×

Citroen C3 Discount Price: ₹17,000 की बचत के साथ सिट्रॉन C3 कार लेने का शानदार मौका, जानिए डिटेल

Citroen C3 Discount Price: अगर आप अपने लिए एक इलेक्ट्रिक कार खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो सिट्रॉन की डिस्काउंट ऑफर स्कीम आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है, आइए इस विषय पर जानते हैं विस्तार से

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 8 April 2024 6:02 AM GMT
Citroen C3 Discount Price
X

Citroen C3 Discount Price 

Citroen C3 Discount Price: भारतीय ऑटो मार्केट में बेहद लोकप्रियता हासिल करने वाली कार निर्माता कंपनी सिट्रॉन ने अप्रैल महीने में शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश किया है। सिट्रोंन द्वारा भारत में अपनी थर्ड एनिवर्सरी के अवसर बिक्री को प्रमोट करने के लिए इस लिमिटेड टाइम डील को ग्राहकों के लिए ऑफर किया गया है। इस समय यदि आप भी अपने लिए एक इलेक्ट्रिक कार खरीदने का प्लान बना रहें हैं तो सिट्रॉन की डिस्काउंट ऑफर स्कीम आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

सिट्रॉन C3 एयरक्रॉस और सिट्रॉन C3 EV पर मिल रही इतनी छूट

अप्रैल महीने में कंपनी के लिमिटेड टाइम डिस्काउंट ऑफर के तहत सिट्रॉन C3 एयरक्रॉस और सिट्रॉन C3 EV पर कंपनी तगड़ी छूट ऑफर कर रही है। जिसमें कंपनी पॉपुलर कार सिट्रॉन C3 एयरक्रॉस पर अपने ग्राहकों को पूरे 1 लाख रुपये की बचत का मौका प्रदान कर रही है। इस छूट के बाद ग्राहक इस कार को ₹8.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा मार्केट में मौजूद सिट्रॉन C3 पर कंपनी कुल ₹17,000 का डिस्काउंट दे रही है। इस कार को खरीदने के लिए अब ग्राहकों को मात्र ₹5.99 लाख रुपये कीमत अदा करनी होगी। इस कार की मूल कीमत की बात करें तो सिट्रॉन C3 की शुरुआती कीमत ₹6.16 लाख है।


सिट्रॉन कार की खरीद पर कुल 10,000 रुपये का डिस्काउंट वाउचर

अप्रैल महीने के लिए पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर के अलावा कंपनी अपनी थर्ड एनिवर्सरी के मौके पर भारत में अपना बिक्री नेटवर्क बढ़ाने और इस साल के अंत तक कम से कम 200 यूनिट्स की बिक्री और सर्विस टचप्वाइंट स्थापित करने की लक्ष्य प्राप्ति की रफ्तार को और अधिक गति दी है। कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उन्हें उनकी सिट्रॉन कार स्पा की भी बिलकुल फ्री सर्विस का मौका दे रही है। इस ऑफर स्कीम पर कंपनी द्वारा पेश किए जा रहे एक रेफरल कार्यक्रम के तहत मौजूदा ग्राहक सिट्रॉन कार की खरीद पर कुल 10,000 रुपये का डिस्काउंट वाउचर भी हासिल कर सकते हैं।

न्यू C3 हैचबैक और e-C3 इलेक्ट्रिक कार कलर एडिशन

भारतीय कार बजार में बिक्री की जा रहीं C3 हैचबैक और e-C3 इलेक्ट्रिक कार में कंपनी ने ब्लू लिमिटेड एडिशन को भी शामिल किया है। इस एडिशन को मार्केट में फील और शाइन वेरिएंट में पेश किया जाएगा। साथ ही इसमें नई कॉस्मो ब्लू कलर स्कीम के साथ बेहद आकर्षक लुक देती बॉडीलाइन और रूफ ग्राफिक्स भी देखने को मिल सकती है। सिट्रोन के इन दोनों नए वेरिएंट में खूबियों की बात करें तो इसमें नेक रेस्ट और सीट-बेल्ट कुशन, एक एयर प्यूरीफायर, इल्यूमिनेटेड कप होल्डर, सिल प्लेट, कस्टमाइज्ड सीट कवर जैसी कई अत्याधुनिक सुविधाओं को शामिल किया गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story