×

Best Tata Cars Low Price: कम कीमत पर टाटा की गाड़ी खरीदने का सुनहरा मौका, गाड़ियों पर मिल रही बंपर छूट

Best Tata Cars Low Price: आइए जानते है टाटा मोटर्स के इस स्टॉक क्लीयरेंस डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से-

Jyotsna Singh
Published on: 11 Feb 2024 1:46 PM GMT
Best Tata Cars Low Price
X

Best Tata Cars Low Price

Best Tata Cars Low Price: टाटा मोटर्स की गाड़ियों को बंपर छूट के साथ खरीदने का सुनहरा मौका आपका इंतजार कर रहा है। टाटा मोटर्स अपने मॉडलों का स्टॉक क्लियर करने के लिए फरवरी महीने में गाड़ियों को ऑफर के साथ बिक्री किए जाने की स्कीम को पेश किया है। ग्राहक इस स्कीम के तहत वाहनों की खरीद पर कैश डिस्काउंट के साथ ही अपने पुराने वाहन के बदले एक्सचेंज ऑफर के अलावा स्क्रैपेज बोनस के तौर पर भी इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इस समय यदि आप अपने लिए एक फोर व्हीलर खरीदने का प्लान कर रहें हैं तो टाटा मोटर्स द्वारा पेश किया जा रहा खास ऑफर आपके लिए खासा मुनाफे का सौदा साबित हो सकता है।

टाटा सफारी पर मिल रहा ये ऑफर (Tata Safari Car Offers)

टाटा मोटर्स द्वारा पेश किए जा रहे खास डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो कम्पनी की मोस्ट पॉपुलर कार टाटा सफारी के बिना ADAS वाले वेरिएंट पर कम्पनी ऑफर के तहत कुल 75,000 रुपये की छूट का लाभ उठाने का मौका दे रही हैं। इसके अतिरिक्त सफारी के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल के टॉप-स्पेक ADAS से लैस वेरिएंट पर ऑफर में ₹75,000 रुपये की नकद छूट का लाभ इसके ग्राहकों को मिल रहा है। इसके अलावा इस मॉडल पर आप एक्सचेंज ऑफरके तहत कुल ₹50,000 रुपये तक के लाभ के साथ ही पुराने मॉडल पर स्क्रैपेज बोनस का लाभ पाने का भी मौका हासिल कर सकते हैं।

नेक्सन और अल्ट्रोज के ओल्ड मॉडल्स मिल रहा ये ऑफर (Tata Altroz vs Tata Nexon Offers)

ओल्ड स्टॉक क्लीयरेंस डिस्काउंट ऑफर के तहत कंपनी टाटा अल्ट्रोज के 2023 मॉडल पर 35,000 रुपये की नकद छूट का ऑफर पेश कर रही है वहीं 2024 मॉडल्स पर ग्राहकों को पूरी ₹15,000 रुपये की छूट का लाभ दे रही है। इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को टाटा अल्ट्रोज के 2023 और 2024 के दोनों मॉडल पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज या स्क्रैपेज बोनस पाने का भी मौका दे रही है। वहीं

टाटा नेक्सन के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल को कंपनी फरवरी माह में खास डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए पेश कर रही है। जिसमें नेक्सन के पेट्रोल-MT वेरिएंट पर 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और इसके AMT वेरिएंट पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट का लाभ मिल रहा है। इसी के साथ इन दोनों वेरिएंट पर टाटा मोटर्स कंपनी 20,000 रुपये का एक्सचेंज या स्क्रैपेज बोनस का भी अतिरिक्त लाभ दे रही है।

टाटा हैरियर पर मिल रहा ये ऑफर (Check Tata Harrier Price Offers)

टाटा की शानदार गाड़ियों में शामिल टाटा हैरियर पर पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर के तहत हैरियर फेसलिफ्ट पर इस महीने किसी तरह की छूट नहीं दी जा रही है वहीं हैरियर कार के ओल्ड स्टॉक क्लियरेंस के लिए कंपनी ग्राहकों को इस मॉडल की खरीद पर फरवरी महीने में 1.25 लाख रुपये तक का प्रॉफिट दे रही है।

टाटा टियागो और टिगोर पर मिल रहा ये ऑफर (Tata Tiago and Tigor Offers)

डिस्काउंट ऑफर स्कीम में टाटा टिगोर के 2023 और 2024 दोनों मॉडल्स पर क्रमशः 75,000 रुपये और 40,000 रुपये तक की छूट का लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है। वहीं टाटा मोटर्स की टाटा टियागो की बात करें तो डिस्काउंट ऑफर में टाटा टियागो के 2023 मॉडल पर 75,000 रुपये तक का लाभ मिलेगा, वहीं इसके लेटेस्ट 2024 मॉडल पर यह 40,000 रुपये की छूट दी जा रही है।

Admin 2

Admin 2

Next Story