×

साल 2021 का पहला दिन: इस राशि के लिए बेहद शुभ है, जानिए अपना राशिफल

1 जनवरी  2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। आपको समाजिक जीवन में बढ़त की स्थिति को देने वाला होगा। जिससे आप अपने लक्ष्य के प्रति उत्साहि होगे।

suman
Published on: 1 Jan 2021 2:10 AM GMT
साल 2021 का पहला दिन: इस राशि के लिए बेहद शुभ है, जानिए अपना राशिफल
X
नौकरी में अधिकारियों का साथ प्राप्त होगा। जल्दबाजी व अति उत्साह में कोई कार्य न करें। धनार्जन होगा। प्रसन्नता बनी रहेगी।

जयपुर: पौष मास, कृष्ण पक्ष, तिथि द्वीतिया, नक्षत्र -, वार शुक्रवार ,चन्द्र कर्क राशि , सूर्योदय-06.56, सूर्यास्त-17.34। आज से हम सब नए साल में प्रवेश कर गए। जातक नौकरी की वजह से परेशान रहेंगे। तो कुछ जातक को बिजनेस की अनुकूलता का लाभ मिलेगा।शुक्रवार के दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए…

मेष से कर्क..

मेष 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। जातक को भौतिक सुख के साधनों को बढ़ाने के लिए अच्छा होगा। आप आज कामों को वरीयता देंगे। जिससे आने वाले समय में लाभ होगा, किन्तु तात्कालिक तौर पर आपकी प्रतिष्ठा को उच्च करने वाला होगा। प्रेम संबंधों में साथी को आप कुछ आवेश में कह देगे। लेकिन समझदारी से मामला सुलझ जाएगा।

वृष 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। जातक अपने स्वास्थ्य के प्रति अधिक जागरूक होगे। काम के साथ नियमित आहार का भी ध्यान रखें। नौकरी के क्षेत्रों में कुछ तनाव पूर्ण स्थिति होगी। जिसे सामान्य बनाने के लिए आपको और समय देना होगा। निजी रिश्तों में चाहत होगी। नए साल पर जातक को प्यार मिलेगा। इससे जीवन में खुशियां बढेगी।

मिथुन 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। अधिक अनुकूलता की स्थिति देने वाले होगे। विदेश के मामलों में लाभ होगी। आप घर-परिवार के प्रति अधिक सजग होगे। परिवार के साथ कुछ बातों में उभरते मतभेदों को दूर करने में कठिन स्थिति बनी हुई होगी। जिससे आपकी मानसिक व शारीरिक कष्ट होगा। बिजनेस व नौकरी की स्थिति सामान्य है। न्यू ईयर पार्टी की थकान आज दिखेगी।

कर्क 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। आपका स्वास्थ्य सामान्य तौर पर बढ़िया होगा। जिससे आप अपने कामों को तेजी से करने में लगे होगे। प्रतियोगी व खेल के मामलों में आज नए कीर्ति बनाने के अवसर होगे। हालांकि आपको जी तोड़ मेहनत करनी होगी। पत्नी व बच्चों के साथ समांजस्य बना होगा। ऋणों के भुगतान की चिंता बनी होगी। नए साल पर आपके सामने कोई प्यार का इजहार कर सकता ।आज बिजनेस में फायदा होगा।

यह भी पढ़ें....Welcome 2021: नए साल के जश्न में न भूलें कोरोना गाइडलाइन्स, सुरक्षा सबसे जरूरी

rashifal

सिंह से वृश्चिक

सिंह 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। आपको काम-काजी जीवन में व्यस्तता बढ़ने वाली है। इस साल जॉब में प्रमोशन होने वाला है। इसके लिए पहले से अधिक मेहनत करने की जरूरत बनी होगी। आज कानूनी कामों से दूर रहेंगे। प्रेम संबंध तनाव व अनबन होगा। सेहत के लिहाज से आज का दिन प्रतिकूल होगा। माता-पिता को घुमाने लें जाएंगे।

कन्या 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। आपके ग्रह कई मायनों में शुभ व सकारात्मक हो चले हैं। जिससे आप प्रसन्न होगे। आज आप अध्ययन के कामों की समीक्षा करेंगे। जिससे कमजोर पहलुओं को सुधारने में मदद् होगी। प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी। आज आय के मामलों में बढ़त की स्थिति होगी। जिससे आप प्रसन्न होगे।

तुला 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। आपकी सेहत को सुखद व सुन्दर बनाने वाला होगा। जिससे आप अपने कामों को और तेजी से करेंगे। जातक ऑफिस के कामों को गति देने में व्यस्त होगे। उत्पादन व विक्रय लक्ष्य आप तय समय में प्राप्त कर लेगे। वाहन की खरीद कर सकते है। बच्चों के साथ पार्टी कर सकते हैं।

वृश्चिक 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। आपको समाजिक जीवन में बढ़त की स्थिति को देने वाला होगा। जिससे आप अपने लक्ष्य के प्रति उत्साहि होगे। आज कार्यालय की साज-सज्जा को और ठीक करने में लगे होंगे। हालांकि आप देखेंगे कि इस दौरान आपके कुछ काम लगातार पीछे होगे। सेहत में आपको गुप्तांगों की पीड़ाएं होगी।

यह भी पढ़ें....बसंत पंचमी होगी खास: पंचगव्य के उत्पादों से बनाई जायेगी सरस्वती की प्रतिमा

rashifal file

धनु से मीन तक...

धनु 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। आपके लिए कुछ चुनौती भरा होगा। एक तरफ बढ़ता हुए कामों का दबाव, दूसरी ओर सेहत की चिंता होगी। जातक के घर परिवार में भाई के साथ मतभेद गहराएंगे। क्योंकि अपनी बातों को मनवाने में लगे होगे। इसके बावजूद काम मे मन लगाकर करेंगे। नया साल आपके लिए कई खुशियां लेकर आएगा।

मकर 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। दाम्पत्य जीवन की खुशहाली को बढ़ाने के लिए कुछ सकारात्मक निर्णय लेने में लगे हुए होगे। आज आप किसी कुछ उपकरणों को जुटाने में व्यस्त होगे। हालांकि पहले कुछ धन का आभाव सा मालूम होगा। जिससे आप कुछ लोगों से सम्पर्क में होगे। सोचा काम होगा। टेंशन से दूर रहे। बच्चों की उन्नति में आ रही बाधाएं खत्म होगी।

कुंभ 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। इस दिन जातक को आजीविका के क्षेत्रों में वृद्धि होने वाला है। तकनीक के क्षेत्रों में अच्छी स्थिति बनाने के लिए आज कुछ लोगों से सम्पर्क बनाने की जरूरत होगी । इस दिन की शुरुआत से ही क्लेश रहेगा। किसी से कोई वादा न करें। अनाज तिलहन में निवेश लाभदायक रहेगा। बिजनेस में परिचित व्यक्ति का सहयोग परेशानियों को दूर करने में सहायक रहेगा।

मीन 1 जनवरी 2021 के दिन शुक्रवार को जातक नए साल शुरुआत हो रही है। संबंधित आय के स्रोतों से वांछित लाभ लेने में लगे होगे। हालांकि आपको किसी संस्था के साथ सेवाओं को आज विस्तारित करने के लिए हस्ताक्षर करेंगे। सेहत के लिहाज से आज का दिन ज्यादा अच्छा नहीं होगा। जिससे आपको कुछ उपचार लेना होगा। खान पान पर ध्यान दें। प्रेम संबंधों में दिन अच्छा गुजरेगा। बिजनेस में लाभप्रद स्थिति है।

suman

suman

Next Story