×

10 मार्च: धन के मामले में लापरवाही से बिगड़ेगा इन 2 राशियों का काम, जानें अपना हाल

रोजगार के उचित अवसर आपको मिलेंगे। व्यापार के सिलसिले में किसी दोस्त से मिलना होगा। स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। शाम का समय घरवालों के साथ बीतेगा, उनके साथ धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे।

suman
Published on: 10 March 2021 2:08 AM GMT
10 मार्च: धन के मामले में लापरवाही से बिगड़ेगा इन 2 राशियों का काम, जानें अपना हाल
X
बिजनेस के सिलसिले में किसी दोस्त से मिलना होगा। स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। शाम का समय घरवालों के साथ बीतेगा, उनके साथ धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे। बड़े भाई के सहयोग से रूके हुए काम पूरे होंगे। रुका हुआ पैसा वापस आयेगा।

जयपुर :माह फाल्गुन कृष्ण पक्ष द्वादशी तिथि विक्रम संवत 2077, नक्षत्र श्रवण, मार्च 10 बुधवार को राहु 12:37 PM से 02:05 PM तक है। चन्द्रमा मकर राशि पर संचार करेगा। जानिए कैसा रहेगा बुधवार 12 राशियों के लिए....

मेष 10 मार्च बुधवार को जातक के व्यक्तित्व में निखार आयेगा। आज जातक का आत्मविश्वास बढ़ेगा। रोजगार के उचित अवसर आपको मिलेंगे। व्यापार के सिलसिले में किसी दोस्त से मिलना होगा। स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। शाम का समय घरवालों के साथ बीतेगा, उनके साथ धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे।

वृष 10 मार्च बुधवार को जातक को चिंता और तनाव से मुक्ति मिलेगी। घर में किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है। आध्यात्म के प्रति जातक की रुचि बढ़ेगी। कार्यस्थल पर सहयोगी जातक के कार्यों को पूरा करने में मदद करेंगे। बिजनेस से संबंधित यात्रा भी करनी पड़ सकती है। बुजुर्ग अपनी सेहत का ख्याल रखें।

मिथुन 10 मार्च बुधवार को जातक बिजनेस से जुड़ें किसी नए कार्य में धन निवेश करने की सोच रहे हैं तो सोच विचार से काम करें लाभदायक होगी। विद्यार्थी को परीक्षा में अच्छा परिणाम मिलेगा। जातक परिवार के साथ समय बितायेंगे, जिससे परिवारिक रिश्तों में बेहतर तालमेल बना रहेगा। बिजनेस मध्यम स्तर पर रहेगा।

कर्क 10 मार्च बुधवार को जातक जातक के व्यक्तित्व में निखार आयेगा। जातक का आत्मविश्वास बढ़ेगा। रोजगार के उचित अवसर मिलेंगे। बिजनेस के सिलसिले में किसी दोस्त से मिलना होगा। स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। शाम का समय घरवालों के साथ बीतेगा, उनके साथ धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे। बड़े भाई के सहयोग से रूके हुए काम पूरे होंगे। रुका हुआ पैसा वापस आयेगा।

rashi

यह पढ़ें....महाशिवरात्रि पर दिखेगी विश्वनाथ कॉरिडोर की भव्य झलक, ऐसे मिलेगी मंदिर में इंट्री

सिंह से वृश्चिक तक

सिंह 10 मार्च बुधवार को जातक आपको कोई महत्वपूर्ण समाचार मिल सकता है, जिसे सुनकर जातक बहुत खुश होंगे। कोर्ट कचहरी के मामलों से छुटकारा मिलेगा, समाज में मान प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। बिजनेस में सफलता पाने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी, सामाजिक क्षेत्र में जातक की सराहना होगी। जीवन के हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी।

कन्या 10 मार्च बुधवार को जातक को घर में भाई-बहन की मदद करने से अच्छा लगेगा। जातक को अनियमित दिनचर्या के कारण आलस और थकान हो सकती है। अपने काम को ना टालें, नहीं तो परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बेहतर होगा समय से काम पूरा कर लें। ओवर कॉन्फिडेंस जैसी स्थिति बन सकती है, इससे बचकर रहें। धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों की प्रशंसा होगी।

तुला 10 मार्च बुधवार को जातक को नई जिम्मेदारियां मिलेगी। जिन्हें बखूबी निभाएंगे। घर के लिए कुछ नया खरीदेंगे, इसमें जीवनसाथी जातक की मदद करेंगे। करियर को आगे बढ़ने के नए रास्ते खुलेंगे। जातक को बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा मुनाफा होगा। रोजाना योगा करने से जातक की फिटनेस बनी रहेगी। माता पिता का सहयोग साथ रहेगा।

वृश्चिक 10 मार्च बुधवार को जातक के पारिवारिक स्तर पर खुशियों में वृद्धि होने की संभावना है। संतान की शिक्षा में उन्नति हो सकती है। माता-पिता का स्वास्थ्य काफी अच्छा रहेगा। दाम्पत्य संबंध मधुर रहेंगे। लेकिन ऑफिस में काम थोड़ा ज्यादा हो सकता है। ठीक से योजना ना बनाने के कारण काफी समय खराब हो सकता है। पिता के सहयोग से सभी परेशानियां दूर होगी। बेरोजगार को रोजगार के अवसर मिलेंगे।

rashifal 1

यह पढ़ें....महाशिवरात्रि स्पेशल:भगवान शिव एक पत्नी और दो पुत्रों के पिता नहीं, जानें असली रहस्य

धनु से मीन तक....

धनु 10 मार्च बुधवार को जातक को लाभ होगा, रुका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है। शैक्षणिक काम में मन लगेगा। राजनीति के क्षेत्र में सफलता मिलेगी और मान सम्मान भी बढ़ेगा। निवेश भविष्य के लिए लाभदायक रहेगा। परिवार में किसी धार्मिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी। स्वास्थ्य बेहतर बनी रहेगा।

मकर 10 मार्च बुधवार को जातक अपनी सारी ऊर्जा अपने नए प्रोजेक्ट में लगायेंगे। अपने प्रयासों में सफल भी होंगे। यदि बहुत दिनों से विदेश में जाकर नौकरी करना चाह रहे हैं, तो दिन फायदेमंद रहने वाला है। आय के नए स्रोत सामने आ सकते हैं। कारोबारियों को मुनाफा होगा। ऑफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से होगा, बॉस आपके काम से खुश होकर आपका प्रमोशन भी कर सकते हैं।

कुंभ 10 मार्च बुधवार को जातक के आर्थिक लाभ की दृष्टि से किये गये प्रयासों में बाधा उत्पन्न हो सकती है। लाभ के साधनों में कमी आ सकती है। माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। किसी पुराने मित्र से बात करके अच्छा महसूस होगा। कामकाज के क्षेत्र में परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। सेहत अच्छी बनी रहेगी।

मीन 10 मार्च बुधवार को जातक को करोबार से संबंधित यात्रा करनी पड़ेगी, यात्रा के दौरान किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है , जिससे फायदा होगा। करियर को लेकर लाभ मिलने वाला है। किसी मित्र से करियर के मामले में कोई सलाह मिल सकती है, जो आपको लिए लाभदायक होगी। परिवार में एक दूसरे के साथ आपसी सामंजस्य बेहतर होंगे। आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

suman

suman

Next Story