Bajaj Chetak 3201 Special Edition: यंगस्टर्स को लुभाने में कामयाब होंगें ये ट्रेंडी स्कूटर, मिलती हैं कई शानदार खूबियां

Bajaj Chetak 3201 Special Edition: बजाज का ये ईवी स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 136 km तक चलेगा। स्कूटर में स्लीक एलईडी हेडलाइट मिलती है, इसमें स्टाइलिश टेललाइट है, जो इसके लुक्स को एन्हांस करती है।

Jyotsna Singh
Published on: 7 Aug 2024 11:25 AM GMT
Bajaj Chetak 3201 Special Edition
X

Bajaj Chetak 3201 Special Edition

Bajaj Chetak 3201 Special Edition: दो पहिया बाजार में लगातार बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए टूवीलर्स कम्पनियां अपने प्रोडक्ट्स को नए फीचर्स के साथ पेश कर यंगस्टर्स को लुभा रही हैं। खासकर युवाओं के लिए भारत की सबसे प्रतिष्ठित टू व्हीलर्स कंपनी बजाज अपने नए प्रोडक्ट को लेकर बाज़ार में उतरी है। इस स्कूटर में नए कलर्स और लग्जरी फीचर्स दिए गए हैं। बाजार में ये स्कूटर अपने प्राइस रेंज में TVS iQube से कम्पीट करता है। असल में बजाज ने अपने हाई सेल Chetak 3201 का Special Edition लॉन्च किया है।


बजाज का ये ईवी स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 136 km तक चलेगा। स्कूटर में स्लीक एलईडी हेडलाइट मिलती है, इसमें स्टाइलिश टेललाइट है, जो इसके लुक्स को एन्हांस करती है।बजाज का ये दमदार स्कूटर 73 kmph की टॉप स्पीड देता है। इसमें इको और स्पोर्ट्स दो मोड़ मिलते हैं। इको पर स्कूटर हाई माइलेज देता है वहीं, स्पोर्ट्स में हाई स्पीड जनरेट करता है। बजाज का ये स्कूटर TVS iQube से कम्पीट करता है। टीवीएस की TVS iQube की बात करें तो इसमें हाई पावर के लिए 3.4 kwh की बैटरी पैक मिलता है। युवाओं के लिए स्कूटर की टॉप स्पीड 78 km/h की है। यह स्कूटर 1.22 लाख रुपये आन रोड पर मिल रहा है। इसमें 5 इंच का के डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स आते हैं।


यह नया स्कूटर खास ब्लैक थीम में पेश किया गया है, इसमें आरामदायक सिंगल पीस सीट मिलती है। इसमें कलर टीएफटी डिस्प्ले और डिजिटल मीटर मिलता है। ये स्कूटर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ऑटो हजार्ड लाइट के साथ दिया गया है। ये स्कूटर करीब 5:30 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें अलॉय व्हील और सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। स्कूटर में रियर सीट पर बैकरेस्ट दिया गया है। इसमें लंबी दूरी के सफर के लिए सिंपल हैंडलबार मिलता है।बजाज अपने इस नए स्कूटर को 1.28 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर कर रही है। खास बात ये है कि ये Amazon पर भी अवेलेबल है।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story