×

Citroen Discount Offers: सिट्रॉन C3 और C3 एयरक्रॉस पर शानदार डिस्काउंट ऑफर, 31 दिसंबर तक उठाएं फायदा

Citroen Discount Offers: सिट्रॉन C3 और C3 एयरक्रॉस दोनों को CMP मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। C3 को आधिकारिक तौर पर "ट्विस्ट के साथ हैचबैक" के रूप में पेश किया गया था।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 25 Nov 2023 2:15 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2023 2:16 AM GMT)
Citroen Discount Offers
X

Citroen Discount Offers  (photo: social media )

Citroen Discount Offers: बंपर बिक्री से मोस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा चुकी है। अत्याधुनिक फीचर्स से लैस इस कार में कई ऐसी खूबियां हैं जो ग्राहकों को आकर्षित करने में पूरी तरह से सक्षम साबित हुईं हैं। अब कम्पनी अपनी इस कार पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसकी समय सीमा कम्पनी ने 31 दिसंबर 2023 तय की है। सिट्रॉन C3 और C3 एयरक्रॉस दोनों को CMP मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। C3 को आधिकारिक तौर पर "ट्विस्ट के साथ हैचबैक" के रूप में पेश किया गया था।

यह मारुति सुजुकी बलेनो, अल्ट्रोज और i20 जैसी प्रीमियम हैचबैक से मुकाबला करती है। इसकी शुरुआती कीमत 6.16 लाख रुपये है। आइए जानते हैं सिट्रॉन द्वारा अपनी C3 और C3 एयरक्रॉस पर दिए जा रहे ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में......

सिट्रॉन C3 और C3 एयरक्रॉस डिस्काउंट ऑफर

सिट्रॉन कम्पनी द्वारा अपनी C3 और C3 एयरक्रॉस पर ऑफर किए जा रहे डिस्काउंट प्लान की बात करें तो भारत में अपनी C3 हैचबैक और C3 एयरक्रॉस SUV पर पेश किए गए प्रमोशनल ऑफर के तहत कंपनी की गाड़ियों पर 31 दिसंबर तक 1.5 लाख रुपये तक की छूट का फायदा ग्राहक उठा सकते हैं।

कंपनियां अब अपने नए मॉडलों को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है यही वजह है कि अब ये कम्पनी अपने पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर्स स्कीम लेकर आई है।


5 साल की एक्सटेंडेट वारंटी की पेशकश के साथ एक साल तक मुफ्त फ्यूल

सभी वाहन चालकों के लिए पेट्रोल की ऊंची कीमतें परेशानी का कारण बन चुकी हैं। लेकिन अब कार निर्माता की सिट्रॉन C3 और C3 एयरक्रॉस खरीदने वाले ग्राहकों को कम्पनी न केवल आकर्षक छूट का फायदा मिलेगा, बल्कि कंपनी 5 साल की एक्सटेंडेट वारंटी का भी लाभ ऑफर कर रही है। वहीं इस समय सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र मुफ्त फ्यूल ऑफर प्लान बना हुआ है। असल में सिट्रोन कम्पनी अपने इस मॉडल पर दूसरी अन्य छूट के प्रस्ताव के साथ ही

एक साल के लिए मुफ्त फ्यूल का भी लाभ दे रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी सिट्रॉन C5 एयरक्रॉस SUV पर 30 नवंबर तक की निश्चित सीमा अवधि के लिए कुल 2 लाख रुपये तक की कीमत का डिस्काउंट भी दे रही है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story