×

Weekly Love Horoscope 15th to 21st August: इन राशि वालों का ब्रेकअप, वहीँ 4 राशियों की लव लाइफ में खुशियां देंगी दस्‍तक

Weekly Love horoscope 15th to 21st August: अगस्त:इस समय शुक्र ग्रह कर्क राशि में सूर्य के साथ विराजमान है, वहीं गुरु ग्रह मीन में वक्री स्थिति में है।ये दोनों ही ग्रह वर्तमान में शुभ स्थिति हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 Aug 2022 12:47 PM GMT
Love Horoscope 2022 Tips
X

Love Horoscope (Image: Social Media)

Weekly Love horoscope 15th to 21st August: इस समय शुक्र ग्रह कर्क राशि में सूर्य के साथ विराजमान है, वहीं गुरु ग्रह मीन में वक्री स्थिति में है। ये दोनों ही ग्रह वर्तमान में शुभ स्थिति हैं। इस सप्ताह आपकी लव लाइफ पर इनका खास असर देखने को मिल सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं इस सप्ताह (15 से 21 अगस्त 2022) आपकी लव लाइफ कैसी रहने वाली है:

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। जो लोग प्रेम में हैं उनके लिए यह सप्ताह खुशखबरी लेकर आ रहा है। आप अपनी लव लाइफ के शुरुआती दिनों की तरह ही प्रेमी के प्रति अपना आकर्षण महसूस करेंगे। साथ ही सप्ताह के अंत में शादीशुदा लोगों के जीवन में कोई नया मेहमान दस्तक दे सकता है। यह सप्ताह आपको अपने साथ के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। यदि आप अविवाहित हैं, तो आप उस व्यक्ति से मिल सकते हैं जिसके साथ आप अपना आगे का जीवन बिताने वाले हैं।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

वृष राशि वालों के लिए यह सप्ताह तनाव भरा रह सकता है। इस सप्ताह किसी कारणवश आप अपने प्रेमी से दूर रहना आपकी टेंशन बढ़ा सकता है। हालांकि इस दौरान आप दोनों एक-दूसरे को समय देंगे, जिससे अगर रिश्ते में कोई गलतफहमी भी रही तो वह भी अपने आप पूरी तरह दूर हो जाएगी। आप दोनों एक दूसरे को मिस करेंगे। लव लाइफ़ की परेशानी को दूर बातचीत द्वारा ही मामलों को सुलझाएंगे तो बेहतर होगा। हालांकि सप्ताह के अंत तक आपकी लव लाइफ से जुड़ी परेशानी थोड़ी कम होगी।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

मिथुन राशि के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने साल है। इस सप्ताह अपने पार्टनर से किसी भी चीज को लेकर कम उम्मीद लगाएं। आप और आपके पार्टनर एक साथ समय बिताएंगे। जिससे अगर आप शादीशुदा हैं तो आप अपने वैवाहिक जीवन को एन्जॉय करने और इससे जुड़ा कोई कोई फैसला ले सकते हैं। इस सप्ताह आपके घर में किसी बड़े सदस्य के बारे में चिन्ताएं बढ़ सकती हैं, जिसके कारण आप अपने लव लाइफ की तरफ़ अधिक ध्यान नहीं दे पाएंगे। हालांकि सप्ताह के अंत में स्थितियां अनुकूल हो जाएंगी।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love horoscope)

कर्क राशि के लिए यह सप्ताह अच्छा होने वाला है। इस सप्ताह यदि आप अविवाहित हैं और किसी खास की तलाश कर रहे हैं तो अचानक किसी से मिलने का मौका मिलने की प्रबल संभावना है। वहीं शादीशुदा लोग अपने वैवाहिक जीवन की सभी बुरी यादों को भुलाकर वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे। इस दौरान जीवनसाथी के साथ मन की बात कहने का भी आपको भरपूर समय मिलेगा। इस समय जीवन में नए बदलाव आपके लिए शुभ संदेश लेकर आएंगे।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

