×

Aprilia Tuareg 660 Bike Price: अप्रिलिया टुआरेग 660 बाइक भारत में जल्द होगी लांच, जानिए डिटेल

Aprilia Tuareg 660 Bike Price: भारत में पेश होने जा रही अप्रिलिया टुआरेग बाईक दो साल से भी ज्यादा समय से ग्लोबल मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है, आइए जानते हैं इससे जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 6 April 2024 12:31 PM GMT
Aprilia Lists Touareg 660 Price
X

Aprilia Lists Touareg 660 Price

Aprilia Tuareg 660 Bike Price: अपने एडवांस तकनीकी फीचर्स के लिए लोकप्रिय अप्रिलिया बाइक्स की लाइनअप में जल्द ही एक नया मॉडल शामिल होने जा रहा है। हाल ही में इस अपकमिंग मॉडल से जुड़ी जानकारियां सामने आईं हैं। जिनके अनुसार अप्रिलिया कंपनी आगामी टुआरेग 660 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ये कंपनी अपनी मौजूदा बाईक अप्रिलिया RS 457 के बाद अब इस नए मॉडल को शामिल कर अपने प्रीमियम बाइक पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है। हाल ही में इस दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ने टुआरेग 660 बाईक को भारतीय वेबसाइट पर सूचीबद्ध भी कर दिया है।और जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, ये बाईक कब लॉन्च होगी इस बारे में अभी किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।भारत में पेश होने जा रही अप्रिलिया टुआरेग बाईक दो साल से भी ज्यादा समय से ग्लोबल मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

अप्रिलिया टुआरेग 660 फीचर्स

अप्रिलिया टुआरेग 660 में शामिल खूबियों की बात करें तो बाइक का वजन 187 किलोग्राम है। साथ ही ये बाईक 18-लीटर फ्यूल टैंक क्षमता से लैस है। इसमें एक लंबा अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट, डर्ट-बाइक लुक और स्टाइल के साथ बूमरैंग के आकार की सिंगल-पीस सीट, 5-इंच यूनिट की तर्ज पर एक फुल-कलर TFT स्क्रीन मिलती है। इसमें 4 राइडिंग मोड, स्विचेबल ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, अप्रिलिया परफॉर्मेंस राइड कंट्रोल (APRC) की सुविधा के अलावा एक राइडर-असिस्ट इलेक्ट्रॉनिक्स की एक सीरीज लो भी कंपनी बाईक में जोड़ा है।

अप्रिलिया टुआरेग 660 पावरट्रेन

अप्रिलिया कंपनी की अपकमिंग बाईक टुआरेग 660 में मौजूद पॉवरट्रेन की बात करें तो इसमें सस्पेंशन के बेहतर प्रदर्शन के लिए इसमें आगे की ओर एडजेस्टेबल कायाबा USD और पीछे एक कायाबा मोनोशॉक यूनिट को जोड़ा गया है। साथ ही ये बाईक 659cc, पैरेलल-ट्विन इंजन से लैस है। ये इंजन 79bhp की पावर और 70Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता से लैस है। क्विक-शिफ्टर की वैकल्पिक सुविधा के साथ ही इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से कनेक्ट किया गया है।

अप्रिलिया टुआरेग 660 कीमत

भारत में लॉन्च होने की तैयारी कर रही अप्रिलिया टुआरेग 660 बाईक लेटेस्ट बाइक की कीमत की बात करें तो अभी तक कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, ये बाईक भारतीय बाजार में ₹10 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च की जा सकती है। खास खूबी के तौर पर इस बाईक में शामिल आगे की तरफ 21-इंच और पीछे 18-इंच का स्पोक व्हील इसको खासा आकर्षक लुक प्रदान करते हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story