×

Electric Scooter Launch: लॉन्च हुआ नया एसर इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Acer Muvi 125 4G Electric Scooter Launch: Acer और eBikeGo के बीच एक नई लाइसेंसिंग डील के परिणामस्वरूप भारत में एक नया Acer Muvi 125 4G इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुआ है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Oct 2023 9:30 AM GMT (Updated on: 20 Oct 2023 9:30 AM GMT)
Acer Muvi 125 4G Electric Scooter Launch
X

Acer Muvi 125 4G Electric Scooter Launch(Photo-social media)

Acer Muvi 125 4G Electric Scooter Launch: Acer और eBikeGo के बीच एक नई लाइसेंसिंग डील के परिणामस्वरूप भारत में एक नया Acer Muvi 125 4G इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुआ है। यह स्कूटर eBikeGo के Muvi City स्कूटर पर आधारित है और यह रेट्रो और आधुनिक डिज़ाइन का एक अच्छा मिश्रण है। इस नए खिलाड़ी के बारे में आपको जो कुछ जानने की जरूरत है वह यहां है।

जाने एसर मुवी 125 4जी इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

Acer Muvi 125 4G इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारत में एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये रखी गई है। यह कम से कम दो रंग विकल्पों, सफेद और काले, में उपलब्ध होगा। ब्रांड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 999 रुपये में वाहन के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने साझा किया कि उत्पाद केंद्रीय और राज्य-स्तरीय सब्सिडी दोनों के लिए योग्य है जो इसे काफी किफायती बनाता है। इसके अलावा, ब्रांड आसानी से बदले जाने वाले और किफायती एक्सेसरीज़ के साथ कम रखरखाव लागत का वादा कर रहा है।

एसर मुवी 125 4जी इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन

इलेक्ट्रिक स्कूटर दो स्वैपेबल बैटरी विकल्पों द्वारा संचालित है। यह 75 किमी/घंटा की अधिकतम गति तक जा सकता है। एसर एसर मुवी 125 4जी के लिए 80 किलोमीटर की रेंज का दावा कर रहा है। सामने की ओर एक गोल एलईडी हेडलैंप मौजूद है और दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक हैं। यह 4-इंच ब्लूटूथ-सक्षम टच स्क्रीन के साथ आता है जिसे iOS और Android दोनों डिवाइसों से जोड़ा जा सकता है। 16 इंच के अलॉय व्हील की मौजूदगी निश्चित रूप से एक असाधारण विशेषता है। यह देखना बाकी है कि क्या कंपनी देश में प्रगति कर पाएगी, यह देखते हुए कि पुराने ब्रांड तेजी से ईवी को आगे बढ़ा रहे हैं, जबकि ओला इलेक्ट्रिक और एथर जैसे नए ब्रांडों ने बाजार में अपनी जगह स्थापित की है। कथित तौर पर यह भारत में उनका पहला कदम है और eBikeGo, एसर के साथ, देश में अधिक दोपहिया और तिपहिया इलेक्ट्रिक वाहन लाने पर काम कर रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story