×

Kanpur News: आई लव यू मम्मी-पापा अपना ख्याल रखना, सुसाइड नोट लिख लापता हो गया छात्र

Kanpur News: पापा मम्मी मुझसे फिर गलती हो गई। मैं आपकी नजरों में गिर चुका हूं। पापा मम्मी और मेरी प्यारी बहनों. आई लव यू अपना ख्याल रखना और मम्मी पापा का भी ख्याल रखना। प्रिया दी नाना नानी और सभी को तुम संभाल लेना।

Anup Pandey
Published on: 16 Jan 2024 4:44 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News (Pic:Newstrack)

Kanpur News: बेटे द्वारा पिता के मोबाइल से आन लाइन गेम खेलने पर पचास हजार रूपए कट गए। जिस पर बेटा पिता की डांट से बचने के लिए सुसाइड नोट लिख घर से निकल गया। यह मामला अर्मापुर थाना क्षेत्र का है। घर से बिना बताएं जानें पर काफी देर तक न आने पर परिवार वाले पूरी रात उसे तलाशते रहे। वहीं घर पहुंचने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को सुसाइड नोट मिला तो परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अर्मापुर नहर में छात्र की तलाश शुरू की।

बिहार का रहने वाला है परिवार

नितेश कुमार आर्डिनेंस फैक्ट्री में मशीन ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं। और जिला बिहार के रहने वाले है।पुलिस तो बताया कि मेरा पुत्र नितिन जो वीरेंद्र स्वरुप स्कूल का 12 का छात्र है।15 जनवरी को अचानक नितेश बिना बताएं घर से गायब हो गया, न आने पर परिवार वालों ने दोस्तों से लेकर रिश्तेदारों तक छात्र की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। दूसरे दिन सुबह होते ही पुलिस को सूचना दी।

जांच में मिला पुलिस को सुसाइड नोट

परिजनों द्वारा पुलिस को मिली सूचना पर पुलिस घर पहुंची तो छात्र का कमरा और स्कूल वाला बैग चेक किया। जिसमें एक सुसाइड नोट मिला। नोट में पिता के लिए बहुत बड़ी गलती की बात लिखी है। वहीं पुलिस ने सुसाइड नोट पढ़ा तो परिवार के लोग रो पड़े।

साइबर ठग होने पर पिता ने डांटा था

नितिन से गेम खेलने के दौरान फ्रॉड हो चुका था। और गेम खेलने के दौरान साइबर ठगों का शिकार हो चुका था। जिसके कारण पिता ने बेटे से बोलने के साथ मोबाइल भी देना बन्द कर दिया। घर के अन्य सदस्यों के कहने पर बेटे ने माफी मांग पिता से अपने आप को सुधरने की बात कहीं। और आगे से इस तरह की हरकत न करने को कहा था। लेकीन पीठ पीछे वह नहीं सुधरा था। फिर से गेम खेलने के दौरान खाते से 50 हजार रुपये निकल गए थे।

सब लोग अपना ख्याल रखना

पापा मम्मी मुझसे फिर गलती हो गई। मैं आपकी नजरों में गिर चुका हूं। पापा मम्मी और मेरी प्यारी बहनों. आई लव यू अपना ख्याल रखना और मम्मी पापा का भी ख्याल रखना। प्रिया दी नाना नानी और सभी को तुम संभाल लेना। पापा आप दो-तीन दिन गुस्सा करते फिर नार्मल हो जाते थे। पापा मम्मी की आंख में आंसू नहीं आने दीजिएगा।आज की गलती के कारण मैं आपसे और नजरें नहीं मिला पाऊंगा। मम्मा प्लीज रोइयेगा मत। लव यू ऑल पापा, बहुत बड़ी गलती हो गई। सॉरी मैने सुसाइड करने की बहुत कोशिश की, कर नहीं पाया। मैं नहर में कूद कर खुद को मार लूंगा। अपना ख्याल रखना आप लोग।

एडीसीपी पश्चिम आकाश पटेल ने बताया कि ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान 50 हजार रुपये ट्रांसफर होने की बात है। पुलिस की टीमें छात्र की तलाश में जुटी हैं। नहर में भी उसकी तलाश कराई जा रही है।सुसाइड नोट में कई बार जान देने की असफल कोशिश की बात लिखने के बाद लिखा कि वह नहर में कूदकर जान दे देगा। पुलिस ने टीमें बनाकर बच्चे की तलाश शुरू कर की। सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। इसके बाद आगे विजय नगर के पास एक लड़की के साथ वीडियो फुटेज मिला है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story