राशिफल 19 फरवरी:आज वृष-मिथुन के लिए है भाग्यशाली तो जानिए बाकी 10 का हाल

माह- फाल्गुन, तिथि- एकादशी, पक्ष- कृष्ण, दिन- बुधवार, नक्षत्र-पूर्वाषाढ़ा , सूर्योदय- 06.59, सूर्यास्त- 18.02। जानते हैं बुधवार का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।

Published by suman Published: February 19, 2020 | 5:40 am
Modified: February 19, 2020 | 5:42 am

जयपुर: माह- फाल्गुन, तिथि- एकादशी, पक्ष- कृष्ण, दिन- बुधवार, नक्षत्र-पूर्वाषाढ़ा , सूर्योदय- 06.59, सूर्यास्त- 18.02। जानते हैं बुधवार का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।

मेष.वृष व मिथुन…

मेष 19 फरवरी दिन बुधवार को जातक ऊर्जा से भरे रहेंगे । जातक आकर्षण और कुशलता से आज घर-ऑफिस में सब प्रभावित होंगे । अपने दोस्तों या किसी ख़ास के साथ बाहर घुमने जाकर मजे करेंगे । दिन शांत और तनावरहित रहेगा ǀ आज अच्छा वित्तीय लाभ होने की सम्भावना है,लेकिन खर्चो पर भी नजर रखें ।

वृष 19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक का दिन भाग्यशाली है। धन लाभ होगा।आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा। बिजनेस और नौकरी दोनों जगह  सफलता मिलेगी। वाहन चलाते हुए सावधानी बरतें, दुर्घटना हो सकती है।

मिथुन 19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक कोई नया काम या नई नौकरी की तलाश में है तो दिन आपके अनुकूल है। नौकरी में स्थितियां प्रतिकूल हैं। प्रेम संबंधों में खुशियां मिलेंगी। काम का बोझ रहेगा। बिजनेस में कुछ परेशानियां आ सकती हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

 

यह पढ़ें….क्यों नहीं सोना चाहिए महाशिवरात्रि की रात, वजह कर देंगी हैरान

कर्क, सिंह, कन्या व तुला…

कर्क 19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक निवेश करने की सोच रहे हैं तो सही समय है। नौकरी बदलने का भी सही समय है।व्यर्थ में धन व्‍यय होगा। प्रेम में पार्टनर के साथ कहीं यात्रा हो सकती हैं। बिजनेस में अचानक धन लाभ होगा। मांसपेशियों संबंधी समस्याओं से परेशान हो सकते हैं।

सिंह 19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक के साथ संतान को लेकर घर में अशांति रहेगी। मानसिक चिंताएं सताएगी। प्रेम दिन प्रतिकूल है। बिजनेस में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं। मौसमी बीमारियों से सावधान रहें और दिल के मरीज भी सतर्क रहें। नौकरी में सहयोगी छल करेंगे।

कन्या 19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक को कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के झगड़ों से दूर रहे। धन लाभ होगा। बिजनेस अच्छा रहेगा और ऑफिस में प्रमोशन तय हैं। प्रेम संबंध मधुर रहेंगे। व्यायाम करेंगे तो सेहत दुरुस्त रहेगी।

तुला 19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक का परिवार से अच्छा तालमेल रहेगा। संबंधों में मधुरता आएगी। विवाह संबंधी खुशखबरी आ सकती है । बिजनेस में वृद्धि होगी। कोई अनैतिक संबंध है तो उसे भूल जाएं। सेहत संबंधी समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

यह पढ़ें..नहीं मिल रही नौकरी, न हो रही शादी तो शिवरात्रि पर करें ये सरल उपाय

 

 

वृश्चिक,धनु, मकर व कुंभ, मीन…

वृश्चिक19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक के स्व‍भाव में विनम्रता आएगी। आप किसी भी काम को करने से पहले भगवान को याद करें। मेहनत का फल मिलेगा। आर्थिक लाभ होगा। दांपत्य जीवन खुशहाल होगा। अनिद्रा, थकान जैसी समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

धनु 19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक काम को लेकर जल्दबाजी ना करें।सफलता कदम चूमेगी। प्रेम में तनाव व अलगाव होगा। आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं , लेकिन काम का बोझ अधिक होगा। बिजनेस में समस्याएं आएगी। कोई पुरानी बीमारी या चोट परेशान कर सकती है।

मकर 19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक यात्रा कर सकते हैं। किसी को गलत बात ना बोलें आपको बाद में भुगतान करना पड़ सकता है। लोगों से मिलें और सामंजस्य बनाएं रखें। बिजनेस में परेशानियां आएगी। नौकरी में सहयोगियों का साथ मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी।

कुंभ 19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक के लिए कोई भी नया काम करने का शुभ दिन है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। बिजनेस और नौकरी के लिए सामान्य समय है। सेहत से परेशान होंगे। हरी चीजें दान करें।

मीन 19 फरवरी दिन बुधवार को इस राशि के जातक की मेहनत रंग लाएगी। आय के नए अवसर मिलेंगे। नेगेटिव विचार से नुकसान होगा। प्रेम संबंध में तनाव रहेगा। बिजनेस का अच्छा समय चल रहा है और सामान्य से अधिक धन लाभ होगा। सेहत संबंधी परेशानियां जैसे बुखार, एसिडिटी, चोट, मौसमी एलर्जी और अचानक चोट लगने के आसार हैं।