Audi Q5 Bold Edition: ब्लैक स्टाइलिंग पैकेज के साथ ऑडी Q5 बोल्ड एडिशन भारत में हुई लॉन्च, जानिए इसकी खूबियां

Audi Q5 Bold Edition: आइए जानते हैंऑडी Q5 के बोल्ड एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 15 July 2024 12:05 PM GMT
Audi Q5 Bold Edition:
X

Audi Q5 Bold Edition:

Audi Q5 Bold Edition: भारतीय बाजार में लग्जरी कार निर्माता ऑडी ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए अपनी नई कार Q5 बोल्ड एडिशन को लॉन्च किया है।यह गाड़ी 5 आकर्षक रंगों ग्लेशियर व्हाइट, नवारा ब्लू, मिथोस ब्लैक, डिस्ट्रिक्ट ग्रीन और मैनहट्टन ग्रे विकल्पों के साथ पेश की गई है। लिमिटेड एडिशन के तहत मार्केट में लॉन्च होने वाली इस कार को 'ब्लैक स्टाइलिंग पैकेज' के साथ उतारा गया है। ऑडी Q5 के बोल्ड एडिशन में बदलाव के बाद हाई-ग्लोस ब्लैक एक्सेंट के साथ नई ग्रिल, ऑडी लोगो, बाहरी मिरर और रूफ रेलिंग को पहले की तुलना में कहीं ज्यादा स्टाइलिश लुक प्रदान किया गया है। आइए जानते हैंऑडी Q5 के बोल्ड एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

ऑडी Q5 के बोल्ड एडिशन फीचर्स

ऑडी Q5 के बोल्ड एडिशन को मिले अपडेट के बाद इस नए मॉडल में कई नई खूबियों को शामिल किया गया है। जिसमें इस कार के इंटीरियर में ड्राइवर सीट मेमोरी फंक्शन के साथ वर्चुअल कॉकपिट प्लस और स्मार्टफोन इंटरफेस की सुविधा के साथलग्जरी कार में एक पैनोरमिक सनरूफ, पार्क असिस्ट और 3D इफेक्ट के साथ एक B&O प्रीमियम साउंड, जेस्चर कंट्रोल इलेक्ट्रिक बूट लिड के साथ की-लैस एंट्री, 360-डिग्री कैमरे सिस्टम जैसे फीचर्स मौजूद हैं।इस बोल्ड एडिशन में बेहतर ग्राउंड क्लीयरेंस के लिए 19-इंच के स्पोर्ट व्हील, LED हेडलैंप, टेललाइट्स, 6 ड्राइव मोड, डैम्पर कंट्रोल के साथ एक सस्पेंशन सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं।


ऑडी Q5 बोल्ड एडिशन इंजन

ऑडी Q5 बोल्ड एडिशन में 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन से लैस किया गया है। ये इंजन 261bhp की पावर और 370Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं इस एसयूवी में ट्रांसमिशन के लिए इसे AMT गियरबॉक्स और क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम से कनेक्ट किया गया है। इस शानदार एसयूवी को एम्बिएंट लाइटिंग, पियानो ब्लैक इनले के साथ एटलस बेज और ओकापी ब्राउन लेदरेट अपहोल्स्ट्री और सुरक्षा के लिए 8 एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर्स से लैस किया गया है।


ऑडी Q5 बोल्ड एडिशन कीमत

भारतीय बाजार में ऑडी Q5 बोल्ड एडिशन को ₹ 72.30 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया गया है। इससे पहले ऑडी Q7 बोल्ड एडिशन भी लॉन्च किया गया था।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story