×

Automobile News: बजाज पेश करने जा रही CT150X बाईक, लीक हुईं इस बाईक की खूबियां, यहां जानें इसकी कीमत और माईलेज

Automobile News: आगामी बजाज CT150X में मौजूद खूबियों की बात करें तो इसमे दोपहिया वाहन हैंडलगार्ड और मोटे फुटपेग जैसेकफ अन्य एलिमेंट भी इसे एक स्ट्रॉन्ग बिल्ड लुक प्रदान करते हैं। ABS के साथ कई कनेक्टविटी को लेकर 4 एफसीफीचर भी मिलने की संभावना है।

Jyotsna Singh
Published on: 15 Nov 2023 3:50 PM GMT
Bajaj CT150X bike will be launched, price will be around one lakh, know the price, mileage
X

बजाज CT150X बाईक होगी लांच, कीमत एक लाख के करीब, जानें कीमत, माईलेज: Photo- Social Media

Automobile News: भारतीय दो पहिया मार्केट में बजाज कम्पनी की बाइक्स को इनकी खूबियों के चलते काफी पसंद किया जाता है। इस समय बजाज की कई बाईक की बंपर डिमांड बरकरार है। इसी क्रम में दोपहिया वाहन निर्माता बजाज कम्यूटर सेगमेंट में एक नई बाइक लाने की तैयारी कर रही है। इस नई बाईक को हाल ही में टेस्टिंग करते हुए पुणे की सड़कों पर फर्राटा मारते हुए देखा गया है। डार्क कपड़े से कोवर्ड इस टेस्टिंग के लिए उपलब्ध बाईक मौजूदा बजाज CT125X जैसी काफी कुछ अपनी डिजाइन के मामले में नजर आती है। बाइक में गोल हेडलाइट के दोनों ओर बड़े बल्ब टर्न इंडीकेटर और सबसे ऊपर नंबर प्लेट और सामान्य हैंडलबार दिया गया है। इसके लुक को देखने के बाद इस बाईक के CT150X होने की संभावना जताई जा रही है। आइए जानते हैं

बजाज CT150X बाईक से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

आगामी बजाज CT150X बाईक फीचर्स

आगामी बजाज CT150X में मौजूद खूबियों की बात करें तो इसमे दोपहिया वाहन हैंडलगार्ड और मोटे फुटपेग जैसेकफ अन्य एलिमेंट भी इसे एक स्ट्रॉन्ग बिल्ड लुक प्रदान करते हैं। ABS के साथ कई कनेक्टविटी को लेकर 4 एफसीफीचर भी मिलने की संभावना है।

डीसी सिंगल-पीस सीट, इंजन क्रैश गार्ड, इंटीग्रेटेड फुट रेस्ट के साथ साड़ी गार्ड और फेस टायर हगर भी मिलेगा।साथ ही लेटेस्ट बाइक का व्हील डिजाइन मौजूदा मॉडल से अलग है। इसके फ्रंट डिस्क का आकार और शेप CT125X से काफी मिल जीवी वीसी है।

ये भी पढ़ें: Electric Car Care In Winter: ठंड के मौसम में कुछ इस तरह रखें अपनी इलेक्ट्रिक कार का ध्यान, नहीं होना पड़ेगा बार- बार परेशान

बजाज के 150cc पावरट्रेन

बजाज के 150cc पोर्टफोलियो में शामिल पावर ट्रेन की बात करें तो टेस्टिंग के दौरान देखी गई इस बाईक के इंजन आवरण में फिंस लगे होने से ये कहा जा सकता है कि इसमें शामिल इंजन एयर-कूल्ड होगा।

आगामी बजाज CT150X की ये होगी कीमत

आगामी बजाज CT150X की कीमतों की बात करें तो 2024 में इस बाईक के लॉन्च होने की संभावना है और कीमत बजाज पल्सर 150 की 1.04 लाख रुपये एक्स-शोरूम होने की उम्मीद है। इस पल्सर 150 और पल्सर N150 जैसे कुछेक ही मॉडल होने के कारण आगामी बाइक इसी सेगमेंट में ग्रामीण और बड़े शहरों के अपने कस्टमर्स की जरूरत को पूरा सकती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story