×

राशिफल 3 अप्रैल: इन राशियों के साथ हो सकती हैं अनहोनी, रहें सावधान, जानिए...

माह-चैत्र, दिन-शुक्रवार, तिथि-दशमी, पक्ष- शुक्ल, नक्षत्र- पुष्य, सूर्योदय-06.20, सूर्यास्त-18.40। कैसा रहेगा आज का दिन जानिए राशिफल..

suman
Published on: 3 April 2020 1:45 AM GMT
राशिफल 3 अप्रैल: इन राशियों के साथ हो सकती हैं अनहोनी, रहें सावधान, जानिए...
X
जातक के घर में मांगलिक काम होगा। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है।

जयपुर- माह-चैत्र, दिन-शुक्रवार, तिथि-दशमी, पक्ष- शुक्ल, नक्षत्र- पुष्य, सूर्योदय-06.20, सूर्यास्त-18.40। कैसा रहेगा आज का दिन जानिए राशिफल..

मेष 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक नया काम शुरू करने से पहले विचार लें। आज का दिन कुछ खास अच्छा नहीं है । पढ़ाई लिखाई के लिए यह समय उत्तम है । सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। परिवार और बच्चों का ख्याल रखें।

वृष 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी । ऑफिस में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी । सेहत अच्छा रहेगा, लेकिन बाहर जाने से बचें। आज कुछ अलग और नया करने का प्रयास करेंगे। पुराने दोस्तों और पलों को याद करेंगे।

मिथुन 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक को सचेत रहने की आवश्यकता है किसी भी तरह की अनहोनी हो सकती है, हर काम में बाधा आ सकती है। पत्नी के साथ अनबन हो सकती है। अगर प्रेम प्रसंग चल रहा है तो आज पार्टनर से बात न करें। नहीं तो विवाद हो सकते हैं। बाहर जाने से बचें।

कर्क 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। बड़ों के आशीर्वाद से दिन शुरू करें शुभ होगा। जरूरी काम से बाहर जाना हो सकता हैं। सतर्क रहें। कोई दोस्त आपसे मिलना चाहेगा सचेत रहें।

यह पढ़ें...केवल अयोध्या नहीं, यहां भी हैं श्रीराम के प्रमाण, स्वर्ण मृग की तलाश में आए थे भगवान

सिंह 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक समय अच्छा नहीं हैं अशुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।विद्यार्थियों के लिए समय खास अच्छा नहीं है, परीक्षा में अशुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। शरीर में आलस बढ़ेगा। परिवार में किसी सदस्य के साथ अनबन हो सकती है ।संभलकर रहें। बाहर जाने से बचें नहीं तो सेहत खराब हो सकती हैं।

कन्या 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक आज सेहत के प्रति सचेत रहें। ऑफिस में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। जीवनसाथी के साथ अलगाव की स्थिति पैदा हो सकती हैं।परिवार का ख्याल रखें।

तुला 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक को अपने स्वभाव पर काबू रखने की आवश्यकता है, अन्यथा परिवार में किसी के साथ मतभेद पैदा हो सकते हैं । शिक्षा के क्षेत्र में मन मुताबिक सफलता की प्राप्ति नहीं होगी । मन उलझन के भाव रहेंगे। सेहत खराब हो सकती है। इससे परेशानी बढ़ेगी।

वृश्चिक3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक आग और बिजली के समान से सावधान रहें। अनहोनी होने के योग हैं। आज किसी तरह का आरोप आप के ऊपर लग सकता है। सावधान रहें। बाहर जाना होगा तो सावधानी बरतें। बच्चों का ख्याल रखें किसी अपने के आने से उलझने बढ़ेंगी। सेहत बिगड़ सकती हैं।

यह पढ़ें...गुरु ने बदल ली अपनी चाल, जानिए अब इन सभी राशियों पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

धनु 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक को परिवार से हर संभव सहायता मिलेगी । खुद भी अपने से बड़ों के साथ समय व्यतीत करना पसंद करेंगे। अपने गुरुजनों के सानिध्य में रहे समस्या का समाधान होगा। किसी अपने के जाने का दुख रहेगा। माता-पिता की सेहत चिंता का कारण बन सकती है। बच्चों को समाजिक गतिविधियों से दूर रखें।

मकर 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक परिवार के किसी सदस्य के कारण चिंता में रह सकते हैं। इस समय ऑफिस में सब आपके खिलाफ है। सतर्क रहें। बाहर जाना जातक की सेहत के लिए एकदम सही नहीं है। बच्चों का मन घर में नहीं लगेगा। उनके लिए कुछ नया करें। घर के बेकार समान का इस्तेमाल करें।

कुंभ 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक को आज शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। हर तरफ आज का दिन जातक के लिए अच्छा रहेगा। लेकिन परिवार की तरफ से मिल रही परेशानियों के कारण मन में नकारात्मक विचार पैदा होंगे। बच्चों की सेहत का ध्यान रखें।वायरल से बचाएं। नहीं तो परेशानी हो सकती हैं।

मीन 3 अप्रैल दिन शुक्रवार को जातक के लिए दिन बढ़िया है। विद्यार्थियों के लिए यह समय खास अच्छा नहीं है परीक्षा में निराशा सामना करना पड़ेगा । माता की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। धन की बचत करने में सफल होंगे। दांपत्य जीवन में मिले-जुले अनुभव मिलेंगे।

suman

suman

Next Story