BMW M4 CS Price in India: तगड़े फीचर्स के साथ होगी लॉन्च, जानें कीमत

BMW M4 CS Price in India: BMW इंडिया जल्द ही अपने अपकमिंग मॉडल BMW M4 CS को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये मॉडल पिछले मॉडल के मुकाबले काफी बेहतर होगी। इसमें नए कई अपडेट मिलेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Oct 2024 5:59 AM GMT
BMW M4 CS Price, BMW M4 CS Features, BMW M4 CS Launch Date, BMW M4 CS Review, Automobile, Automobile News
X

BMW M4 CS Price, BMW M4 CS Features, BMW M4 CS Launch Date, BMW M4 CS Review, Automobile, Automobile News 

BMW M4 CS Price: BMW इंडिया जल्द ही अपने अपकमिंग मॉडल BMW M4 CS को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये मॉडल पिछले मॉडल के मुकाबले काफी बेहतर होगी। इसमें नए कई अपडेट मिलेंगे। ये गाड़ी ट्विन-टर्बो 3.0-लीटर स्ट्रेट-सिक्स इंजन के साथ आती है जो 543 BHP की पावर और 650 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करना जानती है। इसके इंजन कूलिंग सिस्टम को बेहतर बनाने वाला है। तो ऐसे में आइए जानते हैं BMW M4 CS के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

BMW M4 CS के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (BMW M4 CS Features, Price And Launch Date):

BMW M4 CS के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (BMW M4 CS Features, Price And Launch Date) की बात करें तो ये गाड़ी कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है। BMW M4 CS के इंजन की बात करें तो इस गाड़ी में स्टैंडर्ड M4 के ट्विन-टर्बो 3.0-लीटर स्ट्रेट-सिक्स इंजन का अपग्रेडेड वर्जन मिलता है। ये इंजन 543 BHP की पावर और 650 Nm का पीक टॉर्क को जनरेट करता है। इसके टॉर्क फिगर कॉम्पिटिशन के समान ही है। ये कार महज 3.4 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। इस गाड़ी में आगे की ओर 19-इंच और पीछे 20-इंच के हल्के फोर्ज्ड पहिये, M ब्रुकलिन ग्रे और सैफायर ब्लैक एक्सटीरियर पेंट स्कीम मिलती हैं।


BMW M4 CS के लॉन्च डेट और कीमत (BMW M4 CS Launch Date And Price):

BMW M4 CS के लॉन्च डेट और कीमत (BMW M4 CS Launch Date And Price in India) की बात करें तो ये गाड़ी इस माह ही यानी दुर्गा पूजा के मौके पर 4 अक्टूबर को लॉन्च होगी। इस गाड़ी के कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, इसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम) से अधिक होगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story