×

राशिफल 18 Nov: कैसा रहेगा बुधवार, जानिए 12 राशियों का हाल…

18 नवंबर दिन बुधवार को जातक को बड़े घर में शिफ्ट होने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। जातक के पास काम की अधिकता बनी रहेगी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 Nov 2020 2:12 AM GMT
राशिफल 18 Nov: कैसा रहेगा बुधवार, जानिए 12 राशियों का हाल…
X
आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है।

लखनऊ-माह कार्तिक, दिन- बुधवार, नक्षत्र- मूल, सूर्योदय-06.19, सूर्यास्त-17.09 पक्ष-शुक्ल, तिथि- चतुर्थी, राहुकाल- 11.43 से 13.04 तक। आज से नहाय खाय के साथ चार दिवसीय छठ पर्व की शुरुआत हो रही है। आज जातक धार्मिक काम में रहेंगे मस्त। जानिए कैसा रहेगा बुधवार 12 राशियों का हाल…

मेष से कर्क

मेष 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक शहर से बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं, लेकिन घर वालों की राय भी ले लेना जरुरी है। जिससे साथी के प्रति आकर्षण महसूस होगा। वो अपनी भावना का इजहार कर सकते हैं। घर खरीदने जा रहे लोग अपने लिए कुछ विचार कर सकते हैं। आमदनी अच्छी रहने के कारण आर्थिक स्तर पर कोई समस्या नहीं रहेगी।

वृष 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक प्रेमी के साथ वक्त बिताएंगे। जीवनसाथी रोमांस की ताजगी बनाए रखने के लिए प्रयत्नशील नजर आएंगे। जातक लम्बी यात्रा पर जाने का विचार कर रहे हैं तो सुरक्षा और सुविधा को लेकर भी आश्वस्त होने की जरुरत है। बचत पर ध्यान देना समय की मांग हो सकती है। बिजनेस में देवी कृपा बनी रहेगी।

मिथुन 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक की प्रशंसा करने वालों की लंबी कतार होगी। पैसे के मामले में जातक को थोड़ी गोपनियता बनाएं रखने की जरुरत है। हेल्थ संतोषजनक बना रहेगा। प्रेमी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।नौकरी में प्रमोशन तय है। आपके धार्मिक विचारों की प्रशंसा होगी।

कर्क 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक को बड़े घर में शिफ्ट होने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। जातक के पास काम की अधिकता बनी रहेगी। किसी काम में आपको महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाने की संभावना है। नौकरी में लाभ होगा। बच्चों को लेकर परेशान रहेंगे।

यह भी पढ़ें....बुलंदशहर: दिल्‍ली में रेप पीड़िता ने ली अंतिम सांस, न्याय के लिए खुद को किया राख

rashi

सिंह से वृश्चिक तक...

सिंह 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक को घरेलू स्तर पर एक जैसी दिनचर्या से बोरियत होगा ,बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। नए जोड़ों के जीवन में प्यार बना रहेगा। पैसे को लेकर परेशान रहेंगे। हालांकि आपकी चिंता की कोई ठोस वजह नहीं है। बिजनेस में लाभ होने से खुशी होगी। साथ ही नौकरी में प्रमोशन दिन बनाएगा।

कन्या 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक को शादी योग्य युवाओं की बात बनेगी। पढाई के मामले में किसी की मदद कर सकते हैं इसके लिए आप लोगों की सराहना भी हासिल करेंगे। आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है।

तुला 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक परिवार के किसी से मिलने के लिए जा सकते है। सामाजिक स्तर पर व्यस्तता बढने से परिवार के लिए वक्त निकालना मुश्किल हो सकता है। परिवार में शांति और खुशी बनी रहेगी। आर्थिक स्तर पर उन्नति होने की उम्मीद है, लेकिन आपको संगठित होने में थोड़ा वक्त लग सकता है।

वृश्चिक 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक से दूर रहने वाले बच्चे मिलने के लिए आ सकते हैं उनके आने की खुशी में उत्साहित रहने की संभावना है। किसी से प्रेम संबंध की चाहत रखने वाले लोगों की बात बन जाने के संकेत हैं। पति-पत्नी के संबंध तीसरे शख्स की वजह से बिगड़ेंगे। नौकरी में सतर्क रहें।

यह भी पढ़ें....झांसी जिले की मऊरानीपुर तहसील को आईएसओ सर्टिफिकेट

rashifal file

धनु से मीन तक...

धनु 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक पढाई की नई शुरुआत बहुत अच्छी रहने की संभावना है। परिवार से कुछ मिलेगा, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि जातक को मनमानी करने की छूट मिल गई। दोस्तों के साथ समय बिताना मनोनुकूल रोमांचक साबित होने की संभावना नहीं दिख रही। ऑफिस व बिजनेस में सबकुछ सामान्य रहने वाला है।

मकर 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक को व्यापारी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए किसी नई प्लान की शुरुआत कर सकते हैं। बिजनेस में छवि मजबूत होने की संभावना है। आमदनी अच्छी रहने से आर्थिक सेहत में सुधार होगा। बातें बनाने वाले लोगों से दूर रहना हितकर होगा। जीवनसाथी का प्यार व सम्मान मिलेगा।

कुंभ 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक ऑफिस मे काम से अपनी साख बचाएंगे। कोई फायदेमंद नजर आने वाला सौदा जातक के हाथ से निकल जाने की संभावना है। ज्यादा काम करने की वजह से थकान का अनुभव कर सकते हैं। प्रेम संबंध में ठहराव आने की संभावना है। बच्चों को डांटने से घर का माहौल बिगड़ेगा।

मीन 18 नवंबर दिन बुधवार को जातक घर के इंटीरियर पर ध्यान देंगे। उसके बाद रोमांच और राहत दोनों का अनुभव कर सकते हैं। जिस काम को लेकर जातक को जुनून सवार है उसके लिए अतिरिक्त समय दिया जा सकता है। समाजिक स्तर पर व्यक्तिगत संबंध बनाने का सोच बदल सकते हैं। नौकरी व बिजनेस में नए-नए लोगों से मुलाकात लाभवर्धक होने वाली है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story