23 फरवरी: इस राशि के जातक को मिलेगा बिजनेस में धोखा, जानें अपना राशिफल

23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थ रहेंगे। गुस्सा अधिक रहने से किसी के साथ मनमुटाव होगा।

Published by suman Published: February 23, 2021 | 7:36 am
rashi

राशिफल सोशल मीडिया से फोटो

जयपुर : जयपुर : माह- माघ, तिथि-एकादशी, नक्षत्र- आद्रा., पक्ष- शुक्ल सूर्योदय- 07:11, सूर्यास्त- 18:26, राहुकाल  03:31 PM से 04:57 PM तक है।    चन्द्रमा मिथुन राशि पर संचार करेगा। आज मंगलवार को बजरंगबली की आराधना और सुंदरकांड के पाठ के लिए सर्वोत्तम दिन है।  जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का हाल…

मेष से कर्क तक…

मेष 23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक के लिए मतभेद से भरा रहेगा। जातक के कई रिश्तों में खटास आने वाला है। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस सहयोगी से व बिजनेस में पार्टनर से परेशान रहेंगे। पत्नी के साथ भी संबंध बोझिल रहेंगे। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी।किसी को पैसा देने से पहले सोचें।

वृष 23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक के लिए अपनी पहचान बनाने वाला है। जातक को नाम व पैसा दोनों इस दिन मिलेगा। परिवार के साथ  मनोरंजन का समय गुजरेगा। पत्नी को शॉपिंग करवाएंगे। बिजनेस में फायदा होगा। ऑफिस में सब आपके काम की सराहना करेंगे। वाहन या जमीन खरीद सकते हैं।

 

मिथुन से कर्क  तक

मिथुन  23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक के लिए परेशानियों से भरा रहेगा। किसी अपने का साथ छुटने से परेशान रहेंगे। किसी पुराने दोस्त मुलाकात होगी। बिजनेस में घाटा होगी व नौकरी में पदोन्नति संभव है। वाहन संभल कर चलाएं। किसी चीज की खरीददारी करेंगे। किसी दोस्त के उसकी मनपसंद चीज उपहार देंगे।

कर्क  23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक के लिए प्रतियोगी परीक्षा में  सफलता दिलाने वाला होगा।बच्चे व माता का खास ख्याल रखें। सेहत खराब हो सकती है। पत्नी खास ख्याल रखेगी। बिजनेस में लाभ व नौकरी में मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा। किसी यात्रा का योग है। पड़ोसी की मदद करेंगे।

rashi

 

यह भी पढ़ें….शादी में अड़चन, हाथ से निकल रही उम्र तो करें ये सरल उपाय, मिलेगा समाधान

सिंह से वृश्चिक

सिंह 23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक क्रोध और वाणी पर संयम बरतें। नकारात्मक विचार मन में न आने दें। खान-पान में भी संयम बरतें। दोपहर के बाद विचारों में स्थिरता के साथ अपने हाथ में आए हुए कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे। रचनात्मक व तो सृजनात्मक क्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है भविष्य में ये के बहुत मददगार होगा। दोस्ती में जो मनमुटाव हैं उन्हें दूर करने के लिए अच्छा दिन है।

कन्या    23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक को बहुत से जरूरी मुद्दों पर बात करनी होगी,  वाणी पर सयंम रखें।और ऐसी कोई बात ना बोलें जो किसी को बुरी लग जाए। खाने-पीने पर ध्यान दें। नौकरी में सहयोगियों से सहयोग की प्राप्ति होगी जिससे आप अच्छे ढंग से अपना काम कर पाएंगे। परिवार व बच्चों से सहयोग मिलेगा।

तुला से वृश्चिक  तक

तुला    23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक लड़ाई-झगड़े से थोड़ा बच कर चलें। हालात के हिसाब से काम करेंगे। बिजनेस व नौकरी में सबकुछ आपके हिसाब से होगा। प्रेम संबंध किसी तीसरे के आने से बनने से पहले बिगड़ जाएगा। सेहत का ख्याल रखें। जमीन या मकान की खरीद कर सकते हैं।

वृश्चिक  23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक धैर्य के साथ काम करें। दोस्तों पर आंखमूंद कर विश्वास ना करें। अनजाने में कोई बड़ी गलती होने से परेशान रहेंगे। नौकरी में अभी काम के प्रति जो समर्पण का भाव है वो भविष्य में आपके लिए लाभदायक है। सेहत का ख्याल रखें। बाहर का खाना ना खाएं। रिश्तों में जो समस्याएं आई हैं वो दूर हो रही हैं। खर्च पर नियंत्रण रखें।

 

RASHI

यह पढ़ें…जया एकादशी: जानिए इस व्रत की महिमा, कैसे होता है कल्याण

धनु से मकर तक….

धनु   23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक  अपने स्वार्थी व्यवहार को छोड़ दें। घर परिवार व बिजनेस के क्षेत्र में लाभ होगा। वाणी पर संयम रखने से विवाद से बचेंगे। जातक के व्यवहार में आज कुछ सुधार होगा। आप नए काम करने के लिए उत्साहित होंगे और काम का प्रारंभ भी कर सकेंगे। करियर में अच्छी संभावनाएं हैं , जरुरत से ज्यादा परिश्रम करने की जरूरत है। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। 

मकर   23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक के लिए  अच्छा रहेगा। दिए गए काम को करने की प्रेरणा मिलेगी। अनुभव होगा कि जितने भी प्रयत्न जातक कर रहे हैं वह सही नहीं जा रहे हैं। सेहत भी खराब हो सकता है। क्रोध की मात्रा भी अधिक रहेगी। परंतु दोपहर के बाद शारीरिक स्फूर्ति बनी रहेगी।  घर की साज-सजावट में रुचि लेकर कुछ परिवर्तन करने की इच्छा होगी।

 कुंभ से मीन तक…

कुंभ  23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक का परिवार और बिजनेस के क्षेत्र में दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा,  ऑफिस में काम बढ़ने से स्वास्थ्य में बदलाव आएगा, परंतु दोपहर के बाद आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। मित्रों के साथ मुलाकात होने से आनंद होगा। उनके साथ पर्यटन पर जाने का आयोजन भी होगा। सामाजिक कार्यों में आप अपना योगदान देंगे।

मीन 23 फरवरी मंगलवार का दिन इस राशि के जातक शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थ रहेंगे। गुस्सा अधिक रहने से किसी के साथ मनमुटाव होगा। परंतु दोपहर के बाद सेहत में सुधार होगा। परिवार में भी आनंद का वातावरण होगा। बिजनेस में उच्च अधिकारियों के साथ आवश्यक चर्चा होगी। नौकरी में अच्छे अवसर मिलने का दिन है। बच्चों का पढ़ाई मे कम खेलने में ज्यादा मन लगेगा।

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

    Tags: