×

28 मार्च: सिंह राशि वालों को निवेश से बचना चाहिए, जानें आज का राशिफल

आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और रविवार का दिन है। पूर्णिमा आज रात 12 बजकर 18 मिनट तक रहेगी। जानिए राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

Newstrack
Published on: 28 March 2021 3:18 AM GMT
28 मार्च: सिंह राशि वालों को निवेश से बचना चाहिए, जानें आज का राशिफल
X
आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि और रविवार का दिन है। पूर्णिमा आज रात 12 बजकर 18 मिनट तक रहेगी। जानिए राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

लखनऊ: माह फाल्गुन शुक्ल पक्ष पूर्णिमा, प्रमादि संवत्सर विक्रम संवत 2077, पूर्णिमा तिथि 12:18 AM तक उपरांत प्रतिपदा, नक्षत्र उत्तर फाल्गुनी 05:36 PM तक उपरांत हस्त,सूर्योदय-06.25, सूर्यास्त-18.37, मार्च 28 रविवार को राहु 05:06 PM से 06:37 PM तक है। चन्द्रमा कन्या राशि पर संचार करेगा। जानिए कैसा रहेगा होलिका दहन के दिन का राशिफल।

मेष: 28 मार्च रविवार के दिन जातक अच्छे मूड और ऊर्जा से भरे रहेंगे। होलिका दहन के दिन दोस्तों को पार्टी दे सकते हैं । होली का मजा दोस्त व परिवार के साथ पूरा लेंगे। अपच वाला अधिक भोजन करने के कारण सेहत खराब हो सकती है खानपान पर ध्यान दें। नौकरी में अच्छे अवसर मिलेंगे।

वृष: 28 मार्च रविवार के दिन जातक के मन में कोरोना का डर है। इसे लेकर होली का मजा नहीं ले पाएंगे। परिवार के साथ समय बिताएंगे। होली की खरीददारी के लिए मार्केट जाएंगे। होली खेलें, लेकिन सुरक्षित होकर, नहीं तो नुकसान होगा। आज काम से बंधे होने की वजह से व्यस्तता बढ़ेगी। प्रेम संबंध में दिन अनुकूल रहेगा।

मिथुन: 28 मार्च रविवार के दिन जातक के लिए घटनाओं से भरा रहेगा और किसी अप्रत्याशित घटना के लिए तैयार रहें। आप नयी उर्जा एवं वास्तविकता से परिपूर्ण सार्थक योजनायें बनाएंगे। अपनों को भी इनमे शामिल करें। आज किसी ख़ास व्यक्ति से मुलाक़ात होगी। होलिका दहन के दिन से ही परिवार के साथ मस्ती करेंगे। रंगों का पूरा मजा लेंगे।

ये भी पढ़ें...सामुद्रिक शास्त्र: पति के लिए पत्नी सौभाग्यशाली है या नहीं ऐसे करें पता

कर्क: 28 मार्च रविवार दिन जातक खुद पर नियंत्रण रखें और सब के कहने या कुछ करने की कोई भी परवाह ना करें। इसके स्थान पर आराम से खुद की इच्छाओं और आवश्यकताओं को समझने की कोशिश करें और उन का विश्लेष्ण करें ताकि सही निर्णय ले सकेंगे। इस बात का विशेष ध्यान रखें की फैसले से ऐसी किसी व्यक्ति को दुःख न हो जो आप पर भावनात्मक रूप से निर्भर है । होली के रंगों से दूर रहेंगे। लेकिन परिवार के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे।

Rashi

सिंह: 28 मार्च रविवार के दिन जातक के अनिर्णय की स्थिति से बिना बात की परेशानी पैदा होगी। परिवार से जुड़े और रियल एस्टेट से जुड़े हुए मुद्दों को गंभीरता से लें। निवेश से बचें, नुकसान होगा। आज शॉपिंग का आनंद लेंगे। बच्चों के साथ रंगों की होली खेलें।

कन्या: 28 मार्च रविवार के दिन जातक दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे। कोई पार्टी या शाम को मस्ती के दौरान किसी ऐसे व्यक्ति से भी मिलेंगे, जिसकी रुचियां आप जैसी होंगी और वो आप जैसे कामों का आनंद लेगा। होली का खुमार आपके काम व बिजनेस पर दिखेगा। बच्चों का ख्याल रखें।

तुला: 28 मार्च रविवार के दिन जातक सामंजस्य बनाने के मूड में रहेंगे । लोगों से मिलकर और बातचीत के जरिए किसी समझौते पर पहुंचने की कोशिश से आपको अच्छा परिणाम देगा । नौकरी व बिजनेस में लाभ होगा। आज का पूरा दिन होली की तैयारी में बितने वाला है।। परिवार के साथ सामंजस्य बनाकर चलेंगे व पूरी मस्ती करेंगे।

वृश्चिक: 28 मार्च रविवार के दिन जातक बोलने में सावधानी बरतें। नहीं तो त्योहार का मजा किरकिरा हो जाएगा। किसी यात्रा के दौरान किसी पुराने दोस्त से मुलाकात की सम्भावना है,पुराने पलों को याद करेंगे । काम और बिजनेस से दूर छुट्टियों का पूरा आनंद लेंगे। बच्चे भी मस्ती करेंगे। लेकिन रंग और पानी का कम ही इस्तेमाल सही रहेगा।

ये भी पढ़ें...होली, राशि और रंग: ऐसे खेलेंगे होली, तो चमकेगी किस्मत, आएगी खुशियों की बहार

धनु: 28 मार्च रविवार के दिन जातक का भौतिक सुविधाओं की ओर ध्यान देने के लिए काफी अच्छा समय है। अपने सामाजिक जीवन का आनंद उठायें और ऐसे दोस्तों और परिचितों से भी बात करें जिनके सम्पर्क में आप लम्बे समय से नहीं रहे हैं। नौकरी में नए ऑफर आपके त्योहार की खुशी को दोगुना कर देंगे। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक रहेंगे।

मकर: 28 मार्च रविवार के दिन जातक का झुकाव आध्यात्मिकता की ओर रहेगा। किसी धार्मिक गतिविधि में शामिल हो सकते हैं या किसी तीर्थ की यात्रा कर सकते हैं। साहित्य-लेखन की ओर झुकाव होगा। आज से होली के रंगों का खुमार आप पर चढ़ जाएगा। किसी अपने के मिलने से खुशी दोगुनी हो जाएगी। बिजनेस के लिए बढ़िया है।

कुंभ: 28 मार्च रविवार के दिन जातक के लिए बहुत अच्छा रहेगा। सब चीजों का आसानी से विश्लेषण कर लेंगे। अपनी इस विशेषता के लिए खूब तारीफ मिलेगी ।लोग काम में अनुसरण करेंगे। किसी खतरनाक जगह पर यात्रा करने सम्बन्धी सूचना मिलेगी ।घबराएं नहीं, होली पर पत्नी व बच्चों से दूर रहेंगे। काम के सिलसिले मे विदेश जाना हो सकता है।

मीन: 28 मार्च रविवार के दिन जातक कल्पनात्मक रहेंगे। ऑफिस के काम से किसी अन्य स्थान की यात्रा का मौका मिल सकता है । होली के दिन जातक का रोमांटिक पक्ष उजागर होगा। अपने आपको थोड़ी ढील दे। लेकिन काम में व्यवहारिकता भी दिखानी होगी। साथियों के साथ अच्छे मूड में रहेंगे। आज कहीं से खुशी की खबर मिलेगी जो आपको आर्थिक लाभ देने वाली है।

Newstrack

Newstrack

Next Story