×

राशिफल 1 मार्च: कर्क व सिंह राशि का बिजनेस कैसा रहेगा आज, जानिए अन्य का हाल

माह-फाल्गुन, पक्ष- शुक्ल, दिन-रविवार, तिथि- षष्ठी, नक्षत्र-कृतिका ,सूर्योदय-06.54,सूर्यास्त-18.12। आज का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए राशिफल...

suman
Published on: 1 March 2020 12:57 AM GMT
राशिफल 1 मार्च: कर्क व सिंह राशि का बिजनेस कैसा रहेगा आज, जानिए अन्य का हाल
X
माह आश्विन, दिन शनिवार , नक्षत्र-श्रवण, सूर्योदय-05.35, सूर्यास्त-17.40 पक्ष-शुक्ल, तिथि- अष्टमी– सुबह 06.57 तक, उसके बाद नवमी ।

जयपुर: माह-फाल्गुन, पक्ष- शुक्ल, दिन-रविवार, तिथि- षष्ठी, नक्षत्र-कृतिका ,सूर्योदय-06.54,सूर्यास्त-18.12। आज का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए राशिफल...

मेष 1 मार्च को इस राशि के जातक आज व्यवसायिक लाभ मिलेगा। इससे जातक में सकारात्मक उर्जा व उत्साह बना रहेगा। प्रेम जीवन में सभी परेशानियों के लिए शांतिपूर्वक तरीके से समाधान करेंगे। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है । आपके लिए सबसे बढ़िया दिन है।

वृष 1 मार्च को इस राशि के जातक के लिए शुभ फलदायी है। दिन की शुरुआत से ही भावनात्मक रूप से अच्छा महसूस करेंगे। नौकरी व व्यवसाय में लाभ मिलेगा। पत्नी व परिवार के साथ खुशी का समय बितेगा। आज जीवन में उत्पन्न हो रही समस्याओं का समाधान मिलेगा ।

मिथुन 1 मार्च को इस राशि के जातक के लिए अत्यंत सौभाग्यशाली दिन हैं। हर तरफ से खुशखबरी मिलेगी। आकस्मिक लाभ से भविष्य में निवेश योजना को बल मिलेगा। नौकरी व बिजनेस से लाभ होगा। जातक उत्साह से भरपूर रहेंगे और नवीन विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। सेहत के लिए खास नहीं है। खान-पान पर ध्यान दें। विदेश में रहने वाले जातकों के लिए शुभ है।

कर्क 1 मार्च को इस राशि के जातक अपने साथी से हर बात शेयर करेंगे। किसी करीबी दोस्त से अपनी परेशानी कह सकते हैं जिससे राहत महसूस होगी। नौकरी व बिजनेस में अच्छा समय है। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। थोड़ा खानपान पर ध्यान दें। संतान व जीवनसाथी का ख्याल रखें।

यह पढ़ें...बनना है धनवान तो जान लीजिए, देव उपासना में मंत्र, माला व जप का सही विधान

सिंह 1 मार्च को इस राशि के जातक के लिए परेशानियों भरा हो सकता है। पारिवारिक जीवन में कलह और मुश्किलों से तनावग्रस्त रहेंगे। आज कोई भी निर्णय लेने से बचने की भी जरुरत होगी। अपनी सहनशीलता को बढ़ाएं और दूसरों की गलतियों को माफ करना सीखें। नौकरीपेशा के लिए काम की जिम्मेदारी बढेंगी। बिजनेस धन हानि होगी।

कन्या 1 मार्च को इस राशि के जातक संभलकर काम करें। खासकर निजी मामलों में दूसरों पर विश्वास कर धोखा खा सकते हैं। अपने काम को पूरा करने के लिये स्वयं पर ही भरोसा रखें। नौकरीपेशा के लिए ऑफिस में मुश्किलों से भरा रहेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। अधिक खर्च जातक की चिंता बढ़ा सकती हैं।

तुला 1 मार्च को इस राशि के जातक के लिए उत्साह से भरा रहेगा। जातक के काम का तरीका ऑफिस में सबको पसंद आएगा। इस वजह से जातक की वाहवाही होगी। परिवार,परिजन, व दोस्त आज ज्यादा ही विश्वास दिखाएंगे। जातक के जीवन में सुखद परिवर्तनों का सिलसिला शुरू होगा। बिजनेस के लिए मिला जुला परिणाम मिलेगा।

वृश्चिक 1 मार्च को इस राशि के जातक बिजनेस में सावधान रहें। नौकरी करनेवालों के लिए समय अच्छा है।अपने जीवन साथी का प्यार, समर्थन, व बच्चे की मुस्कुराहट देख सारी परेशानी भूल जाएंगे। पारिवारिक माहौल से मिली सकारात्मक ऊर्जा आगे बढ़ने मदद करेगी। सेहत पर ध्यान दें। भूमि विवाद व कानूनी पचड़े में फंसने से बचे।

यह पढ़ें... दुर्लभ संयोग: 499 साल बाद बना ग्रहों का ये योग, होली पर देंगे शुभ फल

धनु 1 मार्च को इस राशि के जातक बहुत व्यस्त रहेंगे और काम के बोझ के चलते तनाव में रहेंगे। व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन में बहुत से काम करने पड़ेंगे। बिजी शेड्युल के चलते साथी की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है। अपने साथी के साथ बातचीत करें । घर और दफ्तर के जीवन में संतुलन बनाए रखने की आवश्यकता है। आर्थिक रूप से भी यह थोड़ा कठिन समय है।

मकर 1 मार्च को इस राशि के जातक थोड़ा परेशान रहेंगे। लेकिन घबराने की जरुरत नहीं है यह लंबे समय तक नहीं होगा। अपने सेहत की ओर ध्यान दें, किसी बीमारी से दो चार होना पड़ सकता है। साथी के साथ आपके संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। किसी भी परिस्थिति में किसी से विवाद या बहस में न करें। नौकरी व बिजनेस में थोड़ा सब्र रखें।

कुंभ राशि 1 मार्च को इस राशि के जातक को कठिन परिश्रम करना पड़ सकता हैं। ऑफिस में प्रतिष्ठा बढ़ने वाली है, दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। जातक को व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के सभी क्षेत्रों में सफल परिणाम मिलेगा।। बच्चों के तरफ से शुभ समाचार मिलेगा।

मीन राशि 1 मार्च को इस राशि के जातक खुद को मैनेज करने की ओर ध्यान देंगे। धन लाभ के योग भी बनेंगे। जहां खर्च बढ़ेंगे वहीं दूसरी ओर अनेक प्रकार से धन प्राप्ति के मार्ग खुलेंगे। एक से अधिक काम में मन लगेगा और किसी कला की ओर रुचि बढ़ेगी। संतान मनमौजी हो सकती है इसलिए उनकी पढ़ाई पर ध्यान देना आवश्यक होगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा

suman

suman

Next Story