×

26  मार्च: तुला राशि के जातक न करें निवेश, जानिए अपना आज का राशिफल

नौकरी-बिजनेस में लाभ होगा। आज के दिन काम का बोझ रहेगा। परिवार के साथ सामंजस्य बनाकर चलेंगे व मस्ती करेंगे।

Suman  Mishra | Astrologer
Updated on: 26 March 2021 2:06 AM GMT
26  मार्च: तुला राशि के जातक न करें निवेश, जानिए अपना आज का राशिफल
X

सोशल मीडिया से फोटो

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

जयपुर:फाल्गुन शुक्ल पक्ष द्वादशी, प्रमादि संवत्सर विक्रम संवत 2077, द्वादशी तिथि 08:21 AM तक उपरांत त्रयोदशी तिथि 06:11 AM तक उपरांत चतुर्दशी , नक्षत्र मघा 09:39 PM तक उपरांत पूर्व फाल्गुनी। सूर्योदय-06.33, सूर्यास्त-18.40,मार्च 26 शुक्रवार को राहु 11:01 AM से 12:32 PM तक है । चन्द्रमा सिंह राशि पर संचार करेगा ।

मेष 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक ऊर्जा से भरे रहेंगे और बहुत अच्छे मूड में भी हैं। दोस्तों को पार्टी दे सकते हैं ।अपच वाला अधिक भोजन करने के कारण सेहत खराब हो सकता है खानपान पर ध्यान दें। नौकरी में अच्छे अवसर मिलेंगे। कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं।

वृष 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक के मन में डर बैठा हैं। वर्तमान में कई समस्याएं हैं और इनके लिए दूसरे जिम्मेदार हैं,आप नहीं । ये मानकर चले। परिवार के साथ समय बिताएंगे। होली की खरीददारी के लिए मार्केट जाएंगे। आज काम से बंधे होने की वजह से व्यस्तता बढ़ेगी। प्रेम संबंध में दिन अनुकूल रहेगा।

मिथुन 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक के लिए बहुत अच्छा रहेगा। सब चीजों का आसानी से विश्लेषण कर लेंगे। अपनी इस विशेषता के लिए खूब तारीफ मिलेगी ।लोग काम में अनुसरण करेंगे। किसी खतरनाक जगह पर यात्रा करने सम्बन्धी सूचना मिलेगी । काम के सिलसिले मे विदेश जाना हो सकता है।

कर्क 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक कल्पनात्मक रहेंगे ।ऑफिस के काम से किसी अन्य स्थान की यात्रा का मौका मिल सकता है । आज जातक का रोमांटिक पक्ष उजागर होगा। अपने आपको थोड़ी ढील दे। लेकिन काम में व्यवहारिकता भी दिखानी होगी ।साथियों के साथ अच्छे मूड में रहेंगे । आज कहीं से खुशी की खबर मिलेगी जो आपको आर्थिक लाभ देने वाली है।


सिंह से वृश्चिक तक...

सिंह 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक के लिए घटनाओं से भरा रहेगा और किसी अप्रत्याशित घटना के लिए तैयार रहें। जातक कई दिशायों में सक्रिय रहें,लेकिन सकारात्मक बने रहेंगे ।आप नयी उर्जा एवं वास्तविकता से परिपूर्ण सार्थक योजनायें बनाएंगे। अपनों को भी इनमे शामिल करें। आज किसी ख़ास व्यक्ति से मुलाक़ात होगी।

कन्या 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक खुद पर नियंत्रण रखें और सब के कहने या कुछ करने की कोई भी परवाह ना करें। इसके स्थान पर आराम से खुद की इच्छाओं और आवश्यकताओं को समझने की कोशिश करें और उन का विश्लेष्ण करें ताकि सही निर्णय ले सकेंगे। इस बात का विशेष ध्यान रखें की फैसले से ऐसी किसी व्यक्ति को दुःख न हो जो आप पर भावनात्मक रूप से निर्भर है । परिवार के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे।

तुला 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक के अनिर्णय की स्थिति से बिना बात की परेशानी पैदा होगी। परिवार से जुड़े और रियल एस्टेट से जुड़े हुए मुद्दों को गंभीरता से लें।निवेश से बचें, नुकसान होगा। आज शॉपिंग आनंद लेंगे। आज परिवार व दोस्तों के साथ मनोरंजन करेंगे।

वृश्चिक 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे। कोई पार्टी करें या शाम को मस्ती के दौरान किसी ऐसे व्यक्ति से भी मिलेंगे जिसकी रुचियां आप जैसी होंगी और वो आप जैसे कामों को आनंद लेने में है।अपनी क्षमता का अनुभव भी होगा । त्योहार का काम व बिजनेस पर साफ दिखेगा। बच्चों का ख्याल रखें।

धनु से मीन तक...

धनु 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक सामंजस्य बनाने के मूड में रहेंगे । लोगों से मिलकर और बातचीत के जरिए किसी समझौते पर पहुंचने की कोशिश से आपको अच्छा परिणाम देगा । नौकरी व बिजनेस में लाभ होगा। आज का पूरा दिन त्योहार का खुमार चढ़ा रहेगा। परिवार के साथ सामंजस्य बनाकर चलेंगे व पूरी मस्ती करेंगे।

मकर 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक बोलने में सावधानी बरतें। किसी यात्रा के दौरान किसी पुराने दोस्त से मुलाकात की सम्भावना है,पुराने पलों को याद करेंगे । काम और बिजनेस से दूर छुट्टियों का पूरा आनंद लेंगे। बच्चे भी मस्ती करेंगे। होली का खुमार आज से ही दिखेगा,लेकिन रंग और पानी का कम ही इस्तेमाल करें।

कुंभ 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक का भौतिक सुविधाओं की ओर ध्यान देने के लिए यह काफी अच्छा समय है। अपने सामाजिक जीवन का आनंद उठायें और ऐसे दोस्तों और परिचितों से भी बात करें जिनके सम्पर्क में आप लम्बे समय से नही रहे हैं। नौकरी में नए ऑफर आपके त्योहार की खुशी को दोगुना कर देंगे।जीवनसाथी के साथ रोमांटिक रहेंगे।

मीन 26 मार्च शुक्रवार के दिन जातक का झुकाव आध्यात्मिकता की ओर रहेगा। किसी धार्मिक गतिविधि में शामिल हो सकते हैं या किसी तीर्थ की यात्रा कर सकते हैं। साहित्य-लेखन की ओर झुकाव होगा। किसी गंभीर या कड़वी स्थिति से बचने की कोशिश करना ही बेहतर रहेगा । बिजनेस के लिए बढ़िया है। अगर प्रेम में है तो इजहार करें तो हां हो सकती है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

Next Story