×

राशिफल 9 मार्च: होलिका दहन के दिन कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन, जानिए

माह-फाल्गुन, पक्ष- शुक्ल, तिथि- पूर्णिमा, दिन सोमवार, नक्षत्र-पू.फा., सूर्योदय-06.14, सूर्यास्त-18.52। 12 राशियों के लिए सोमवार होलिका दहन का दिन कैसा रहेगा जानिए...

suman
Published on: 9 March 2020 1:22 AM GMT
राशिफल 9 मार्च: होलिका दहन के दिन कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन, जानिए
X
आज सोमवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत

जयपुर माह-फाल्गुन, पक्ष- शुक्ल, तिथि- पूर्णिमा, दिन सोमवार, नक्षत्र-पू.फा., सूर्योदय-06.14, सूर्यास्त-18.52। 12 राशियों के लिए सोमवार होलिका दहन का दिन कैसा रहेगा जानिए...

मेष 9 मार्च सोमवार के दिन जातक सामंजस्य बनाने के मूड में रहेंगे । लोगों से मिलकर और बातचीत के जरिए किसी समझौते पर पहुंचने की कोशिश से आपको अच्छा परिणाम देगा । नौकरी व बिजनेस में लाभ होगा। आज का पूरा दिन त्योहार का खुमार चढ़ा रहेगा। परिवार के साथ सामंजस्य बनाकर चलेंगे व पूरी मस्ती करेंगे।

वृष 9 मार्च सोमवार के दिन जातक बोलने में सावधानी बरतें। नहीं तो त्योहार का मजा किरकिरा हो जाएगा। जिसे अपना करीबी समझते हैं,वो गुप्त बात को सबको बता सकता है। बोलने से पहले सोच लें,अपनी बातचीत का विषय अपने और सामने वाले तक ही सीमित रखें । किसी यात्रा के दौरान किसी पुराने दोस्त से मुलाकात की सम्भावना है,पुराने पलों को याद करेंगे । काम और बिजनेस से दूर छुट्टियों का पूरा आनंद लेंगे। बच्चे भी मस्ती करेंगे। लेकिन रंग और पानी का कम ही इस्तेमाल सही रहेगा।

मिथुन 9 मार्च सोमवार के दिन जातक का भौतिक सुविधाओं की ओर ध्यान देने के लिए यह काफी अच्छा समय है। अपने सामाजिक जीवन का आनंद उठायें और ऐसे दोस्तों और परिचितों से भी बात करें जिनके सम्पर्क में आप लम्बे समय से नही रहे हैं। आज दिल की सुने। जिनसे गिल-सिकवे है उनसे भी गले मिले और होली के रंगों में मन के मैल को मिलाकर प्यार बांटें। नौकरी में नए ऑफर आपके त्योहार की खुशी को दोगुना कर देंगे।जीवनसाथी के साथ रोमांटिक रहेंगे।

कर्क 9 मार्च सोमवार के दिन जातक का झुकाव आध्यात्मिकता की ओर रहेगा। किसी धार्मिक गतिविधि में शामिल हो सकते हैं या किसी तीर्थ की यात्रा कर सकते हैं। साहित्य-लेखन की ओर झुकाव होगा। किसी गंभीर या कडवी स्थिति से बचने की कोशिश करना ही बेहतर रहेगा । आज से होली के रंगों का खुमार आप पर चढ़ जाएगा। किसी अपने के मिलने से खुशी दोगुनी हो जाएगी। बिजनेस के लिए बढ़िया है। अगर प्रेम में है तो इजहार करें हां हो सकती है।

यह पढ़ें....ज्योतिष: होलिका दहन के दिन करें ये सारे उपाय, जड़ से खत्म होगी समस्याएं

सिंह 9 मार्च सोमवार के दिन जातक ऊर्जा से भरे रहेंगे और बहुत अच्छे मूड में भी हैं। दोस्तों को पार्टी दे सकते हैं । होली का मजा दोस्त व परिवार के साथ पूरा लेंगे। अपच वाला अधिक भोजन करने के कारण सेहत खराब हो सकता है खानपान पर ध्यान दें। नौकरी में अच्छे अवसर मिलेंगे। कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं।

