1 दिसंबर राशिफल: इन 5 राशियों की सेहत होगी खराब, जानें कैसा रहेगा बाकी का हाल

इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार बढ़िया  है। नई चीजों को पाने की कोशिश करेंगे और संघर्ष के बाद लाभ मिलेगा।

rashi

राशिफल सोशल मीडिया से

लखनऊ-माह मार्गशीर्ष,  , दिन- मंगलवार, नक्षत्र- रोहिणी, सूर्योदय-06.55, सूर्यास्त-17.36, पक्ष-कृष्ण, तिथि-प्रतिपदा, राहुकाल- सुबह 14.56 से 16.16 तक। आज घर में खुशियों की बरसात होगी, सेहत पर दें विशेष ध्यान,बिजनेस और  नौकरी में कुछ लोगों को मिलेगा लाभ। जानिए कैसा रहेगा मंगलवार 12 राशियों का हाल

मेष इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार आसान रहेगा। जातक किसी भी काम में सही निर्णय लेंगे। जातक का अच्छा समय है।  दोस्तों की वजह से थोड़ी बहुत परेशानी होगी। बिजनेस में समय बढिया और लाभदायक रहेगा। नौकरी में नए अवसर मिलेंगे।

वृष इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार बढ़िया है। जातक काम में अपनी सारी ऊर्जा लगाएं और उसे प्राप्त करें। बाहर ना जाएं, एहतियात बरतें नहीं तो सेहत खराब हो सकती है। हनुमान जी की आराधना करें। नौकरी और बिजनेस में लाभ मिलेगा।

मिथुन इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार अच्छा है। जातक किसी चीज को पाने की इच्छा रखते हैं तो आज अच्छा है। आसानी से हर उस चीज को पाएंगे जो सक्षम हैं।किसी की बातों पर विश्वास ना करें। परिवार का साथ मिलेगा।

कर्क इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार खुद को प्रेरित करने वाला है। आज हर काम जातक के पक्ष में होगा। और वह सब कुछ पाएंगे जो चाहते हैं। अब आपको थोड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कार्य को पूरा करेंगे। प्रेम में परेशानी बढ़ेगी।

 

यह पढ़ें…जारी हुई नई गाइडलाइंस: इन नियमों का सख्ती से होगा पालन, सरकार ने दिए ये निर्देश

 

rashi news

सिंह से वृश्चिक तक…

 

सिंह इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार शुभ रहेगा। अपने से छोटे किसी से सलाह लेंगे तो काम बनेगा। बिजनेस में नए रास्ते खुलेंगे। नौकरी में सितारे जातक के साथ नहीं है। मां का आशीर्वाद और प्यार बना रहेगा। बच्चों और सेहत का ख्याल रखें।

कन्या इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार तनाव से छुटकारा देने वाला है। काफी समय के बाद किसी पुराने दोस्त से बात हो सकती है। नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। नौकरी में बेहतरीन काम का मौका मिलेगा।सेहत का ख्याल रखें।

तुला इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार अच्छा रहेगा। बाहर ना जाएं , बिजनेस की शुरुआत ना करें। किसी तीसरे पर भरोसा न करें।  नौकरी में सहयोगी परेशान करेंगे। प्रेम में धोखा खाएंगे। स्वयं निर्णय लेने के बजाय दूसरों से मदद लेंगे तो फायदा होगा।

वृश्चिक इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार बहुत संघर्षशील रहेगा।  दिमाग से काम ले बहुत लाभ होगा। कुछ चीजें आपके लिए काम नहीं कर रही हैं लेकिन ऐसा नहीं है। बस सही समय का इंतजार करें। बहुत जल्द अच्छा वक्त आने वाला है। कोशिश करें कि आज ज्यादा तनाव  न हो। परिवार के सम्मान की रक्षा करेंगे।

 

यह पढ़ें…लाखों दीयों जगमगाई काशी, तस्वीरों में देखें आस्था की नगरी की अलौकिक छटा

 

rashi

धनु से मीन तक…

धनु इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार अच्छा और सावधानी बरतने वाला है। जातक विरोधियों से सावधान रहें। सामाजिक जीवन में लोग जातक की जगह लेने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन परेशान न हो। नौकरी व बिजनेस में सब आपके पक्ष में होगा। बाहर न जाएं।

मकर इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार मिला जुला है। दोस्ती करने से पहले अच्छी तरह परख लें। प्यार में भी धोखा मिलेगा। नौकरी में नए अवसर मिलेंगे।  जो लोग तकनीकी दुनिया से जुड़े हैं वो लाभ कमाएंगे।

कुंभ इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार संचार शक्तियों को मजबूत करने वाला है। आज ये समस्या नहीं होगी। जातक को लाभ मिलेगा। खुश रहेंगे।परिवार का ख्याल रखें। नौकरी में जिम्मेदारियां बढेंगी। बिजनेस में निवेश करेंगे।

मीन इस राशि के जातक के लिए 1 दिसंबर दिन मंगलवार बढ़िया  है। नई चीजों को पाने की कोशिश करेंगे। और संघर्ष के बाद लाभ मिलेगा। जातक के लिए एक अच्छा दिन है। नौकरी और बिजनेस में केवल लाभ ही लाभ मिलेगा। बाहर न जाएं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App