×

MG Hector SUV Discount: 96,000 रुपये तक की छूट के साथ MG हेक्टर SUV को खरीदने का सुनहरा मौका, जानिए डिटेल

MG Hector SUV Car Discount: वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स द्वारा पेश की जा रही डिस्काउंट ऑफर स्कीम के तहत आप एक बड़ी छूट के साथ एमजी हेक्टर के इन चुनिंदा वेरिएंट्स को मार्केट से खरीद सकते हैं

Jyotsna Singh
Published on: 7 March 2024 12:11 PM GMT
MG Hector SUV
X

MG Hector SU

MG Hector SUV Discount Price: अपने शानदार प्रदर्शन करने वाले एसयूवी वाहनों की निर्माता कंपनी MG मोटर्स ने अपनी हेक्टर एसयूवी की बिक्री में इज़ाफ़ा करने और कुछ नए वाहनों को मार्केट में लांच करने की योजना के तहत चुनिंदा वेरिएंट्स की कीमतों में कटौती का ऐलान किया है। जिसके बाद एमजी हेक्टर एसयूवी के बेस वेरिएंट पर कम्पनी ने पूरे ₹96,000 रुपये की छूट का ऐलान कर दिया है। इसके अलावा हेक्टर प्लस के शार्प प्रो 7-सीटर डीजल वेरिएंट पर कुल 21,000 रुपये की कटौती का ऐलान किया है। इस समय यदि आप एक शानदार एसयूवी को लेने का विचार बना रहें हैं तो, वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स द्वारा पेश की जा रही डिस्काउंट ऑफर स्कीम के तहत आप एक बड़ी छूट के साथ एमजी हेक्टर के इन चुनिंदा वेरिएंट्स को मार्केट से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से..

MG हेक्टर में शामिल हुए नए वेरिएंट्स की कीमत

MG हेक्टर की लाईनअप में शामिल हुए नए वेरिएंट्स की कीमतों की बात करें तो हेक्टर प्लस के नए स्टाइल वेरिएंट की शुरुवाती कीमत लगभग ₹17 लाख एक्स-शोरूम के करीब होने की संभावना है। वहीं MG हेक्टर में 3 इंजन ऑप्शन के साथ आने वाली एसयूवी में 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर, पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन और 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलने की उम्मीद है। हेक्टर की शुरुआती कीमत अब 13.99 लाख रुपये हो गई है, जबकि नए शाइन प्रो और सेलेक्ट प्रो वेरिएंट की कीमत क्रमश: 16 लाख रुपये और ₹17.30 लाख रुपये है के करीब होने की संभावना है। यह एसयूवी कार टाटा सफारी टाटा हैरियर, महिंद्रा स्कॉर्पियो-N, महिंद्रा XUV700 से मुकाबला करती है।

MG हेक्टर में शामिल हुए ये नए वेरिएंट्स

लांच के मौके पर MG हेक्टर में शामिल होने वाले नए वेरिएंट्स की बात करें तो अब कम्पनी हेक्टरप्लस के स्मार्ट वेरिएंट की जगह नया सेलेक्ट प्रो वेरिएंट को रिप्लेस करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा कंपनी ने MG हेक्टर के मिड-ट्रिम शाइन' और 'स्मार्ट' वेरिएट की जगह शाइन प्रो और सेलेक्ट प्रो वेरिएंट को रिप्लेस किया है। यही वजह है कि अब कम्पनी अपने मौजूदा मॉडल्स पर छूट देकर इनके स्टॉक को पूरी तरह से खत्म करना चाहती है। ताकि अपग्रेडेड न्यू वेरिएंट्स को मार्केट में पेश किया जा सके। .

MG हेक्टर में शामिल हुए नए वेरिएंट्स में होंगे ये फीचर

MG हेक्टर की लाइन अप में शामिल होने वाले नए वेरिएंट्स की खूबियों की बात करें तो इसके सेलेक्ट प्रो ट्रिम में 18-इंच के अलॉय व्हील, पैनोरमिक सनरूफ, इंटीरियर LED रीडिंग लाइट, कनेक्टेड कार तकनीक और 8-स्पीकर साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं। वहीं इसके शाइन प्रो वेरिएंट में 17-इंच के अलॉय व्हील, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 14-इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन, 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स के साथ इसमें सिंगल-पेन सनरूफ, पुश-बटन स्टार्ट, 6-स्पीकर साउंड ऑफ सिस्टम, प्रोजेक्टर LED हेडलाइट्स, LED टर्न इंडिकेटर्स, फ्रंट और रियर फॉग लाइट्स और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मौजूद मिलते हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story