×

29 March 2023 Tula ka Love Rashifal : तुला राशि आज अचानक खुशियां देंगी दस्तक, जानिए कल का राशिफल

29 March 2023 Tula ka Love Rashifal : मेष से मीन राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Suman Mishra। Astrologer
Published on: 28 March 2023 4:41 PM GMT
29 March 2023 Tula ka Love Rashifal : तुला राशि आज अचानक खुशियां देंगी दस्तक, जानिए कल का राशिफल
X

Tula Rashi 29 March 2023

29 March 2023 Ka Tula Rashifal आज का तुला राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज के दिन महिलाओं को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। आपको पेट से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है। आपको अपनी बातें दूसरों से शेयर करने से बचना चाहिए। आज आप अपने महत्वपूर्ण कागजातों की फाइल खोलेंगे। लवमेटस के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। छात्रों को नये प्रोजेक्ट बनाने को मिलेगा। घर में अचानक खुशियां आयेगी।

  • तुला राशि धन-संपत्ति ( Money) तुला राशि वाले जातक व्यवसायिक कामों में जातक को सफलता हाथ लगेगी।
  • तुला राशि सेहत ( Health )तुला राशि वाले जातक आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
  • तुला राशि करियर (Career) तुला राशि वाले जातक पढाई में जातक की मेहनत का परिणाम आएगा।
  • तुला राशि प्यार (Love) तुला राशि वाले आज का दिन प्यार से जातक का विश्वास उठेगा।
  • तुला राशि परिवार ( Family) तुला राशि वाले जातक को परिवार और पुत्र की चिंता सताएगी।
  • तुला राशि का उपाय ( Remedy) तुला राशि के जातक आज मां दुर्गा की पूजा करें और मंत्र जाप करें
  • तुला राशि पूर्वाभास (Forecast)तुला राशि वालों आज विदेश यात्रा के योग बने है।
  • तुला राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour)8, आज का शुभ रंग- काला

आनेवाला कल 30 मार्च 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 30 मार्च 2023 गुरूवार शुक्ल पक्ष चैत्र मास नवमी तिथि चंद्रमा कर्क राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 30 मार्च 2023 गुरूवार कल की भविष्यवाणी...

कल का तुला राशिफल 30 मार्च 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow) तुला राशिफल की 30 मार्च 2023 की गणना के अनुसार कुछ जातक परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। घर मे कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है | वस्त्रों एवं गहनों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं।

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

नोट- राशिफल की विस्तृत और सही जानकारी के लिए जॉइन करें ये ग्रुप-नीचे दिया हुआ है लिंक

tps://chat.whatsapp.com/BY0wfr0YimL2WxY91Mjkel

Suman Mishra। Astrologer

Suman Mishra। Astrologer

Next Story