×

Cars Under 10 Lakhs:10 लाख के अंदर आती हैं ये धांसू फीचर्स वाली गाड़ियां

Cars Under 10 Lakhs: भारतीय बाजार में बहुत सारी कंपनियां कम बजट में तगड़े फीचर्स वाले कार को लॉन्च की है। इनमें कुछ गाड़ियां ऐसी भी हैं जिनकी कीमत 10 लाख से भी कम है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 April 2024 5:35 AM GMT
Cars Under 10 Lakhs:10 लाख के अंदर आती हैं ये धांसू फीचर्स वाली गाड़ियां
X

Cars Under 10 Lakhs: अगर आप कम बजट में बेहतरीन फीचर्स वाले कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद हैं। दरअसल भारतीय बाजार में बहुत सारी कंपनियां कम बजट में तगड़े फीचर्स वाले कार को लॉन्च की है। ऐसे में आप अपने जरूरत के हिसाब से इनमें से कोई भी गाड़ी को खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं 10 लाख से भी कम कीमत में मिलने वाले कार के बारे में:

ये हैं 10 लाख से भी कम कीमत वाली कार (Cars Under 10 Lakhs)

Hyundai Grand i10

अगर आप 10 लाख से कम कीमत वाले कार को खरीदना चाहते हैं तो आप हुंडई ग्रैंड i10 को खरीद सकते हैं। ये निओस एक हैचबैक कार है। ये CNG और AMT दोनों ही ऑप्शन में मौजूद है। इसमें कई तगड़े फीचर्स हैं। वहीं इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस 5.92 लाख रुपये से शुरू होकर 8.56 लाख रुपये तक जाती है।

Citroën C3

मिडिल क्लास फैमिली के लिए Cytron C3 बेस्ट कार है। बता दें सिट्रोन C3 मिडिल क्लास फैमिली की रेंज की हैचबैक कार की लिस्ट में शामिल है। वहीं 2024 में सिट्रोन सी3 की एक्स-शोरूम प्राइस 6.16 लाख रुपये से शुरू होकर 8.96 लाख रुपये तक है।


Tata Tiago

Tata Tiago भारत में काफी पॉपुलर कार की लिस्ट में शामिल है। इसके दमदार फीचर्स के कारण ग्राहक इसे खरीदना पसंद करते हैं। बता दें इस कार के 27 वेरिएंट इंडियन मार्केट में मौजूद हैं। वहीं इस कार में R15 डुअल टोन अलॉय व्हील्स लगे हुए हैं। टाटा टियागो की एक्स-शोरूम प्राइस 5.64 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

Renault Kwid

रेनॉ क्विड की डिमांड 2024 में काफी ज्यादा है। ये शानदार हैचबैक कार की लिस्ट में शामिल है। बता दें इस कार में 279 लीटर का बूट स्पेस है। साथ ही अन्य कई बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध हैं। दरअसल रेनॉ क्विड की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत एक्स-शोरूम प्राइस 4.70 लाख रुपये से शुरू होकर 6.45 लाख रुपये तक जाती है।

Maruti Suzuki Swift

मारुति सुजुकी स्विफ्ट की डिमांड भारत में बहुत ज्यादा है। दरअसल मारुति सुजुकी स्विफ्ट में क्रूज कंट्रोल, ऑटो गीयर शिफ्ट और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल का फीचर भी है। वहीं इस कार की एक्स-शोरूम प्राइस 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story