राशिफल 25 मई: मेष का बढ़ेगा सम्मान, मिथुन राशि को होगा नुकसान, जानें बाकी का हाल

जयपुर माह- ज्येष्ठ, दिन- सोमवार, पक्ष-शुक्ल, नक्षत्र-मॄगशिरा 6.10 तक/आर्द्रा ,सूर्योदय-05.10 , सूर्यास्त-19.05, राहुकाल-06:50:28 से 08:32:00 तक, कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए सोमवार जानिए।

Published by suman Published: May 25, 2020 | 7:35 am
Modified: May 25, 2020 | 7:44 am

जयपुर माह- ज्येष्ठ, दिन- सोमवार, पक्ष-शुक्ल, नक्षत्र-मॄगशिरा 6.10 तक/आर्द्रा ,सूर्योदय-05.10 , सूर्यास्त-19.05, राहुकाल-06:50:28 से 08:32:00 तक, कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए सोमवार जानिए।

मेष 25 मई दिन सोमवार को जातक को कड़ी मेहनत से सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। सहयोगी ऑफिस में समस्याएं और बाधा उत्पन्न कर सकते है। अपनी क्षमताओं के अनुसार ही काम करना चाहिए। उन्नति के नए शिखर पर पहुंचेंगे और अपने जीवन में विशेष कर अपने करियर में खुद को मजबूत स्थिति में पाएंगे। अपने अच्छे वित्तीय प्रबंध के लिए सुरक्षित खर्च को प्राथमिकता देना सीखना होगा।

वृष 25 मई दिन सोमवार को जातक को वित्तीय निर्णय लेने से पहले काफी सोच विचार करना होगा। कुछ आर्थिक निर्णयों में हानि उठानी पड़ सकती है। आर्थिक मोर्चे पर सतर्क रहना होगा और कुछ फाइनेंशियल समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। जो समय के लिए उपयुक्त है उस दौरान धन का सदुपयोग करें और उस को अर्जित करने का पूरा प्रयास करें ताकि कठिन समय में आपको किसी भी प्रकार की समस्या से दो-चार न होना पड़े।

मिथुन 25 मई दिन सोमवार को जातक को बिजनेस में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है यदि आप नौकरी करते हैं तो इस दौरान लग सकता है कि जो प्रयास कर रहे हैं उनका उचित प्रतिफल नहीं मिल रहा। साझेदारी के बिजनेस में सफलता मिलेगी। कोई कार्य शुरू करेंगे तो उसमें लाभ की उम्मीद कम करें। धीरे-धीरे अपने करियर में काफी आगे बढ़ेंगे।

कर्क 25 मई दिन सोमवार को जातक को सफलता मिलने की प्रबल संभावनाएं हैं। अपने सहकर्मियों के साथ संबंध काफी अच्छे रहेंगे व जातक का मनोबल बढ़ेगा। व्यवसाय करने वालों को अपनी व्यावसायिक प्रगति में अवरोधों का सामना करना पड़ सकता है। बिज़नेस में धीमी चाल से प्रगति होगी। धन को लेकर सावधान रहना चाहिए। धन लंबे समय के लिए फंस सकता है

यह पढ़ें…जीवन चलाने के लिए जीवन को ही दांव पर लगा दिया गया

 

सिंह 25 मई दिन सोमवार को जातक सुखों का आनंद उठाएंगे और अपनी सुख सुविधाओं पर अच्छा खर्च भी करेंगे। जीवन में अपने साथी की जरूरतों के अनुरूप रखें। बिजनेस में साझेदारी में अनेक चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। अनेक महत्वपूर्ण पदों पर बैठे हुए लोगों से संबंध स्थापित होंगे, जो भविष्य में काफी काम आएंगे। आप अपने आप को काफी स्वतंत्र महसूस करेंगे और बेबाकी से निर्णय लेंगे। अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेकर ही कोई कार्य करें।

