×

Sarkari Naukari Jyotish Upay: सरकारी नौकरी के लिए है परेशान तो ये सरल ज्योतिषीय उपाय करेंगे आपकी राह को आसान

Sarkari Naukari Ke Jyotish Upay: आप एक अच्छी सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं, कठिन परिश्रम करने के साथ ही कुछ आसान उपाय भी करें। ज्योतिष शास्त्र के यह उपाय नौकरी पाने में आपकी बहुत मदद करेंगे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 21 Dec 2023 2:15 AM GMT (Updated on: 21 Dec 2023 2:16 AM GMT)
Sarkari Naukari Jyotish Upay: सरकारी नौकरी के लिए है परेशान तो ये सरल ज्योतिषीय उपाय करेंगे आपकी राह को आसान
X

Sarkari Naukari Ke Jyotish Upay: आज के समय में ज़्यादातर सभी जातक सरकारी नौकारी पाने के लिए परेशान हैं। जातक कठिन से कठिन परिश्रम करता है लेकिन उसके बाद भी जातक को सरकारी नौकरी नही मिल पाती है। इसके लिए हम आप सबकी सरकारी नौकारी पाने में मदद करने आए हैं। जातक यदि बताए गए उपायों को सच्चे हृदय से कर लेता है तो उससे निश्चय ही सरकारी नौकरी मिल जाएगी>

बेरोजगारी के इस दौर में आज हर कोई नौकरी पाने की कोशिश कर रहा है। ज्यादातर लोग चाहते हैं कि उन्हें एक सरकारी नौकरी मिल जाए ताकि वह सुखद जीवनयापन कर सकें। लेकिन आज के दौर में सरकारी या प्राइवेट किसी भी प्रकार की नौकरी आसानी से नहीं मिलती है। ऐसे में अगर आप एक अच्छी सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं, कठिन परिश्रम करने के साथ ही कुछ आसान उपाय भी करें। ज्योतिष शास्त्र के यह उपाय नौकरी पाने में आपकी बहुत मदद करेंगे।

सरकारी नौकरी के लिए सरल ज्योतिषीय उपाय

जातक इन उपायों को करता है तो उसे सफलता अवश्य मिलेगी, किसी भी तरह का भ्रम न पैदा करें और निरंतर उपाय करते रहे जब तक आपको नौकरी में सफलता नही मिल जाती है। ज्योतिषीय उपाय जानते हैं..

किसी भी नौकरी का इंटरव्यू देने जाते समय यदि रास्ते में गाय मिल जाय तो उसे गुड़ अथवा आटा या फिर कुछ न कुछ अवश्य खिला दें।

नींबू में चार लौंग को बांध ले या फिर उन्हे नींबू के अंदर गाड दे और ॐ श्री हनुमते नमः का कम से कम 108 बार जाप करे, उसके बाद नींबू को अपने साथ ले जाएँ।

नौकरी की तलाश में घर से निकालने से पहले ॐ नम: भगवती पद्मावती ऋद्धि-सिद्धि दायिनी’ मंत्र का 108 बार जाप कर लें। आपको सफलता मिलेगी।

पक्षियों को दाना खिलाएँ और किसी मंदिर में जाकर पुष्प अर्पित करें।

हनुमान जी के मंदिर में रोज शाम को “ कवन सो काज कठिन जग माहि, जो नहीं होय तात तुम पाहीं ” दोहे का कम से कम 108 बार जाप करें।

शनिवार के दिन “ ॐ शं शनैश्चराय नम: ” मंत्र का जाप कम से कम 108 बार करना चाहिए।

शनि मंत्र का जाप करने से सर्वग्रह बाधाएँ दूर होती हैं और नौकरी प्राप्ति के योग बनते हैं।

भगवान शिव के मंत्र

॥ ॐ नमः शिवाय ॥

॥ श्री शिवाय नम: ॥

॥ श्री शंकराय नम: ॥

॥ श्री महेशवराय नम: ॥

॥ श्री सांबसदाशिवाय नम: ॥

॥ श्री रुद्राय नम: ॥

॥ ॐ पार्वतीपतये नमः ॥

॥ ॐ नमो नीलकण्ठाय ॥

नोट: इस आर्टिकल में दी गयी जानकारी विशेषज्ञों की राय पर आधारित है। न्यूज़ट्रैक डॉट कॉम इसकी प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story