंदन का दान करें।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 21 May se 27 May 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह समय अच्छा रहेगा। ऑफिस में सभी आपकी प्रशंसा करेंगे। परिवार में किसी सदस्य से लाभ हो सकता है। जरूरी सामानों की खरीद के लिए बाहर जा सकते हैं। सतर्कता बरतें। धन संबंधित मामलों को लेकर सप्ताह महत्वपूर्ण रहेगा। धन कमाने के कई अवसर मिल सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। सुखमय वैवाहिक जीवन के लिए शुक्रवार को वट सावित्री की पूजा और व्रत करें। बच्चों का ध्यान रखें।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) जातक इस सप्ताह प्रेमियों के लिए सप्ताह की शुरुआत बहुत अच्छी रहेगी। इस दौरान आपकी लव लाइफ में कई रोमांटिक पल आएंगे। आप अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने या डिनर के लिए जा सकते हैं।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह भगवान विष्णु की आराधना करें।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Saptahik Love Rashifal 21 May se 27 May 2023 , 21 May se 27 May 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, 21 मई से 27 मई 2023साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 21 May se 27 May 2023 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 21 May se 27 May 2023

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story