कन्या 25 मई दिन सोमवार को जातक माता पिता को अपने आशीर्वाद से पूर्ण करेंगे और पारिवारिक जीवन सुचारु ढंग से चलता रहेगा। अपने जीवन साथी के गुस्से और अहम के टकराव से बच कर रहना होगा। अन्यथा दांपत्य जीवन परेशानियों से घिर सकता है। बहुत धैर्य से काम लेना होगा। आप अपने साथी के प्रति समर्पित और निष्ठावान रहेंगे तथा उनके द्वारा कही गई बातों को और सुझावों को खुले मन से मानेंगे।

तुला 25 मई दिन सोमवार को जातक किसी भी प्रकार के वित्तीय निवेश के लिए बहुत सोच समझ कर आगे बढ़ना चाहिए। यदि इस क्षेत्र के विशेषज्ञों से सुझाव और सलाह लेकर ही कोई कार्य करेंगे तो सफलता प्राप्त होगी। किसी भी रिश्ते में अड़ियल रवैया मत अपनाइये और हवा के रुख को देखते हुए ही कोई कार्य करें। अपना सारा ध्यान अपने चारों ओर अच्छा माहौल बनाने में लगाएं औरों के साथ साथ स्वयं की स्वतंत्रता को भी महत्व अवश्य दें, इससे ही अच्छे जीवन का आनंद ले पाएंगे।

वृश्चिक 25 मई दिन सोमवार को जातक अपने मनोबल और मेहनत के बल पर अनेक लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे। अपनी कुछ कमजोरियों को दूर कर आप एक सफल व्यक्ति बन कर उभरेंगे। आपको अपनी काबिलियत को पूरी क्षमता तक आपको प्रयोग करना होगा और आज की उपलब्धियों को प्राप्त करने के लिए तैयार रहना होगा। आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी। आप की तीव्र बुद्धि का विकास होगा और इससे अनेकों काम बनने लगेंगे।

यह पढ़ें..जानिए पत्नी के अंगों से जुड़े राज, पति के जीवन पर पड़ता है शुभ-अशुभ प्रभाव

धनु 25 मई दिन सोमवार को जातक जल्दबाजी में लिए गए निर्णय आपको मोटी आर्थिक हानि पहुंचा सकते हैं।तेजी से धन कमाने की लालसा में शॉर्टकट अपनाने से बचें।किसी भी बिजनेस में सोच समझकर ही पार्टनरशिप करना हितकर होगा। पूर्व किसी भी कार्य में निवेश करना नुकसानदायक हो सकता है। कारोबार से जुड़े लोगों के विदेश यात्रा के भी योग बने हुए हैं।आपके साथ विश्वासघात हो सकता है यानी आप जिन लोगों के भरोसे बैठे होंगे, वे आपका साथ नहीं देंगे।

मकर 25 मई दिन सोमवार को जातक अपने पुराने ऋण चुकाने में सक्षम होंगे। जो किसी बिजनेस अथवा शेयर बाजार में लगे हुए हैं उन्हें मनवांछित लाभ प्राप्त होने की संभावना बनेगी। चुनौतियों का सामना भी करना होगा और इन चुनौतियों से लड़कर ही उन्हें सफलता प्राप्त होगी। प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त करना चाहते हैं, तो पूरे समय कड़ी मेहनत करनी होगी। परिवार की सामाजिक स्थिति मजबूत होगी और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे।

कुंभ 25 मई दिन सोमवार को जातक  काम और आराम के बीच संतुलन साबित करने की आवश्यकता होगी, शारीरिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। विशेष रूप से मांसपेशियों और नसों से संबंधित समस्याएं आ सकती है। आर्थिक तो कुछ चुनौतीपूर्ण रहेगा और काफी संभल कर चलना होगा। धन की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस की स्थितियां सबके पक्ष में आ जाएंगी और आप प्रगति करेंगे।

मीन 25 मई दिन सोमवार को जातक  कष्ट, भय व बेचैनी का माहौल बन सकता है। सावधानी पूर्वक रहें। लेन-देन में सावधानी रखें। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। बिजनेस यात्रा सफल रहेगी। घर-परिवार में सुख-शांति बने रहेंगे। नए काम प्राप्त होंगे। लाभ बढ़ेगा।