×

2023 MG Hector On Road Price: नए अवतार में एमजी हेक्टर होगा लांच, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

2023 MG Hector Launch Date: MG Motors अगले साल भारत में नेक्स्ट-जेनरेशन एमजी हेक्टर को लॉन्च कर सकती है। एमजी हेक्टर के मौजूदा मॉडल के समान ही नए 2023 एमजी हेक्टर पर पावरट्रेन विकल्प दिया जा सकता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 14 Nov 2022 1:07 AM GMT
2023 MG Hector
X

2023 MG Hector (Image Credit : Social Media)

2023 MG Hector Price And Specifications: दिग्गज कार निर्माता कंपनी MG Motors अगले साल भारत में नेक्स्ट-जेनरेशन एमजी हेक्टर को लॉन्च कर सकती है। गौरतलब है की ऑटोमेकर पिछले कुछ समय से अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से नए एमजी हेक्टर को टीज कर रहा है। कंपनी कथित तौर पर 5 जनवरी, 2023 के लिए आमंत्रण भेज रही है, जहां वह नए एमजी हेक्टर 2023 का अनावरण कर सकती है। बता दें पहले नवंबर 2022 में घोषित होने की उम्मीद थी, लेकिन अब एसयूवी की एक नई लॉन्च तिथि सामने आई है। नए 2023 एमजी हेक्टर पर पावरट्रेन विकल्प मौजूदा मॉडल के समान ही रह सकते हैं। हालांकि, कुछ फीचर्स को कम्पनी और अधिक अपग्रेड के साथ लांच करेगी।

2023 MG Hector Design, Features

आगामी 2023 MG Hector को लेकर कंपनी का कहना है कि Argyle Inspired Diamond Mesh Grille नेक्स्ट-जेनरेशन Hector को बोल्ड, कमांडिंग और पावरफुल स्टांस पेश करेगी। 2023 एमजी हेक्टर के बाहरी हिस्से में एक नया डायमंड मेश ग्रिल होगा जिसमें एक नया फ्रंट बम्पर और रीमॉडेल्ड एयर डैम होगा। कहा जाता है कि ग्रिल के बोल्ड डिजाइन को हेक्टर के सिग्नेचर डीआरएल से जोड़ने के लिए सावधानी से तैयार किया गया है, जो इसकी कमांडिंग उपस्थिति को और बढ़ाता है। नेक्स्ट-जेन हेक्टर के इंटीरियर को दस्तकारी बनावट, सॉफ्ट-टच टैक्टाइल और बहुमुखी द्वारा पूरक एक सिनेमाई और इमर्सिव अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ऑटोमेकर ने कहा कि अगली पीढ़ी के हेक्टर के इंटीरियर को 'सिम्फनी ऑफ लक्ज़री' के रूप में परिकल्पित किया गया है।

2023 MG Hector 14 इंच की एचडी पोर्ट्रेट इंफोटेनमेंट यूनिट के साथ आएगी। यह Apple CarPlay और Android Auto दोनों को सपोर्ट करेगा। SUV एक पूर्ण डिजिटल 7-इंच कॉन्फिगरेबल क्लस्टर के साथ आएगी जो व्यापक दृष्टि क्षेत्र और इमर्सिव वर्चुअल डिस्प्ले पेश करती है। कंपनी के एक बयान के अनुसार, "एक बुद्धिमान और व्यक्तिगत बातचीत की पेशकश करने के लिए, भारत का सबसे बड़ा 14 इंच एचडी पोर्ट्रेट इंफोटेनमेंट सिस्टम नेक्स्ट-जेन आई-स्मार्ट तकनीक के साथ समर्थित है, जो एक उत्तरदायी, सटीक और निर्बाध अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।"

2023 MG Hector Engine

एमजी हेक्टर के मौजूदा मॉडल के समान ही नए 2023 एमजी हेक्टर पर पावरट्रेन विकल्प दिया जा सकता है। इसमें 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड मोटर और 2.0-लीटर डीजल इंजन शामिल हो सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story