Royal Enfield Classic 350 Bike: नए फीचर्स और कलर विकल्पों के साथ लॉन्च होगी नई 2024 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाईक

Royal Enfield Classic 350 Bike: आइए जानते हैं आगामी रॉयल एनफील्ड की 2024 क्लासिक 350बाईक से जुड़े डिटेल्स के बारे में...

Jyotsna Singh
Published on: 13 Aug 2024 10:13 AM GMT
Royal Enfield Classic 350 Bike
X

Royal Enfield Classic 350 Bike

Royal Enfield Classic 350 Bike: भारतीय बाजार में रौबदार दो पहिया वाहनों की लिस्ट में रॉयल एनफील्ड बाइक को सबसे टॉप पर गिना जाता है। दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड कंपनी इस पॉपुलर बाइक की लोकप्रियता को कैश करने के लिए इसे कई बड़े अपडेट्स के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने अपने इस आगामी बाइक 2024 क्लासिक 350 की खूबियां से पर्दा उठा दिया है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार कंपनी बाइक को अगले महीने 1 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है।

2024 क्लासिक 350 में कई बड़े अपडेटेड फीचर्स को शामिल करने के साथ इस मोटरसाइकिल में नए पेंट विकल्प को भी जोड़ा गया है। इस बाइक में बदलाव के साथ इसके मौजूदा बॉडी वर्क और डिजाइन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। आइए जानते हैं आगामी रॉयल एनफील्ड की 2024 क्लासिक 350बाईक से जुड़े डिटेल्स के बारे में...


नई क्लासिक 350 कलर विकल्प

रॉयल एनफील्ड की अपडेटेड मेंनई क्लासिक 350 मैं शामिल हुए नए कलर विकल्पों की बात करें तो अब इस बाईक में कंट्रास्ट क्रोम के साथ डार्क ग्रीन, जोधपुर ब्लू, मद्रास रेड, मेडेलियन ब्राउन, कमांडो सेंड और ब्लैक एंड ब्लैक जैसे नए कलर कंट्रास्ट देखने को मिलेंगे।


अपडेटेड क्लासिक 350 फीचर

आगामी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में हुए बदलाव के बाद अब इस बाईक में ड्यूल-चैनल ABS के साथ टॉप वेरिएंट में दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक फीचर को जोड़ा गया है। दोपहिया वाहन में 19-इंच के फ्रंट और 18-इंच के रियर स्पोक व्हील मिलते हैं, जबकि अलॉय व्हील चुनिंदा वेरिएंट में उपलब्ध हैं।वहीं इस बाईक के बेस ट्रिम में सिंगल-चैनल ABS के साथ पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक फीचर को शमीम किया गया है।

इसके अलावा इस बदलाव के चलते इस बाइक के सस्पेंशन सेटअप में आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ 6-स्टेप प्रीलोड एडजस्टेबिलिटी के साथ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर जैसी सुविधाएं प्रदान की गई हैं। लेटेस्ट बाईंक में एक नया LED हेडलैंप और टेललाइट, एक USB चार्जिंग पोर्ट और अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स मौजूद हैं।


नई क्लासिक 350 कीमत

भारतीय बाजार में नई क्लासिक 350 बाइक की कीमत क्या होगी इस बात की जानकारी 1 सितंबर को लॉन्च के साथ ही सामने आएगी लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस बाईक को कंपनी करीब 2 लाख रुपये शुरुआती कीमत एक्स-शोरूम पर बिक्री के लिए पेश कर सकती है। बाजार। में लॉन्च होने के बाद ये बाईक यह जावा 350, जावा 42 बेनेली इम्पीरियल 400, होंडा H'ness 350 से मुकाबला करेगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story