×

2023 MG Hector Facelift भारतीय बाजार में जल्द करेगा डेब्यू, जानें कीमत और सभी फीचर्स

आगामी 2023 एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट के रेंडर ऑनलाइन दिखाई दिए हैं। छवियां एसयूवी के बाहरी डिजाइन को पूरी तरह से प्रकट करती हैं, जिसके मुताबिक SUV में डार्क क्रोम डायमंड्स जड़े इन्सर्ट के साथ फ्रंट में ज्यादा बोल्ड ग्रिल दी जाएगी।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 30 Nov 2022 2:14 AM GMT
MG Hector
X

MG Hector (Image Credit : Social Media)

2023 MG Hector Facelift Price And Specifications: कार निर्माता दिग्गज एमजी अपने नवीनतम कार के रूप में 2023 एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट का अनावरण अगले साल जनवरी में कर सकती है। फिलहाल कंपनी ने आगामी कार के लॉन्च तिथि तथा स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर साझा नहीं की है। हालांकि, इसके लॉन से पहले कुछ रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं। ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों से एसयूवीके बाहरी डिजाइन को स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। अपकमिंग MG Hector 2023 फेसलिफ्ट में डार्क क्रोम डायमंड्स जड़े इन्सर्ट के साथ फ्रंट में ज्यादा बोल्ड ग्रिल दी जाएगी। डीआरएल के निचले हिस्से में गहरे रंग का क्रोम गार्निश है जो ग्रिल की तरफ जाता है। दिन के समय चलने वाली एलईडी (डीआरएल) अधिक आकर्षक हो गई हैं और ऊपर स्थित हैं। आइए जानते हैं अपकमिंग कार के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में।

2023 MG Hector Facelift डिज़ाइन, फीचर्स

2023 MG Hector Facelift के डिजाइन की बात करें तो इस कार के डिजाइन में हमें बहुत कुछ नया देखने को मिल सकता है। हाल ही में सामने आए कुछ रिपोर्ट के मुताबिक, MG Hector 2023 फेसलिफ्ट में एक ज्यादा बोल्ड ग्रिल दी जाएगी। वाहन के आयामों के संदर्भ में कोई बदलाव नहीं हो सकता है। इसकी एलईडी (डीआरएल) अधिक आकर्षक हो गई हैं और ऊपर स्थित हैं और इसके निचले हिस्से में गहरे रंग का क्रोम गार्निश है। बैज वाले मौजूदा मॉडल के विपरीत, एसयूवी का नाम टेलगेट पर लिखा गया है। ऐसा लगता है कि एसयूवी के पिछले हिस्से को टेल लैंप के नीचे पूरे वाहन की चौड़ाई में क्रोम स्ट्रिप के साथ अपडेट किया गया है। साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल जैसा ही है और इसमें कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। इसमें समान डोर पैनल, फ्रंट और रियर फेंडर और डोर पैनल के नीचे क्रोम गार्निश की सुविधा है।

2023 MG Hector Facelift के फीचर्स की बात करें तो अफवाह है कि 2023 MG Hector फेसलिफ्ट में ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, रियर क्रॉस-ट्रैफिक डिटेक्शन और अन्य सुरक्षा सुविधाओं के साथ SUV वायरलेस रूप से Android Auto और Apple CarPlay के साथ संगत होगी। यह 14 इंच की टचस्क्रीन यूनिट को स्पोर्ट करेगा जो एमजी की नेक्स्ट-जेन आई-स्मार्ट तकनीक के साथ समर्थित होगी। उन्नत ड्राइवर एड्स सिस्टम (ADAS) की पेशकश की जा सकती है।

2023 MG Hector इंजन

एमजी हेक्टर का मौजूदा मॉडल 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड और 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। जबकि पूर्व दो मैनुअल और स्वचालित गियरबॉक्स के साथ हो सकते हैं, बाद वाले को केवल छह स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story