TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

सपाईयों का कारनामा: बीच सड़क सीवर के पानी से नहाने लगे, लोग रह गए दंग

इसपर कार्य करने वाली निजी संस्था से बहुत बार शिकायत करें पर भी कोई काम नहीं हुई। अमन ने बतया कि हम लोग चन्दा इकठ्ठा करके नगर निगम से कम्प्रेसर मशीन लाये और सीवर साफा करवाया पर सीवर ध्वस्त होने की वजह से व्यवस्था जस की तस है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 7 Oct 2020 12:22 PM GMT
सपाईयों का कारनामा: बीच सड़क सीवर के पानी से नहाने लगे, लोग रह गए दंग
X
कुछ लोगों ने कयास लगाए कि ये कहीं दिमागी संतुलन तो नहीं खो बैठे हैं पर जी नहीं ये लोग सामाजिक कार्यकर्ता और समाजवादी पार्टी के सक्रीय सदस्य हैं जो सीवर के पानी से नहा रहे हैं। 

वाराणसी समाजवादी पार्टी लगातार अपने विरोध प्रदर्शन से सुर्खियों में है। चाहे हाथरस कांड हो या फिर बिजली की समस्या। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मुखर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर से सपा कार्यकर्ताओं ने अपने अपने अनोखे विरोध प्रदर्शन से शहरवासियों का ध्यान खींचा है। सीवर की समस्या को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने सीरगोवर्धनपुर इलाके में ऐसा विरोध किया, जिसने भी देखा, सिर्फ देखता रह गया ।

यह पढे़ें...अश्लील चाचा: 5 साल की भतीजी के साथ हैवानियत, दहशत में आए लोग

सीवर के पानी से नहाकर दर्ज कराया विरोध

शहर के सीरगोवर्धनपुर की सीवर लाइन धवस्त होने के बाद सीवर ओवरफ्लो की समस्या बनी हुई है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सीरगेट पर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया और सीवर के पानी से नहाकर विरोध दर्ज कराया। यह प्रदर्शन इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। सीरगेट पर अचानक से कुछ लोगों को सीवर के गंदे पानी में नहाता देखकर बरबस ही लोग रुक जा रहे थे। कुछ लोगों ने कयास लगाए कि ये कहीं दिमागी संतुलन तो नहीं खो बैठे हैं पर जी नहीं ये लोग सामाजिक कार्यकर्ता और समाजवादी पार्टी के सक्रीय सदस्य हैं जो सीवर के पानी से नहा रहे हैं।

यह पढे़ें...सचिन पायलट की बिना अनुमति के घर में घुस गई पुलिस, करने लगी ऐसा, उड़ गये होश

VARANASIA सोशल मीडिया से

गैस पाइप लाइन के लिए चल रही है खुदाई

इस सम्बन्ध में कैंट विधानसभा के समाजवादी पार्टी के सक्रीय कार्यकर्ता अमन यादव ने बताया किग्राम सभा सीरगोवर्धनपुर मेन रोड पर डाली जा रहे गैस पाइप लाइन की वजह से ग्राम सभा की में सीवर लाइन सीर गेट के पास ध्वस्त हो गयी है। गैस पाइप लाइन का काम ख़त्म हो चुका है पर ध्वस्त सीवर लाइन अभी सही नहीं की गयी है। हमने जब संबंधितों से बात की तो उन्होंने कहा कि जिसने ध्वस्त की है वही बनाएंगे हम नहीं। इसपर कार्य करने वाली निजी संस्था से बहुत बार शिकायत करें पर भी कोई काम नहीं हुई। अमन ने बतया कि हम लोग चन्दा इकठ्ठा करके नगर निगम से कम्प्रेसर मशीन लाये और सीवर साफा करवाया पर सीवर ध्वस्त होने की वजह से व्यवस्था जस की तस है। इसलिए आज हमने इस सीवर के गंदे पानी से नहाने का काम किया है और विरोध दर्ज कराया है।

आशुतोष सिंह, रिपोर्टर वाराणसी

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story