×

राशिफल 21 अप्रैल: इन 4 राशियों का परिवार के साथ होगा विवाद, जानिए अपना हाल

माह-वैशाख, तिथि- चतुर्दशी, दिन मंगलवार, नक्षत्र-उ.भा., सूर्योदय-05.25,सूर्यास्त-18.36। कैसा रहेगा मंगलवार का दिन, किस पर बरसेगी हनुमानजी की कृपा,जानिए 12 राशियों का हाल...

suman
Published on: 21 April 2020 1:13 AM GMT
राशिफल 21 अप्रैल:  इन 4 राशियों का परिवार के साथ होगा विवाद, जानिए अपना हाल
X
जातक के घर में मांगलिक काम होगा। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है।

जयपुर माह-वैशाख, तिथि- चतुर्दशी, दिन मंगलवार, नक्षत्र-उ.भा., सूर्योदय-05.25,सूर्यास्त-18.36। कैसा रहेगा मंगलवार का दिन, किस पर बरसेगी हनुमानजी की कृपा,जानिए 12 राशियों का हाल...

मेष 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक की आर्थिक स्थिति में कमी होगी। खर्च में वृद्धि होगी। परिवार में किसी सदस्य से विवाद की आशंका है। पैतृक संपत्ति को लेकर झगड़े होंगे। बाहर जाने से बचें। लोगों से मेल-मिलाप कम करें। किसी की मदद करें लेकिन दूरी बनाकर रखें।

वृषभ 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक को धन के मामले में नुकसान करने हैं। किसी को पैसा उधार देने से बचें। सेहत का ध्यान रखें। संतान को बुखार और पेट संबंधी कोई रोग हो सकता है। संयमपूर्ण व्यवहार करें।लोगों से मेल-मिलाप कम करें। लॉकडाउन के नियमों का पालन करें।

मिथुन 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए खुशनुमा रहेगा। घर-परिवार के सदस्यों के साथ माहौल सौहार्द्रपूर्ण रहेगा। परिजनों से मतभेद दूर होंगे। सेहत में सुधार आएगा, लेकिन किसी काम पर खर्च अधिक हो जाने से मन में उदासी आ सकती है। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। कार्य की रूपरेखा बनेगी।

कर्क 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक के दांपत्य जीवन में भी तनाव बढ़ेगा। तलाक की भी स्थिति हो सकती हैं। बिजनेस व नौकरी में सामान्य रहेगा, लेकिन भविष्य की चिंता सताएगी। सेहत का ख्याल रखें।बच्चों को बाहर ना निकलनें दे। किसी रिश्तेदार से खुशी की खबर मिल सकती हैं।

यह पढ़ें....इन मंत्रों का इस पवित्र मास में करें जाप, सदैव बना रहेगा भगवान विष्णु का आशीर्वाद

सिंह 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक के आत्मविश्वास और पराक्रम में वृद्धि होगी। पद-प्रतिष्ठा व -यश की प्राप्ति होगी। परिवार में कोई मंगल काम होगा। आभूषण पर पैसा निवेश करेंगे। सेहत बढ़िय रहेगी। लेकिन डिस्टेंस बनाए रखें। और घर में बने खाने का स्वाद लेंगे। बच्चों के साथ मस्ती करेंगे।

कन्या 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए काम की अधिकती रहेगी। नौकरी में साथियों का पूरा सहयोग मिलने से काम का बोझ कुछ कम होगा। परिवार में माहौल सुखद रहेगा। मानसिक परेशानियां, चिंता कम होगी। जरूरी सामान की खरीद कर लें नहीं तो परेशानी होगी।

तुला 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक के सुख-साधनों की प्राप्ति हो सकती है। भूमि, संपत्ति, वाहन, आभूषण पर खर्च करेंगे। मान-सम्मान बढ़ेगा। सामाजिक काम से जुड़े लोगों को कोई सम्मान मिल सकता है। बच्चों को भविष्य के लिए मार्गदर्शन करेंगे।

वृश्चिक 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक को आज निर्णय लेने में परेशानी महसूस होगी। मन में उलझन, भय बना रहेगा। ऐसी स्थिति में परिवार के अनुभवी और बुजुर्ग लोगों की मदद लें। शत्रु सक्रिय रहेंगे, लेकिन हानि नहीं पहुंचा पाएंगे। बिजनेस में लाभ होगा।

यह पढ़ें....ASTRO: कोरोना जैसी हर महामारी का इन मंत्रों से होगा निदान, करें 11 या 21 बार जाप

धनु 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक के वाणी पर सयंम रखें। अत्यधिक आवेश में आकर कोई काम न करें और ना ही किसी को बुरा-भला कहें। यदि कोई आपके निर्णय या आपकी बात से सहमत ना हो तो जोर-जबर्दस्ती ना करें।

मकर 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक की परिवार और ऑफिस में अहमियत बढ़ेगी। मान-सम्मान मिलेगा। किसी महत्वपूर्ण कार्य के पूरा हो जाने से राहत महसूस करेंगे। स्त्रियों का मन प्रसन्न रहेगा। परिजनों से मतभेद दूर होंगे।

कुंभ21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक का परिवार के साथ मतभेद होगा। बच्चों के साथ समय बिताएंगे। नौकरी में प्रमोशन, व्यापार में वृद्धि और नए कार्य का प्रस्ताव मिलेगा। वाहन सुख की प्राप्ति संभव है। रूके कार्यों में प्रगति आएगी।

मीन 21 अप्रैल दिन मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए नए संबंध बनेंगे। दोस्तों से सहयोग मिलेगा। शारीरिक रूप से कमजोर महसूस कर सकते हैं, क्योंति सेहत बिगड़ेगी। पारिवारिक स्थिति में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा।

suman

suman

Next Story