Top

राशिफल 28 मई: वृश्चिक राशि वालों को होगा अचानक धन लाभ, जानें बाकी का हाल

दिन बृहस्पतिवार, पक्ष-शुक्ल, माह- ज्येष्ठ, तिथि- षष्ठी, नक्षत्र- पुष्य सूर्योदय - 05:24, सूर्यास्त  19:12, राहु काल- 14:02:03 से 15:45:34 तक। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए दिन।

suman

sumanBy suman

Published on 27 May 2020 6:15 PM GMT

राशिफल 28 मई: वृश्चिक राशि वालों को होगा अचानक धन लाभ, जानें बाकी का हाल
X
अपने खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे। कोई नया काम सिखने का अवसर मिलेगा। ऑफिस में पर सहयोगी के साथ अच्छा व्यवहार बनाएं। आज घर में मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा बन जायेगा।
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

जयपुर दिन बृहस्पतिवार, पक्ष-शुक्ल, माह- ज्येष्ठ, तिथि- षष्ठी, नक्षत्र- पुष्य सूर्योदय - 05:24, सूर्यास्त 19:12, राहु काल- 14:02:03 से 15:45:34 तक। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए दिन।

मेष 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक का दिन मिला-जुला रहेगा। दिन की शुरुआत में थोड़ी सुस्ती रहेगी। सेहत में उतार-चढ़ाव से बचने के लिये खान-पान पर ध्यान देना होगा। पैसों के मामले में आपको अपने जीवनसाथी की जरूरत पड़ सकती है। छात्रों को उनकी मेहनत का उचित फल मिलेगा।

वृष 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक का दिन अच्छा रहने वाला है। आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और मजबूत होगा। परिवार के लोगों में तालमेल बेहतर बनेगा। आज सकारात्मक सोच आपको सफलता दिलायेगी। अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए घर के सदस्यों के साथ बैठ कर चर्चा करेंगे। साथ ही कुछ अच्छे सुझाव भी मिलेंगे। जीवनसाथी को सफलता मिलाने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

मिथुन 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक जीवन में सुनहरे पल लेकर आने वाला वाला है। दाम्पत्य जीवन में आपसी विश्वास के सहारे संबंधों में मजबूती आयेगी। आज वाणी ही आपका वरदान है। बुटीक का बिजनेस करने वाली महिलाओं के लिए महिला आज का दिन राहतपूर्ण रहने वाला है। प्रेम संबंध के लिए दिन सामान्य रहने वाला है।

कर्क 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक महिलाओं को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। किसी स्वास्थ्य संबंधी परेशानी से निजात मिलेगी। जातक अपने महत्वपूर्ण कागजातों की फाइल खोलेंगे। दाम्पत्य जीवन को बेहतर बनाये रखने के लिए आपको गलतफहमी में पड़ने से बचना होगा। छात्रों को नये प्रोजेक्ट बनाने को मिलेगा। घर में अचानक खुशियां आएगी।

यह पढ़ें...गुलाम का क्या है मतलब? जानिए ताश के हर इक्के का ज्योतिषीय कमाल

सिंह 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक हर काम सावधान होकर करने की जरूरत है। जीवनसाथी से बात करते समय भाषा का ध्यान रखें, रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। आय के नये स्त्रोत मिलाने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। साथ ही घर के बुजुर्गों के सेहत का भी खास ख्याल रखें। आज पारिवारिक जिम्मेदारियां बखूबी निभाएंगे। कॉमर्स की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

कन्या 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। जातक को कोई बड़ी प्रसिद्धि मिलने के योग है। छात्र किसी काम को पूरा करने के लिये पिता की मदद लेंगे, जिससे उनका काम अच्छे से पूरा होगा। सेहत अच्छी बनी रहेगी। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। जातक की रूचि अध्यात्म की ओर रहेगी।

तुला 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक का जीवन में किसी तरह के बदलाव को लेकर सोच-विचार करेंगे। संतान पक्ष से आपके रिश्ते बेहतर रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी। विद्यार्थियों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों का ट्रान्सफर होने के योग बन रहे है। आज अपने महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे।

वृश्चिक 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक का सितारे बुलंद रहने वाले हैं। अचानक धनलाभ होने के योग बन रहे है। आज आप अपने दिनचर्या की रुपरेखा बनायेंगे। विवाहित जीवन में मधुरता बनी रहेगी। अपने जीवनसाथी को कोई गिफ्ट देने का वादा करेंगे। मॉडलिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी अच्छी ब्रांड के लिये काम करने का ऑफर आयेगा। बच्चों के जरूरतों पर भी ध्यान रखें।

यह पढ़ें...राजयोग के बारे में क्या कहती हैं आपकी हथेलियां, ऐसे पहचानें

धनु 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक का दिन अच्छा रहने वाला है। ऑफिस का काम घर पर ही पूरा करने में व्यस्त रहेंगे। अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, तो अब अपनी योजनाओं को अमली जामा पहनाना शुरू करेंगे।कोरोना की परिस्थितियां चाहे जो हो एहतियात से काम करें। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आने से परिवार में उत्सव का माहौल बनेगा।

मकर 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक का ज्यादा समय परिवार वालों के साथ बीतेगा। आपके दिनचर्या में बदलाव आयेगा। आज आप घर पर ही कुकिंग का आनंद उठाएंगे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आप जीवनसाथी के मूल्य सम्मत मौलिक विचारों से बहुत प्रभावित होंगे। प्रेम संबंध के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहने वाला है।

कुंभ 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक का दिन शानदार रहने वाला है। आज जातक चुस्त-दुरुस्त महसूस करेंगे। मन में नई चीज़ों को जानने की उत्सुकता बनेगी। सामाजिक मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलाने के योग बने हुए है। बच्चें होम वर्क समय से पूरा कर लेंगे। आपके व्यवहार में पॉजिटिव बदलाव आयेंगे। आपके अन्दर बदलाव को देखकर परिवार के लोग काफी खुश होंगे।

मीन 28 मई दिन बृहस्पतिवार को जातक का दिन प्रेम संबंध के लिए सामान्य रहने वाला है। विवाहित जीवन में मधुरता बनी रहेगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आय के नये स्त्रोत बनने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अध्यात्म की ओर झुकाव रहेगा।

suman

suman

Next Story