सिंह राशीवालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आप दोनों के बीच आपसी समझ बहुत अच्छी रहेगी और आप एक दूसरे को अच्छे उपहार भी देंगे। पार्टनर के साथ आपको कहीं लॉन्ग ड्राइव पर जाने की उम्मीद है। कुल मिलाकर लव लाइफ के लिए यह समय आपके लिए बेहतर रहेगा। वैसे तो इस सप्ताह में सब कुछ सही रहेगा, लेकिन फिर भी अंत में ख़ुशियां दस्तक देंगी।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love horoscope)

कन्या राशीवालो के लिए यह सप्ताह अच्छा नहीं होगा। इस सप्ताह आपको प्यार की कमी महसूस हो सकती है। इससे आपको थोड़ा दुख होगा। अगर आपके और आपके जीवनसाथी के बीच किसी पुराने मामले को लेकर कोई विवाद चल रहा था तो वह इस समय अपने आप समाप्त हो सकता है। इस सप्ताह अविवाहितों के विवाह के भी शुभ संयोग बन रहे हैं।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल(Libra Weekly Love Horoscope)

तुला राशीवालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। इस सप्ताह आप अपने प्रेमी के प्रति आकर्षण महसूस करेंगे। जीवनसाथी का अपने और परिवार के प्रति अच्छा व्यवहार देखकर आप मानसिक रूप से शांति का अनुभव करेंगे। जिससे आप कहीं बाहर ट्रिप पर जाने या इस सप्ताह उनके साथ पार्टी करने का प्लान भी बना सकते हैं। इस सप्ताह आपको अपने पार्टनर से सरप्राइज भी मिल सकता है।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह आपके लव लाइफ पर मिलाजुला असर दिखाने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में आप अपनी लव लाइफ को लेकर दुखी हो सकते हैं और आपसी अंडरस्‍टैंडिंग की भी कमी नजर आएगी। लेकिन सप्ताह के बीच में आपके लव लाइफ में खुशियां आएंगी। वहीं शादीशुदा लोगों के लिए भी यह सप्ताह शुभ रहेगा। आपका जीवनसाथी आपकी ओर आकर्षित महसूस कर सकता है।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल (Sagittarius Weekly Love Horoscope)

धनु राशीवालों के लिए यह सप्ताह अच्छे परिणाम देने वाला साबित होगा। आपको अपने प्रयासों से उचित सम्मान और कोई अच्छा उपहार मिलेगा। इस राशि के शादीशुदा लोगों को इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ घूमने का मौका मिलेगा, जिससे रिश्ते में नयापन आएगा। इस दौरान आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर भी जा सकते हैं। हालांकि इस सप्ताह की शुरुआत में आपके लव लाइफ में कुछ परेशानी हो सकती है, जिससे आपसी दूरियां भी बढ़ सकती हैं। लेकिन सप्ताह के अंत तक खुशियां भी दस्तक देंगी।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

मकर राशीवालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से अपने दिल की बात कह सकेंगे। इस समय आप और आपके जीवनसाथी के बीच प्यार मजबूत होगा। अपने पार्टनर के साथ कुछ समय बिताएं नहीं तो आपके रिश्ते में खटास आ सकती है।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला परिणाम देगा। अगर आप अभी तक अविवाहित थे और किसी खास का इंतजार कर रहे थे तो इस सप्ताह आपको कुछ शुभ संकेत मिल सकते हैं। इस सत्ता आपका जीवनसाथी आपके द्वारा किए गए किसी काम से नाराज हो सकता है। ऐसे में अगर आप अपने शादीशुदा लाइफ में शांति चाहते हैं तो आपको ऐसा कुछ भी करने से बचना होगा जिससे पार्टनर को ठेस पहुंचे या दुख पहुंचे।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

मीन राशिवालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। साथ ही आप दोनों के बीच चली आ रही गलतफहमी को दूर करेंगे। इस सप्ताह आपके लव लाइफ में ढेर सारी खुशियां दस्तक देंगी। जीवन में आपको अपने साथी का पूरा सहयोग मिलेगा। जिससे आप काफी हद तक खुद को तनाव मुक्त रख पाएंगे। यह सप्ताह आपके लव लाइफ के लिए बेहतरीन साबित होने वाला है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story