×

राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिलेगा प्यार, जानें कर्क समेत बाकी 10 राशियों का हाल

माह- आश्विन, दिन-मंगलवार, पक्ष-कृष्ण, तिथि-त्रयोदशी, नक्षत्र-अश्लेषा, सूर्योदय-06.28,सूर्यास्त-18.42। आज मंगलवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत...

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 15 Sep 2020 1:07 AM GMT
राशिफल: मिथुन राशि वालों को मिलेगा प्यार, जानें कर्क समेत बाकी 10 राशियों का हाल
X
नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना भी बनेगी। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

जयपुर- माह- आश्विन, दिन-मंगलवार, पक्ष-कृष्ण, तिथि-त्रयोदशी, नक्षत्र-अश्लेषा, सूर्योदय-06.28,सूर्यास्त-18.42। आज मंगलवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत...

मेष, वृष, मिथुन व कर्क

मेष 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक साहसी व पराक्रमी बने रहेंगे। पराक्रम से सफलता मिलेगी। परिवार की किसी महिला के आशीर्वाद से व्‍यवसाय में आगे बढ़ेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार तीनों बहुत अच्‍छा चल रहा है। किसी प्रकार की कोई समस्‍या नहीं है। लाल वस्‍तु का दान करें, अच्‍छा रहेगा।

वृष 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक के परिवार में खुशियां दस्तक देगी। संतान वृद्धि के संकेत मिलेंगे। धन आएगा लेकिन निवेश अभी वर्जित रहेगा। वाणी अनियंत्रित हो सकती है। सेहत, प्रेम, व्‍यापार सब बहुत अच्‍छा है। बस उदर रोग से परेशानी हो सकती है। काली वस्‍तु का दान करें, अच्‍छा होगा।

मिथुन 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक को ईश्‍वर का आशीर्वाद मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहेगा। प्रेम को लेकर परेशान रहेंगे।व्यवसाय में थोड़ा मध्‍यम लाभ होगा। त्योहार के सीजन में अपनो का साथ मिलने से खुशी होगी। बजरंग बली की शरण में बने रहें।

कर्क 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक का मन खर्च की अधिकता से परेशान रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, संतान पक्ष के लिए बहुत अच्‍छा दिख रहा है। ऑफिस में अधिकारी परेशान करेंगे। बाहर ना जाए। शोक संदेश मिल सकता है। प्यार को नाम देंगे। सफेद दान वस्तु दान करें, अच्‍छा रहेगा।

यह पढ़ें....केजरीवाल सरकार पर आफत: इस ख़ास शख्स की तबियत बिगड़ी, हालत ऐसी..

rashi सोशल मीडिया से

सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक...

सिंह 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक को जीवन में तरक्‍की मिलेगी। व्यवसाय में लाभ होगा। सेहत भी अच्‍छा रहेगा। व्यवसाय में अच्‍छा करेंगे। आज के दिन अच्‍छे संकेत भी हैं। प्रेम को लेकर परेशान रहेंगे। कुछ भी गड़बड़ नहीं होगी। दोस्तों के साथ समय बिताएंगे।शनिदेव की शरण में बने रहें।

कन्या 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक को भाग्‍यवश कुछ लाभ होगा। जीवन में तरक्‍की के रास्ते खुलेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। बाकी चीजें ठीक चल रही हैं। बिजनेस व नौकरी में लाभ होगा। खासकर मेडिकल और तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा। पीले रुमाल पास रखें। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

तुला 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक को चोट लगने का डर है। चंद्रमा के अष्‍टम भाव में जाने की वजह से समस्‍या है। साथ ही खुशखबरी भी मिलेगा। बचाव पक्ष बहुत अच्‍छी स्थिति में है। भूमि,भवन,वाहन की खरीदारी, और घर में उत्‍सव का माहौल बनेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करते रहें।

वृश्चिक 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक धन के मामले में इस समय भाग्यशाली साबित होंगे सेहत अच्‍छा रहेगा। कुल मिलाकर स्थिति अच्‍छी रहेगी। कोई भी सामान सोच-समझकर खर्च करेंगे तो और अच्‍छा होगा। परिवार के रिश्तों में खटास आएगा। लाल वस्‍तु का दान करें।

यह पढ़ें....विकास दुबे का ये ख़ास: एनकाउंटर पर उठे सवाल, अब शुरू हुई जांच

rashi सोशल मीडिया से

धनु,मकर, कुंभ व मीन

धनु 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक के जीवन में उल्‍लास, व्‍यापारिक लाभ, नौकरी में सब बहुत अच्‍छा चलेगा। सेहत पर केवल ध्‍यान दें। व्यवसाय और प्रेम सब अच्‍छा चल रहा है। बाहर ना जाए। परिवार का ख्याल रखें। भगवान शिव की शरण में बने रहें।

मकर 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक को विरोधियों से परेशानी होगी। लेन-देन को लेकर सतर्क रहे, मेहनत के बल पर सफलता अर्जित करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। बाकी प्रेम और व्यवसाय में सब अच्‍छा चल रहा है। नौकरी में परेशानी बढ़ेगी। गणेश भगवान की पूजा करें।

कुंभ 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक का भाग्य निखरेगा। सेहत, व्‍यापार, प्रेम के लिए अच्छा रहेगा। नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। बहुत जल्‍दी भाग्‍य भी अनुकूल होगा। समाज में सम्मान बढ़ें। जीवनसाथी और परिवार का ख्याल रखेँ।बजरंग बली की पूजा करे।

मीन 15 सितंबर दिन मंगलवार जातक अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कोई संक्रमण न हो, इसका ध्यान रखें। जमीन, घर व गाड़ी की खरीदारी का योग बन रहा है। प्रेम की स्थिति अच्‍छी रहेगी। कुल मिलाकर समय अच्‍छा चल रहे हैं। लाल रुमाल पास रखें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story