Citroen C3 Aircross Discount Offers: 2.62 लाख रुपये की छूट के साथ सिट्रॉन C3 एयरक्रॉस कार हुई बेहद सस्ती, जानिए डिटेल

Citroen C3 Aircross Discount Offers: इस गाड़ी को मार्केट में तीन वेरिएंट्स- यू, प्लस और मैक्स को पेश किया गया है, आइए जानते हैं सिट्रोन C3 एयरक्रॉस प्लस से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 22 Jun 2024 12:40 PM GMT
Citroen C3 Aircross Discount Offers
X

Citroen C3 Aircross Discount Offers

Citroen C3 Aircross Discount Offers: अपनी शानदार खूबियों के चलते लोकप्रियता हासिल करने वाली सिट्राॅन कार का हाल ही में भारत में C3 एयरक्रॉस का धोनी एडिशन लॉन्च किया गया था।पिछले महीने इस गाड़ी की कीमत में 20,800 रुपये का इजाफा किया गया था। वहीं अब कंपनी C3 एयरक्राॅस SUV के मिड-स्पेक प्लस वेरिएंट पर 2.62 लाख रुपये की छूट का लाभ ग्राहकों को दे रही है। इस गाड़ी को मार्केट में तीन वेरिएंट्स- यू, प्लस और मैक्स को पेश किया गया है। ये कार 5 और 7-सीटिंग कॉन्फिगरेशन के साथ आती है।

सिट्रोन C3 एयरक्रॉस प्लस फीचर्स

सिट्रॉन C3 एयरक्रॉस प्लस में शामिल फीचर्स की बात करें तो इस कार में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर SUV में EBD के साथ ABS, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एक रियरव्यू कैमरा, हिल होल्ड असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ESP और एक हाई-स्पीड अलर्ट सिस्टम शामिल है। इसमें ड्राइवर और फ्रंट सीट यात्री दोनों के लिए ड्यूल एयरबैग को शामिल किया गया है। जल्द ही इस वेरिएंट में रियर डिफॉगर और रिमोट कीलेस एंट्री, एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मायसिट्रॉन कनेक्ट ऐप जैसी कई एडवांस सुविधाएं मिलती हैं।


सिट्रोन C3 एयरक्रॉस प्लस इंजन

हाल ही में लॉन्च हुई सिट्रोन C3 एयरक्रॉस इंजन विकल्प के तौर पर 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन से लैस है। ये इंजन 108bhp की पावर और 205Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस कार में दूसरा 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड प्योरटेक 110 पेट्रोल इंजन मिलता है। ये इंजन 109bhp की पावर और 190Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।जबकि ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प के साथ इसे कनेक्ट किया गया है।


सिट्रोन C3 एयरक्रॉस प्लस कीमत

भारतीय बाजार में लांच हुई सिट्रोन C3 एयरक्रॉस प्लस ट्रिम को 11.61 लाख रुपये कीमत पर बिक्री के लिए पेश किया गया है। वहीं जून महीने में मिल रही छूट के बाद इस कार को 8.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story