×

राशिफल: नवरात्रि का तीसरा दिन और अनुराधा नक्षत्र किस राशि के लिए होगा शुभ, जानें..

दोस्तों के साथ आज सोमवार को कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य की सेहत चिंता का वजह बनेगी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 19 Oct 2020 1:32 AM GMT
राशिफल: नवरात्रि का तीसरा दिन और अनुराधा नक्षत्र किस राशि के लिए होगा शुभ, जानें..
X
राशि में भी यदि शनि की साढ़ेसाती है, तो अपने से बड़ों का सम्मान करना कभी न भूलें। गरीबों की भी मदद करते रहें। शनि की साढ़ेसाती में आप निचे दिए गए उपाय भी लाभकारी माने जाते हैं।

जयपुर विक्रम संवत 2077 माह आश्विन, दिन सोमवार , नक्षत्र-अनुराधा, सूर्योदय-5.55, सूर्यास्त-17.50, पक्ष-शुक्ल, तिथि-तृतीया,राहुकाल सुबह 07:54 से 09:20 तक है। चन्द्रमा वृश्चिक राशि में रहेंगे। कैसा रहेगा सोमवार 12 राशियों के लिए

मेष से कर्क तक

मेष सोमवार को इस राशि के जातक की मदद ऑफिस में सीनियर्स करेंगे, साथी काम को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे। किसी परेशानी में परिवार का साथ मिलेगा। खराब मौसम के कारण कुछ जातकों का दिन खराब हो सकता है। पढ़ाई में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों पर ध्यान देंगे।

वृष सोमवार को इस राशि के जातक के परिवार में कोई खुशखबरी मिल सकती है। घर या वाहन की खरीदादरी कर सकते हैं। कोई आपको परेशानी में डाल सकता है।सतर्क रहें। रिलेशनशिप में आपसी सामांजस्य बनाने की कोशिश करें। बाहर ना जाए। बिजनेस व नौकरी में सामान्य रहेगा।

मिथुन सोमवार को इस राशि के जातक घर पर कोई काम कराने से पहले परिवार में सभी से सहमित लें। दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें। किसी समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। अपने साथी के मूड को ठीक करने की कोशिश करें। ऑफिस में काम की सराहना होगी।

कर्क सोमवार को इस राशि के जातक का नौकरी व करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य से नाराज़ हो सकते हैं। कहीं छुट्टियों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। प्रॉप्रर्टी को लेकर कोई निर्णय ले सकते हैं। पढ़ाई में ध्यान लगाने की ज़रूरत है। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

यह पढ़ें...IPL 2020: पंजाब ने मुंबई को हराया, IPL के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

rashifal file सोशल मीडिया से फोटो

सिंह से वृश्चिक तक

सिंह सोमवार को इस राशि के जातक के काम पर कोई ऊंगली उठा सकता है। परिवार में किसी समारोह का आयोजन कर सकते हैं। कोई प्रॉप्रर्टी खरीद सकते हैं। ग्रुप स्टडी करना आपके लिए फायदेमंद नहीं होगा। स्थान परिवर्तन के कारण प्रेम संबंधों में समस्या होगी। बिजनेस की शुरुआत के लिए दिन बढ़िया है।

कन्या सोमवार को इस राशि के जातक को ऑफिस से कोई महत्वपूर्ण असाइनमेंट मिल सकता है। घर पर किसी बात को लेकर परिवार से नाराज़ हो सकते हैं। कागज़ी कार्रवाई में देरी के कारण प्रॉप्रर्टी का मामला सुलझ जाएगा। पढ़ाई में आपकी मेहनत की सभी तारीफ करेंगे।अपने लोगों से मिलने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। बाहर जाने से पहसे एहतियात बरतें।

तुला सोमवार को इस राशि के जातक को करियर में नया मौका मिल सकता है। घर की साज-सज्जा में समय देंगे। हैं। घर खरीदने का सपना जल्दी पूरा हो सकता है। सालों बाद किसी दोस्त से मिलना होगा। अपने साथी की अंटेशन पाकर खुश होंगे।

वृश्चिक सोमवार को इस राशि के जातक ऑफिस में सीनियर्स आप पर विश्वास करेंगे। परिवार में किसी भी तरह की गलफहमी से बचने के लिए बातें करें। प्रॉप्रर्टी में निवेश करते समय सतर्क रहें। पढ़ाई के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। नए दोस्त बनेंगे। वाहन सावधी से चलाए।

यह पढ़ें....सोनिया गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, लगाए ये गंभीर आरोप

rashifal file सोशल मीडिया से फोटो

धनु से मीन तक....

धनु सोमवार को इस राशि के जातक को बिजनेस और नौकरी में कामयाबी मिलेगी। परिवार के किसी बच्चे की सफलता पर गर्व करेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी के बंटवारे को लेकर सभी संतुष्ट होंगे। किसी के गलत इरादों से आपका दिन प्रभावित होगा। कोई खास आज आपकी भावनाओं को समझेगा। घर में आध्यात्मिक माहौल बना रहेगा।

मकर सोमवार को इस राशि के जातक ऑफिसियल चीज़ों को अच्छे से पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी मेहमान के आने से घर में परेशानी महसूस करेंगे। रियल स्टेट्स से जुड़े लोगों को लाभ होगा। पढ़ाई में मेहनत का फल मिलेगा। अपने साथी को इंप्रैस करने की कोशिश करेंगे। बाहर ना जाए। घर मां देवी दुर्गा का ध्यान दें।

कुंभ सोमवार को इस राशि के जातक पर ऑफिस का काम हावी होगा। कोशिश करें सामंजस्य बनाकर रखें। प्रोफेशन में परिवार का कोई सदस्य आपकी मदद करेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आसानी से सुलझेगा। पढ़ाई में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों पर ध्यान देने की ज़रूरत है। मास्क लगाए और साफ-सफाई का खास ध्यान रखें।

मीन सोमवार को इस राशि के जातक को कार्यक्षेत्र पर कोई धोखा दे सकता है। किसी स्थान पर यात्रा कर अच्छा महसूस करेंगे। घर या अपार्टमेंट की खरीददारी कर सकते हैं। किसी के सामने कुछ भी बोलते समय सतर्क रहें। अपने साथी के साथ समय ज़रूर बिताएं। लेकिन बाहर ना जाए। बच्चों का ध्यान रखें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story