×

TVS Jupiter 125: अल्ट्रा एडवांस फीचर्स से लैस TVS Jupiter की हो रही बंपर बुकिंग, 2835 की EMI पर स्कूटर

TVS Jupiter 125: कंपनी अपनी इस स्कूटर को ग्राहकों की सुविधा का खयाल रखते हुए खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान दे रही है। किश्तों पर बहुत ही कम डाउन पेमेंट पर इस स्कूटी को लेकर आ सकते हैं

Anjali Soni
Published on: 22 March 2023 6:12 PM GMT
TVS Jupiter 125: अल्ट्रा एडवांस फीचर्स से लैस TVS Jupiter की हो रही बंपर बुकिंग, 2835 की EMI पर स्कूटर
X
TVS Jupiter 125(Photo-social media)

TVS Jupiter 125: बढ़ती महंगाई के बीच पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों के चलते अब लोग ज्यादातर अपने घर के बजट को संतुलित करने के लिए टू व्हीलर से चलना ज्यादा पसंद कर रहें हैं। यही वजह है कि टू व्हीलर सेगमेंट की बिक्री में तेज़ी से उछाल आया है। इस समय यदि आप भी अपने लिए एक नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो टीवीएस जुपिटर 125 (TVS Jupiter 125) कंपनी की आकर्षक लुक वाली स्कूटर का चुनाव आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। इसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग टू-व्हीलर की लिस्ट में शामिल है। कंपनी की इस स्कूटर में दमदार इंजन के साथ ही कई नए फीचर्स दिए गए हैं।
इस बाइको को आप आसान फाइनेंस प्लान का फायदा उठाकर भी खरीद सकते हैं। कंपनी अपनी इस स्कूटर को ग्राहकों की सुविधा का खयाल रखते हुए खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान दे रही है। आप बेहद सुविधाजनक तरीके से आसान मासिक किश्तों पर बहुत ही कम डाउन पेमेंट पर इस स्कूटी को लेकर आ सकते हैं,,,,

TVS Jupiter 125 क्या होगा प्राइज

इसमें आपको जबरदस्त माइलेज भी मिल जाता है। इस स्कूटर को देश के व्हीकल मार्केट में करीब 82,475 रुपये की एक्सशोरूम कीमत में पेश किया है। ऑनरोड इस स्कूटर की कीमत 96,837 रुपये तक जाती है।

TVS Jupiter 125 के इंजन की डिटेल्स


बेहतरीन इंजन पावर ट्रैन के साथ इस स्कूटर का सस्पेंशन सिस्टम काफी बेहतर है। यदि आपका प्लान एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का है तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। कंपनी ने अपने स्कूटर TVS Jupiter 125 में 124.8CC का इंजन लगाया है। इस इंजन की क्षमता 8.15PS की अधिकतम पावर के साथ ही 10.5NM का पीक टार्क जनरेटर करने की है। इस इंजन को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इसके माइलेज की बात करें को कंपनी अपनी इस स्कूटर में 57.27 किमी प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है। इसके माइलेज को ARAI से प्रमाणित किया गया है।
कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को काफी अट्रैक्टिव लुक में डिजाइन किया है।

TVS Jupiter 125 का क्या है फाइनेंस प्लान

TVS Jupiter 125 को हासिल करने के लिए कंपनी की ओर से इस सेगमेंट पर आसान फाइनेंस प्लान भी ऑफर किए गए हैं। आकर्षक लुक वाली स्कूटर है इसे आप 15,000 रुपये की डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं। वहीें बाकी की राशि कंपनी बैंक लोन के रूप में उपलब्ध करा देती है बता दें की बैंक इस आकर्षक लुक वाली स्कूटर को खरीदने के लिए 3 साल के लिए लोन देती है। इस स्कूटर पर लोन को 2,835 की EMI की राशि समय पर देकर आप बड़े ही आराम से इस स्कूटी की पूरी कीमत अदा कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story