कन्या 9 मार्च सोमवार के दिन जातक के मन में डर बैठा हैं। वर्तमान में कई समस्याएं हैं और इनके लिए दूसरे जिम्मेदार हैं,आप नहीं । ये मानकर चले। परिवार के साथ समय बिताएंगे। होली की खरीददारी के लिए मार्केट जाएंगे। होली खेले लेकिन सुरक्षित होकर। नहीं तो नुकसान होगा। आज काम से बंधे होने की वजह से व्यस्तता बढ़ेगी। प्रेम संबंध में दिन अनुकूल रहेगा।

तुला 9 मार्च सोमवार के दिन जातक के लिए बहुत अच्छा रहेगा। सब चीजों का आसानी से विश्लेषण कर लेंगे। अपनी इस विशेषता के लिए खूब तारीफ मिलेगी ।लोग काम में अनुसरण करेंगे। किसी खतरनाक जगह पर यात्रा करने सम्बन्धी सूचना मिलेगी ।घबराएं नहीं, होली पर पत्नी व बच्चों से दूर रहेंगे। काम के सिलसिले मे विदेश जाना हो सकता है।

वृश्चिक 9 मार्च सोमवार के दिन जातक कल्पनात्मक रहेंगे ।ऑफिस के काम से किसी अन्य स्थान की यात्रा का मौका मिल सकता है । होली के दिन जातक का रोमांटिक पक्ष उजागर होगा। अपने आपको थोड़ी ढील दे। लेकिन काम में व्यवहारिकता भी दिखानी होगी ।साथियों के साथ अच्छे मूड में रहेंगे । आज कहीं से खुशी की खबर मिलेगी जो आपको आर्थिक लाभ देने वाली है।

यह पढ़ें....भगवान कृष्ण का यह प्रिय भोजन, जो है कई बिमारियों का रामबाण

धनु 9 मार्च सोमवार के दिन जातक के लिए घटनाओं से भरा रहेगा और किसी अप्रत्याशित घटना के लिए तैयार रहें। जातक कई दिशायों में सक्रिय रहें,लेकिन सकारात्मक बने रहेंगे ।आप नयी उर्जा एवं वास्तविकता से परिपूर्ण सार्थक योजनायें बनाएंगे। अपनों को भी इनमे शामिल करें। आज किसी ख़ास व्यक्ति से मुलाक़ात होगी। होली पर परिवार के साथ मस्ती करेंगे। रंगों का पूरा मजा लेंगे।

मकर 9 मार्च सोमवार के दिन जातक खुद पर नियंत्रण रखें और सब के कहने या कुछ करने की कोई भी परवाह ना करें। इसके स्थान पर आराम से खुद की इच्छाओं और आवश्यकताओं को समझने की कोशिश करें और उन का विश्लेष्ण करें ताकि सही निर्णय ले सकेंगे। इस बात का विशेष ध्यान रखें की फैसले से ऐसी किसी व्यक्ति को दुःख न हो जो आप पर भावनात्मक रूप से निर्भर है । होली के रंगों से दूर रहेंगे। लेकिन परिवार के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे।

कुंभ 9 मार्च सोमवार के दिन जातक के अनिर्णय की स्थिति से बिना बात की परेशानी पैदा होी। परिवार से जुड़े और रियल एस्टेट से जुड़े हुए मुद्दों को गंभीरता से लें।निवेश से बचें, नुकसान होगा। आज शॉपिंग आनंद लेंगे। बच्चों के साथ रंगों की होली खेलेंगे। आज परिवार व दोस्तों के साथ मनोरंजन करेंगे।

मीन 9 मार्च सोमवार के दिन जातक दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे। कोई पार्टी करें या शाम को मस्ती के दौरान किसी ऐसे व्यक्ति से भी मिलेंगे जिसकी रुचियां आप जैसी होंगी और वो आप जैसे कामों को आनंद लेने में है।अपनी क्षमता का अनुभव भी होगा । होली का खुमार आपके काम व बिजनेस पर साफ दिखेगा। बच्चों का ख्याल रखें।

suman

suman

Next Story