×

Citroen C3 Aircross Diwali Offers: इस कार पर 90,000 रुपये की बंपर छूट, ऑफर केवल इसी महीने तक सीमित

Citroen C3 Aircross Diwali Offers: इस कार में स्प्लिट-टाइप DRLs के साथ बंपर-माउंटेड हेडलाइट्स, सिट्रॉन बैजिंग के साथ एक स्लीक ग्रिल, एक चौड़ा एयर डैम और क्रोम सराउंड के साथ फॉग लाइट्स दिए गए हैं।

Jyotsna Singh
Published on: 3 Nov 2023 12:45 PM GMT
Citroen C3 Aircross Diwali Offers
X

Citroen C3 Aircross Diwali Offers (Photo - Social Media)

Citroen C3 Aircross Diwali Offers: बिक्री के मामले में टॉप सेलिंग लिस्ट में शुमार सिट्रॉन C3 कार ने ऑटो मार्केट में इन दिनों अपना जलवा कायम कर रखा है। अपनी खूबियों के चलते जबरदस्त डिमांड में रहने वाली इस कार पर कम्पनी ने फेस्टिव ऑफर के तहत जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर प्लान पेश किया है। यानी कंपनी अपने ग्राहकों को डबल बोनेंजा का लाभ उठाने का मौका दे रही है। दिवाली जैसे बड़े फेस्टिवल के मौके पर कार निर्माता सिट्रॉन इस ऑफर को पेश कर तहलका मचा दिया है। ये ऑफर सिर्फ नवंबर माह तक ही सीमित हैं। अगर आप भी इस फेस्टिवल पर एक कार खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो शानदार छूट के साथ कार खरीदने का मौका आपकी राह देख रहा है। कम्पनी ने नवंबर माह में दी जा रही C3 एयरक्रॉस पर छूट के डिटेल को साझा किया है। आइए जानते हैं विस्तार से-

सेट्रिन C3 एयरक्रॉस डिजाइन

सिट्रॉन C3 एयरक्रॉस की डिजाइन की बात करें तो लेटेस्ट कार के केबिन में 10.2-इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ ऑल-ब्लैक और ड्यूल-टोन ब्लैक एंड ऑरेंज इंटीरियर कलर थीम प्रदान की गई है। इस मॉडल में मस्कुलर क्लैमशेल बोनट, स्प्लिट-टाइप DRLs के साथ बंपर-माउंटेड हेडलाइट्स, सिट्रॉन बैजिंग के साथ एक स्लीक ग्रिल, एक चौड़ा एयर डैम और क्रोम सराउंड के साथ फॉग लाइट्स दिए गए हैं।

इसी महीने की शुरुआत में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था।

C3 एयरक्रॉस पर क्या है ऑफर प्लान

C3 एयरक्रॉस पर नवंबर माह के लिए पेश किए गए ऑफर प्लान की बात करें तो सेट्रोन की खरीद पर 90,000 रुपये तक की नकद छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक को इस कार की खरीद पर कई ऑफरों के तहत पूरे एक लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है। कंपनी की ओर से दिए जा रहे बेनिफिट के तहत कार की खरीद पर 45,000 रुपये के 5 साल का वार्षिक रखरखाव अनुबंध का ऑफर कंपनी पेश कर रही है ।

वहीं 35,000 रुपये की नकद छूट।5 साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी के तौर पर 25,000 रुपये की छूट के साथ शानदार डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाने का अवसर दे रही है।

C3 एयरक्रॉस इंजन पावर

सिट्रॉन C3 एयरक्रॉस में शामिल इंजन पावर की बात करें तो इस कार में प्योरटेक 82 में 5-स्पीड गियरबॉक्स और प्योरटेक 110 में 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसी के साथ इस कार का इंजन एक 1.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड, प्योरटेक 82 पेट्रोल इंजन 81bhp के साथ 115Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है। जबकि दूसरा 1.2-लीटर, टर्बोचार्ज्ड, प्योरटेक 110 पेट्रोल इंजन 109bhp के साथ 190Nm टार्क के विकल्प के तौर पर भी मौजूद है।

C3 एयरक्रॉस की कीमत

C3 एयरक्रॉस की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी को ₹9.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम में शुरुआती कीमत पर लॉंच किया गया था। जबरदस्त बिक्री रिकॉर्ड बनाने के बाद कम्पनी अपने ग्राहकों को इस गाड़ी पर एक बड़े मुनाफे वाली छूट दे रही है। लांच होने के बाद सेट्रॉन 3 अपने सेगमेंट की पहले से मौजूद कारों हुंडई क्रेटा और टाटा नेक्सन, महिंद्रा थार जैसी गाड़ियों से मुकाबला करेगी।

Admin 2

Admin 2

Next Story