×

Citroen की ये कार हुई 1 लाख रुपए सस्ती,30 अप्रैल तक उठाएं छूट का लाभ

Citroen Offers And Discounts: सिट्रोएन इंडिया अपने ग्राहकों को तीसरे वर्षगांठ समारोह के मौके पर बंपर ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ने अपनी दो कारों पर बंपर छूट दे रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 April 2024 7:27 AM GMT
Citroen की ये कार हुई 1 लाख रुपए सस्ती,30 अप्रैल तक उठाएं छूट का लाभ
X

Citroen Offers And Discounts: अगर आप तगड़े फीचर्स वाले कम बजट वाली गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। सिट्रोएन इंडिया अपने ग्राहकों को बंपर ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ने अपनी दो कारों पर बंपर छूट दे रही है। जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। बता दें सिट्रोएन इंडिया अपनी एंट्री लेवर C3 कॉम्पैक्ट हैचबैक और C3 Aircross मिड साइज SUV के लिए स्पेशल ऑफर दे रही। इतना ही नहीं नए ग्राहकों के लिए ये दोनों मॉडल आकर्षक डिस्काउंट प्राइज पर उपलब्ध होंगे। इसके अलावा कंपनी ने एक नया ब्लू वेरिएंट भी पेश किया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं सिट्रोएन इंडिया के गाड़ी पर मिल रहे ऑफर और डिस्काउंट के बारे में:

सिट्रोएन इंडिया दे रही इन दो गाड़ियों पर बंपर छूट (Citroen Offers And Discounts)

दरअसल सिट्रोएन इंडिया अपने तीसरे वर्षगांठ समारोह का जश्न मना रही है। इस मौके पर कंपनी अपने ग्राहकों को बड़ा ऑफर दे रही है। कंपनी ने C3 और E-C3 इलेक्ट्रिक हैचबैक का 'ब्लू' वेरिएंट लॉन्च किया है। बता दें 2024 Citroen C3 की कीमत 5.99 लाख रुपए से शुरू होती है। इसमें कंपनी ने 17,000 रुपए की कटौती की है। इसी तरह C3 एयरक्रॉस के बेस मॉडल की कीमत 1 लाख रुपए कम हो गई है। जो अब 8.99 लाख (एक्स-शोरूम) में मिलेगी। ऐसे में ग्राहक भारत में इस लिमिटेड पीरियड डिस्काउंट का फायदा अप्रैल माह में उठा सकते हैं।


हालांकि, Citroen ने अब तक फिक्स प्राइस लिस्ट जारी नहीं की है। वहीं वर्षगांठ समारोह के मौके पर सिट्रोएन सिर्फ ऑफर ही नहीं दे रही बल्कि मौजूदा ग्राहकों को खास सुविधाएं भी दे रही है, जिसमें एक कार स्पा सर्विस भी शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने एक रेफरल प्रोग्राम लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों को हर सफल रेफर के लिए 10,000 रुपए का वाउचर मिलेगा।

सिट्रोएन के नए वेरिएंट्स के फीचर्स

Citroen ने C3 और E-C3 के नए ब्लू वेरिएंट के प्रोडक्शन को कॉस्मो ब्लू नाम से पेश किया है, जबकि इनके इंटीरियर में नेक रेस्ट, सीटबेल्ट कुशन, इल्यूमिनेटेड कप होल्डर, एयर प्यूरीफायर और कस्टम सीट कवर के साथ सिल प्लेट मिलेगा। हालांकि, नए वेरिएंट्स के मैकेनिक्स में कोई बदलाव नहीं हुआ है। 1.0L तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगाना जारी है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story