×

Jhansi News: जनपद में अलग-अलग कारणों से गयी चार लोगों की जान, एक की हालत नाजुक

Jhansi News: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई वजहों से चार लोगों की असयम मौत हो गयी। वहीं एक व्यक्ति जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

B.K Kushwaha
Published on: 8 Jan 2024 12:51 PM GMT
jhansi news
X

झांसी में जनपद में अलग-अलग कारणों से गयी चार लोगों की जान (न्यूजट्रैक)

Jhansi News: जिले के बरुआसागर थाना क्षेत्र में खेत पर पानी लगा रहे किसान की अचानक तबीयत खराब हो गई। उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। परिवार वालों का कहना है कि ठंड लगने से उनकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम जरबो में विजय राजपूत परिवार समेत रहता था। उसके 4 बच्चे हैं। वह अपने खेत में गेहूं की फसल किए हैं। विगत शाम विजय राजपूत खेत में पानी लगा रहा था। उसके साथ मामा और चाचा भी थे। परिजनों के अनुसार खेत में पानी लगाने के दौरान मामा और चाचा खाना बनाने पास में चले गए। खाना बनाने के बाद उसे बुलाने के लिए जब दोनों पहुंचे तो वह पानी में बेहोशी हालत में पड़ा था। यह देख आनन-फानन में उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों का कहना है कि ठंड लगने से विजय की मौत हुई है।

अधिक शराब का सेवन करने से युवक की चली गई जान

अधिक अंड्डे और शराब के सेवन से एक युवक की हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के श्रीनगर में जितेंद्र अहिरवार परिवार समेत रहता था। जितेंद्र के भाई सोनू के अनुसार जितेन्द्र सरिए का जाल बनाने का काम करता था। वह शराब पीने का आदी था। पिछले एक सप्ताह में उसने अधिक अंडे और शराब का सेवन कर लिया। जिससे उसकी बिगत दिवस हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सफाईकर्मी की संदिग्ध मौत

बामौर पंचायत विभाग में कार्यरत सफाई कर्मचारी को संदिग्ध हालात में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मौत के कारण को जानने के लिए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरसरांय थाना क्षेत्र में रहने वाला मानवेन्द्र पुरेनिया बामौर पंचायत विभाग में सफाई कर्मचारी था। परिजनों के अनुसार उसके दो बच्चे थे। उसके पेट में काफी समय से दर्द रहता था। हालत बिगड़ने के कारण उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

युवक ने खाया विषाक्त, मौत

पैर के असहनीय दर्द से परेशान होकर एक युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। नवाबाद थाना क्षेत्र के गुमनावारा में अतुल द्विवेदी परिवार समेत रहता था। वह शहर में स्थित एक किराने की दुकान पर काम करता था। उसके पिता समाज कल्याण विभाग में कार्यरत थे। उनकी काफी समय पहले मौत हो चुकी थी। परिजनों के अनुसार अतुल द्विवेदी अविवाहित था। उसके पैर में असहनीय दर्द होता था, जिससे वह काफी परेशान रहता था। आशंका जताई जा रही है कि उसने इसी असहनीय दर्द से परेशान होकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज पर कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर हो गई। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। बताते हैं कि बाइक सवार यूपी 93 एजे 5084 लेकर ओवर ब्रिज के पास से गुजर रहा था तभी वह सीपरी बाजार थाना स्थित रेलवे ओवर ब्रिज पर पहुंचा। इसी बीच तेज गति से जा रही कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घटना देख राहगीरों की वहां भीड़ लग गई और इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story