Audi Q8 Facelift: 5 लाख रुपये की टोकन राशि पर बुक कराएं ऑडी Q8 फेसलिफ्ट, 22 अगस्त को भारत में होगी लॉन्च

Audi Q8 Facelift: कई बड़े अपडेट्स के साथ पेश हुई अपडेटेड Q8 में इसके अलावा लेटेस्ट कार में यात्रियों की सुरक्षा के लिए 360-डिग्री कैमरा और ADAS सुइट, वायरलेस चार्जर और कस्टमाइजेबल एम्बिएंट लाइटिंगजैसे फीचर्स शामिल मिलेंगे।

Jyotsna Singh
Published on: 21 Aug 2024 11:53 AM GMT
Audi Q8 Facelift
X

Audi Q8 Facelift

Audi Q8 Facelift: लग्जरी कार निर्माता ऑडी भारतीय लाइनअप में एक और कार को शामिल करने जा रही है। जिसके अंतर्गत इस कम्पनी ने फ्लैगशिप SUV Q8 फेसलिफ्ट के लॉन्च के साथ ही इसके लिए पिछले दिनों 5 लाख रुपये की टोकन राशि पर बुकिंग भी लेनी शुरू कर दी है। कंपनी ने नई ऑडी Q8 के फेसलिफ्ट मॉडल में कई बड़े अपडेट्स के साथ इसे मिथोस ब्लैक, साखिर गोल्ड, ग्लेशियर व्हाइट, वेटोमो ब्लू, इमली ब्राउन, समुराई ग्रे, विकुना बेज और सैटेलाइट सिल्वर आदि कुल 8 कलर विकल्पों के साथ पेश करने जा रही है। इसके अलावा इस कार के केबिन में भी पांडो ग्रे, ओकापी ब्राउन, ब्लैक और सैगा बेज पेंट स्कीम देखने को मिलेगी। ये कार अपने सेगमेंट की धाकड़ कार जगुआर आई-पेस को टक्कर देगी।


नई ऑडी Q8 फीचर

नई ऑडी Q8 में वेंटीलेटेड और पावर्ड फ्रंट सीट्स, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और प्रीमियम साउंड सिस्टम, आधुनिक डैशबोर्ड लेआउट, इंफोटेनमेंट, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और AC कंट्रोल पैनल के लिए 3-स्क्रीन सेटअप और 4-स्पोक स्टीयरिंग व्हील जैसे एडवांस फीचर्स को शामिल किया गया है। कार की डिजाइन लैंग्वेज में इसमें काले रंग में तैयार बड़ी ट्रैपेजॉइडल ग्रिल, बड़े एयर डैम, मैट्रिक्स LED के साथ नए हेडलैंप, नए OLED टेललैंप के साथ एक नया बंपर वा 2D ऑडी लोगो जैसे कई बदलाव देखने को मिलेंगे।


नई ऑडी अपडेटेड Q8 पावरट्रेन

कई बड़े अपडेट्स के साथ पेश हुई अपडेटेड Q8 में इसके अलावा लेटेस्ट कार में यात्रियों की सुरक्षा के लिए 360-डिग्री कैमरा और ADAS सुइट, वायरलेस चार्जर और कस्टमाइजेबल एम्बिएंट लाइटिंगजैसे फीचर्स शामिल मिलेंगे। साथ ही इस EV में 3.0-लीटर TFSI इंजन विकल्प मिलेगा। जिसे 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम से के8से गया है। यह इंजन 340bhp की पावर और 500Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है।


नई ऑडी अपडेटेड Q8 कीमत

भारतीय बाजार में नई ऑडीइस कार को 1.25 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम कीमत के करीब लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इस कार की कीमतों का खुलासा नहीं हुआ है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story