TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Citroen C3 and C3 Aircross Price: फ्रांसीसी कंपनी सिट्रॉन C3 और C3 एयरक्रॉस का धोनी एडिशन जल्द ही होगा लॉन्च

Citroen C3 and C3 Aircross Price: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है, आइए जानते हैं धोनी एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे मे

Jyotsna Singh
Published on: 9 Jun 2024 9:37 AM GMT
Citroen C3 and C3 Aircross Ms Dhoni Edition
X

Citroen C3 and C3 Aircross Ms Dhoni Edition 

Citroen C3 and C3 Aircross Price: भारतीय बाजार में कार निर्माता सिट्रॉन जल्द ही C3 और C3 एयरक्रॉस का धोनी एडिशन पेश करने जा रही है। क्रिकेटर धोनी की लोकप्रियता को कैश करने के लिए कंपनी ने धोनी एडिशन को को बाजार में उतारने का निर्णय लिया हैं। इन स्पेशल एडिशन में क्रिकेटर धोनी से जुड़े विशेष डिकल्स और एक्सेसरीज को शामिल किया जाएगा।असल में इस फ्रांसीसी कंपनी सिट्रॉन ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है।

आगामी धोनी एडिशन फीचर्स

आगामी धोनी एडिशन में शामिल खूबियों की बात करें तो सुरक्षा के लिए इसमें रियरव्यू कैमरा, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ ABS, ESP, TPMS जैसे फीचर्स शामिल मिलेंगे। साथ ही क्रिकेटर धोनी की जर्सी का 7 नंबर गाड़ियों पर लिखा हुआ नजर आएगा। इसके अलावा बाहरी शेड में ब्लू और ऑरेंज रंग पर भी ये अंक अंकित किया जाएगा।सिट्रॉन C3 और C3 एयरक्रॉस दोनों ही कारों में मैनुअल क्लाइमेट कंट्रोल और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs, 10.2-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले जैसे फीचर्स शामिल मिलेंगे।हालांकि कंपनी ने अभी इस एडिशन से जुड़े ज्यादा डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है।


आगामी धोनी एडिशन पावरट्रेन

सिट्रॉन C3 और C3 एयरक्रॉस इन दोनों ही मॉडल्स में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन को जोड़ा गया है। जो 110ps की पावर और 190Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता से लैस है। इसके अलावा सिट्रॉन C3 हैचबैक के निचले वेरिएंट में 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन भी मिलता है। ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है।


आगामी धोनी एडिशन कीमत

भारतीय बाजार में धोनी एडिशन की कीमत की बात करें तो वर्तमान में सिट्रॉन C3 और C3 एयरक्रॉस इन दोनों ही मॉडल्स को क्रमश: 6.16 लाख रुपये और 9.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। इसके अलावा सिट्रॉन C3 हैचबैक के निचले वेरिएंट की कीमत दोनों गाड़ियों के मानक मॉडल्स से थोड़ी ज्यादा रहने की उम्मीद की जा रही है।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story