×

30 जनवरी: जानिए कैसा रहेगा शनिवार, बताएगा आपका आज का राशिफल

30 जनवरी दिन शनिवार को जातक गुस्से  व जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें, जातक को नुकसान हो सकता है। नए बिजनेस करने के अवसर मिलेंगे। शुभ कार्य का योग बन रहा है

suman
Published on: 30 Jan 2021 2:20 AM GMT
rashifal sign file
X
मनोरंजन में समय बिताएंगे। परिवार मेडिकल या कला के क्षेत्र में है तो कुछ नया करेंगे। जिसका भविष्य में लाभ मिलेगा।

जयपुर : माह- माघ, तिथि-द्वीतया , नक्षत्र- अश्लेषा , पक्ष- कृष्ण सूर्योदय-06.42, सूर्यास्त-17.38, राहुकाल 09:55 AM से 11:18 AM तक है | चन्द्रमा सिंह राशि पर संचार करेगा आज शनिवार के दिन न्याय के देव शनिदेव की आराधना के लिए सर्वोत्तम दिन है। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का हाल…

मेष 30 जनवरी दिन शनिवार जातक का दोस्तों के साथ अच्छी तरह से समय बीतेगा। प्रेम संबंधों जातक का भावुक स्वभाव पार्टनर को अच्छा लगेगा। भाई-बहनों से लाभ होगा। नौकरी में प्रतिस्पर्धा रहेगी। धार्मिक काम का सफल आयोजन करेंगे। जीवनसाथी की तरफ से हर संभव सहायता मिलेगी। यात्रा करने से लाभ होगा।

वृष 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक घर में जरूरी सामानों की खरीद करेंगे। इसके बावजूद सुख मे कमी रहेगी। बिजनेस में लाभ मिलेगा, लेकिन नुकसान भी संभव है। नौकरी में सामान्य रहने वाला है। क्रोध पर सयंम रखें। किसी के बारे में भी अच्छा नहीं सोच पाएंगे। जीवनसाथी की जातक से नाराज रहेंगे। जो आपके दिन को खराब करने के लिए काफी है।

मिथुन 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक पिता की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। अस्पताल के चक्कर काटने में पूरा दिन बितेगा। पैतृक संपत्ति का भी नुकसान होगा। ससुराल के साथ अच्छे संबंध बनाए रखे। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखे,जीवनसाथी का साथ हर काम को छोड़कर दे। दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे।

कर्क 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक को किसी धार्मिक काम से लाभ मिलेगा। गरीबों को भोजन कराएंगे। बिजनेस में आत्मविश्वास से काम को सफल बनाएंगे। गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी, लेकिन सेहत से परेशान रहेंगे। खानपान पर ध्यान दें। वाणी पर संयम रखें । नौकरी में जीवन साथी का सहयोग रहेगा।

RASHI

यह भी पढ़ें... यह गणेश स्तोत्र करता है हर संकट का नाश, होती है गुणवान संतान, इस दिन करें जाप

सिंह से वृश्चिक तक

सिंह 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक अपनी योग्यता और बुद्धि से सफलता हासिल करेंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बितेगा। घर-परिवार या किसी रिश्तेदार के यहां मांगलिक आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर मिलेगा। नौकरी व बिजनेस की गति तेज रफ्तार के साथ सफलता दिलाने वाली है। दोस्तों के घर जाना होगा। पत्नी का साथ मिलेगा।

कन्या 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक के परिवार में शुभ कार्य होने का योग बन रहा है भाई बहन के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे, भाई बहन की सुख समृद्धि में वृद्धि का योग बन रहा है नए व्यापार के अवसर मिलेंगे। विद्यार्थियों खिलाड़ियों के लिए बढ़िया समय चल रहा है जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें और सेहत पर विशेष ध्यान रखें।

तुला 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें ,बिना सोचें समझे ना कोई काम करें, नुकसान हो सकता है। वाणी से धन लाभ होने का योग बन रहा है समय का सदुपयोग करें समय आपके अनुकूल है भाग्य आपका साथ दे रहा है जितना आप मेहनत करेंगे उतना लाभ मिलेगा। नौकरी अच्छे पैकेज के साथ मिलेगी।

वृश्चिक 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक को हर तरफ से धन लाभ होने का योग है परिवार में शुभ कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा ।भाई बहन का संबंध अच्छा रहेगा । नए कार्य एवं नए बिजनेस में लगने का योग बन रहा है खिलाड़ियों के लिए उत्तम समय चल रहा है खुद पर नियंत्रण रखें। किसी को कुछ देने से पहले विचार करें।

rashifal

यह भी पढ़ें...विदुर नीति: जिन पुरुषों में होते हैं ये 7 गुण, उन्हें पति बनाना चाहती हैं महिलाएं

धनु से मीन तक

धनु 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक गुस्से व जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें, जातक को नुकसान हो सकता है। नए बिजनेस करने के अवसर मिलेंगे। शुभ कार्य का योग बन रहा है जमीन एवं वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विरोधी परास्त होंगे और आपको नए तरह के कार्य से लाभ मिलेगा। बच्चों को लेकर पजेसिव रहेंगे।

मकर 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक की मदद करने से लोग पीछे हटेंगे। धैर्यपूर्वक अपने कामों को पूरा करेंगे। सफलता मिलेगा। जीवनसाथी की सेहत से परेशानी रहेगी। जरूरी न हो तो यात्रा से बचें। नौकरी व बिजनेस में सफलता के योग है।तांबे या सोने के पात्र में जल पिएं, इससे पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा।

कुंभ 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक भविष्य को लेकर योजना बनाएंगे। कान दर्द से परेशान रहेंगे। कुछ नया सीखने के लिए बेहतरीन दिन है। आय से अधिक व्यय पर धन खर्च होने के योग हैं। विदेशी कम्पनियों से नौकरी के ऑफर आएंगे। दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। बच्चों का ख्याल रखें।

मीन 30 जनवरी दिन शनिवार को जातक वाणी पर संयम रखे । नए संबंध बनेंगे। परिवार से अनबन हो सकती हैं। कोई काम शुरु करने से पहले बड़ों की सलाह जरूर लें । यात्राओं के योग से लाभ मिलेगा। नौकरी में अच्छे काम की वजह से जातक प्रशंसा के पात्र होंगे।

suman

suman

Next Story