Top
TRENDING TAGS :Coronavirusvaccination

22 दिसंबर राशिफल :मौज-मस्ती भरा रहेगा मंगलवार या लेकर आएगा अवसाद, जानें..

22 दिसंबर को इस राशि के जातक के विचारों में नकारात्मकता छाने  से जातक दिनभर शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थ रहेंगे।  क्रोध पर भी संयम रखना पड़ेगा।

Suman

SumanBy Suman

Published on 22 Dec 2020 2:13 AM GMT

22 दिसंबर राशिफल :मौज-मस्ती भरा रहेगा मंगलवार या लेकर आएगा अवसाद, जानें..
X
शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थता के कारण क्रोध की स्थिति रहेगा। माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। धन और कीर्ति की हानि होगी। पारिवारिक वातावरण कलेशपूर्ण रहेगा।
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

जयपुरविक्रम संवत – 2077, माह मार्गशीर्ष पक्ष-शुक्ल, तिथि- अष्टमी दिन मंगलवार, नक्षत्र- उत्तरभाद्रपदा, सूर्योदय- 7:07 AM, सूर्यास्त-17.30, राहुकाल – 03:04 PM से 04:23 PM , चंद्रमा मीन राशि में । मंगलवार को जानिए 12 राशियों के राशिफल

मेष से कर्क तक...

मेष मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक जो पति-पत्नी है, उनके बीच में अनबन हो सकता है ।जातक या जीवनसाथी दोनों में से किसी का स्वास्थ्य न बिगडे़ इसका भी ध्यान रखें। सामाजिक क्षेत्र में अपयश प्राप्त न हो इसका ध्यान रखें। भागीदारों के साथ भी व्यवहार में मतभेद का निर्माण हो सकता है। कोर्ट-कचहरी से दूर रहें।

वृष मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक व्यवसाय के क्षेत्र में आज यश प्राप्त होने की संभावना अधिक हैं। कलीग्स का सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक वातावरण में सुख का अनुभव होगा। शारीरिक और मानसिक रुप से भी जातक स्वस्थ रहेंगे। आर्थिक लाभ के योग है। रोगी व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।

मिथुन मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक के विचारों व वाणी की मधुरता अन्य लोगों को प्रभावित करेगी और इससे अन्य व्यक्तियों के साथ संबंधों में मेल बनेगा। परिश्रम की तुलना में परिणाम संतोषजनक न हीं प्राप्त होगा। कार्य में संभलकर आगे बढना होगा। खान-पान में ध्यान रखें। साहित्य लेखन में अभिरुचि बढे़गी।

कर्क मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक को परिवार के साथ संबंधों में सावधानी बरतनी होगी । शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थता के कारण क्रोध की स्थिति रहेगा। माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। धन और कीर्ति की हानि होगी। पारिवारिक वातावरण कलेशपूर्ण रहेगा। मन में प्रसन्नता का अभाव रहने से अनिद्रा की समस्या रहेगा।

यह पढ़ें....कोरोना में क्रिसमस की धूम: ऐसे सजाएं Christmas Tree, बनेगा 2020 यादगार

rashi file pics

सिंह से वृश्चिक

सिंह मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक के लिए शारीरिक और मानसिक रुप से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नए काम का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है। परिवार और किसी खास के साथ समय आनंद सहित बिताएंगे। आध्यात्मिकता का भी आनंद आप के जीवन में बना रहेगा। दोस्तो के साथ मस्ती व मुलाकात हो सकती है।

कन्या मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक परिवार के साथ गलतफहमी या मनमुटाव के प्रसंग बनने से मन में ग्लानि छाई रहेगी। निरर्थक खर्च होगा। आरोग्य के विषय में ध्यान रखें। विद्यर्थियों को अभ्यास में रुचि नहीं होगी। शेयर में पूंजी-निवेश करने का आयोजन आप कर सकेंगे। गृहणियों को आज असंतोष रहेगा। आध्यात्मिकता जातक को शांति की ओर ले जाएगी।

तुला मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक आर्थिक दृष्टिकोण से लाभदायी है । परिवार का वातावरण आनंद से भरा रहेगा। दोस्तों और परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। प्रवास और पर्यटन का आनंद भी उठा सकेंगे। आध्यात्मिकता का आश्रय लेकर वैचारिक नकारात्मकता को दूर करने की सलाह हैं।

वृश्चिक मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक कोर्ट-कचहरी और पैतृक संपत्ति की झंझट में जातक न पड़े। आज सभी कार्यो में मन की एकाग्रता से फायदा होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। परिवार के वियोग का समय आ सकता है। परिवार के साथ मतभेद रहेगा। लेन-देन में सोच-विचार कर निर्णय लें, गलतफहमी से दूर रहें।

यह भी पढ़ें....वास्तु टिप्स: इन बातों का रखेंगे ध्यान, तो क्रिसमस के दिन भरेगा धन का भंडार

rashifal file

धनु से मीन तक...

धनु मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक के लिए खुशनुमा रहेगा। मानसिक तनाव व झंझटों से बचें। दोस्तों और सामाजिक कामों के पीछे भागदौड़ में समय बीतेगा। धन का खर्च करना पडेगा। बडों का सहयोग भी मिलेगा और उन्हें मिलने से आनंद में वृद्धि होगी। दूर या विदेश स्थित संतान के संबंध में शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आकस्मिक धनलाभ हो सकता है।

मकर मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक के लिए शुभ फलदायी है। बिजनेस करनेवालों के लिए बहुत लाभदायी रहेगा। व्यवसाय में पदोन्नती के भी योग है। कार्यालय में उच्च अधिकारी का सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन में भी सुख और संतोष प्राप्त होगा। दोस्तों से मुलाकात आनंद देगी।

कुंभ मंगलवार का दिन 22 दिसंबर इस राशि के जातक के लिए प्रतिकूलता लेकर आएगा, मानसिक रुप से क्रोधी और शारीरिक रुप से शिथिल होने का अनुभव मिलेगा। काम में मन नहीं लगेगा। बिजनेस में उच्चाधिकारी और कलीग्स का व्यवहार नकारात्मक रहेगा। धन खर्च हो सकता है। संतानों के साथ मतभेद अथवा उनकी चिंता से मन व्यग्र रहेगा।

मीन मंगलवार के दिन 22 दिसंबर को इस राशि के जातक के विचारों में नकारात्मकता छाने से जातक दिनभर शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थ रहेंगे। क्रोध पर भी संयम रखना पडेगा। खर्च अधिक रहेगा। परिवार के बीच में लड़ाई न हो इसका ध्यान रखें। नये कार्यों का प्रारंभ आज न करें।

Suman

Suman

Next Story