×

Ather 450X Scooter Discount: Ather 450X स्कूटर पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट, उठा सकते हैं 16,259 रुपये तक का फायदा

Ather 450X Discount: एथर एनर्जी ऑटोमोबिल कंपनी ₹16,259 रुपये तक का लाभ देने का दावा कर रही है। एथर एनर्जी ने नया कॉर्पोरेट आउटरीच प्रोग्राम शुरू किया है इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर डिस्काउंट और बेनिफिट्स की घोषणा की गई है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 11 Feb 2023 2:42 AM GMT
Ather 450X Discount
X

Ather 450X Discount(photo-social media)

Ather 450X Discount: इस समय देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर का क्रेज बढ़ चढ़ कर देखने को मिल रहा है। इसकी मुख्य वजह महंगे होते पेट्रोल के दाम हैं । हालांकि, इलेक्ट्रिक वाहन पर्यावरण के लिहाज से भी फ़ायदेमंद साबित हो रहे हैं।जिसके चलते लगातार ऑटोमेकर कंपनियाँ देश में एक से बढ़कर एक नये इलक्ट्रिक वाहन बाजार में उतार रहीं हैं। देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक दो पहिया निर्माता कंपनियो में से एक Ather Energy ने देश में ई-मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए अपना नया कॉर्पोरेट आउटरीच कार्यक्रम शुरू किया है।

₹ 16,259 रुपये तक का लाभ देने का दावा

Ather 450X स्कूटर पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट, कारपोरेटी कर्मचारी इसका भरपूर फायदा उठा सकते हैं। एथर एनर्जी ऑटोमोबिल कंपनी ₹16,259 रुपये तक का लाभ देने का दावा कर रही है। एथर एनर्जी ने नया कॉर्पोरेट आउटरीच प्रोग्राम शुरू किया है, जिसके तहत खास तौर पर कॉर्पोरेट कर्मचारियों के लिए फ्लैगशिप 450 सीरीज इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर डिस्काउंट और बेनिफिट्स की घोषणा की गई है। इसका फायदा भारत में 2500 से अधिक ऑर्गनाइजेशन के कर्मचारी उठा सकते हैं।

Ather 450X discount offer, Ather 450X corporate offer, Ather 450X price, Ather 450X driving range, best electric scooter, कीमत और खासियत

कंपनी ने शुरू किया नया कॉर्पोरेट आउटरीच प्रोग्राम

भारत की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली प्रमुख कंपनियों में से एक एथर एनर्जी (Ather Energy) ने देश में ई-मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए नई पहल की है। कंपनी ने नया कॉर्पोरेट आउटरीच प्रोग्राम शुरू किया है। कंपनी का महीने भर का प्रोग्राम 28 फरवरी, 2023 तक चलेगा। कंपनी ने इस प्रोग्राम में खास तौर पर कॉर्पोरेट कर्मचारियों के लिए अपने फ्लैगशिप 450 सीरीज इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर डिस्काउंट और बेनिफिट्स की घोषणा की है। इसका फायदा भारत में 2500 से अधिक ऑर्गनाइजेशन के कर्मचारी उठा सकते हैं।

एथर एनर्जी कॉर्पोरेट डिस्काउंट

एथर एनर्जी ऑटोमोबिल कंपनी 4000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 4,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और अपने ई-स्कूटर खरीदने के लिए लोन पर टैक्स बचत की पेशकश कर रही है। इसके अलावा, कंपनी 3 साल की वारंटी के ऊपर 8,259 रुपये की 2 साल की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी दे रही है। ये ऑफर 28 फरवरी, 2023 तक वैलिड हैं। एथर एनर्जी के अनुसार, रिलायंस जियो इन्फोकॉम, विप्रो टेक्नोलॉजी, सैमसंग इंडिया, मिंत्रा, टाटा टेक्नोलॉजी, आईआरसीटीसी, भारती एयरटेल आदि जैसे प्रमुख लीडिंग ऑर्गनाइजेशन के कर्मचारियों के लिए इसके कॉर्पोरेट ऑफर उपलब्ध हैं। बेंगलुरु स्थित यह ईवी स्टार्ट-अप वर्कप्लेस पर चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर स्थापित करने की पेशकश भी कर रहा है।

कीमत और खासियत

2023 Ather 450X की कीमत की बात करें तो 1.42 लाख रुपये, एक्स-शोरूम दिल्ली में उपलब्ध है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 6 kW इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है, 3.7 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है जो 26 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसकी रेंज की बात करें तो कंपनी के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज पर 146 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसमें आपको 7.0 इंच का टचस्क्रीन डैश मिलता है जिसमें आपको स्कूटर से संबंधित इनफार्मेशन मिलती है।

किससे है मुकाबला?

इसका मुकाबला मार्केट में ओला के स्कूटर्स से होता है। ओला देश में अभी 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री करती है। जिनमें S1, S1 Pro और S1 Air शामिल हैं। S1 एयर एंट्री-लेवल वेरिएंट है, जबकि S1 Pro टॉप वैरिएंट है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 85,000 रुपये से 1.40 लाख रुपये के बीच है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story