×

Cars Discount offers: टाटा मोटर्स और महिंद्रा समेत ये कंपनियां अपनी कारों पर दे रही जबरदस्त छूट, लिमिटेड ऑफर पीरियड के तहत उठाए फायदा

Cars Discount offers: अपने लिए एक शानदार SUV खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस समय कई भोकाली एसयूवी डिस्काउंट ऑफर के साथ आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 8 Nov 2023 2:15 AM GMT (Updated on: 8 Nov 2023 2:15 AM GMT)
Cars Discounts offer
X

Cars Discounts offer (photo: social media )

Cars Discount offers: फेस्टीविटी के अवसर पर इन दिनों सबसे ज्यादा ऑफर्स की बौछार ऑटो मार्केट में देखने को मिल रही है। टाटा मोटर्स और महिंद्रा समेत लगभग सभी ऑटो मेकर कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इन दिनों गाड़ियों पर बड़ी राशि के तौर पर कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर पेश कर रहीं हैं। क्या आप भी अपने लिए एक शानदार SUV खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस समय कई भोकाली एसयूवी डिस्काउंट ऑफर के साथ आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।आइये जानते हैं मार्केट में त्योहारी के दौरान डिस्काउंट ऑफर के साथ बिक्री की जाने वाली एसयूवी से जुड़े डिटेल्स के बारे में......

महिंद्रा XUV400

महिंद्रा एंड महिंद्रा ऑटोमेकर कम्पनी दीपावली के मौके पर रंग जमाने के लिए अपनी इलेक्ट्रिक महिंद्रा XUV400 पर जबरदस्त ऑफर दे रही है।

कंपनी अपनी इस गाड़ी पर 3.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। जिसमें कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल है।

कंपनी XUV400 के टॉप-स्पेक EL वेरिएंट पर 3.5 लाख रुपये तक, ESC के साथ आने वाले EL वेरिएंट पर 3 लाख रुपये तक और EC पर 1.5 लाख रुपये तक का कैश, कंपनी अपनी इस गाड़ी पर 3.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। जिसमें कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल है। रही हैं। मार्केट में इसकी कीमत ₹15.99 लाख रुपये हैं।


जीप कंपास

दीपावली के मौके पर ऑटो मार्केट में चल रहे डिस्काउंट ऑफर के तहत जीप कंपास एसयूवी पर एक शानदार ऑफर पेश कर रही है। इसमें 1.4 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 163hp की पावर और 250Nm का टॉर्क जनरेट करता है। प्रीमियम लुक के साथ आने वाली इस गाड़ी में 5-सीटर केबिन की सुविधा मिलती है। मार्केट ये एसयूवी कीमत 16.99 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कम्पनी द्वारा पेश किए जा रहे ऑफर की बात करें तो इस पर 1.50 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस ऑफर के तहत इस महीने जीप पर करीब 70,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 30,000 एक्सचेंज बोनस, 15,000 रुपये कॉर्पोरेट छूट और 35,000 रुपये की डीलरशिप लेवल का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।


टाटा सफारी और हैरियर

टाटा सफारी बेहद पॉपुलर और सबसे ज्यादा बिक्री की जाने वाली एसयूवी में शुमार है। दीपावली के अवसर पर कंपनी सफारी के सारे वेरिएंट्स शोरूम पर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट के साथ कुल 1.5 लाख रुपये तक के लाभ के साथ बिक्री के लिए उतार दिए हैं। जिसमें 75,000 रुपये के कैश डिस्काउंट शामिल है। इसी के साथ कंपनी टाटा हैरियर SUV पर भी सफारी की तरह 1.5 लाख रुपये तक के डिस्काउंट के साथ पेश कर रही है। टाटा की ये ये दोनों लोकप्रिय एसयूवी 2.0-लीटर टर्बो-डीजल इंजन के मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। भारतीय ऑटो मार्केट में हैरियर की कीमत ₹15.49 लाख रुपये है वहीं सफारी की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत ₹16.19 लाख है


सिट्रॉन C5 एयरक्रॉस

शानदार बिक्री रिकॉर्ड बनाने में सफल साबित होने वाली सिट्राॅन कार को एक बड़ी राशि के तौर पर छूट के साथ लेने का सुनहरा मौका आपका इंतजार कर रहा है। भारतीय ऑटो मार्केट में इस गाड़ी का केवल एक शाइन वेरिएंट ड्यूल-टोन रंग में उपलब्ध है। गाड़ी में 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है, जो 174bhp की पावर और 400Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। सिट्रोन कम्पनी दीपावली के अवसर पर नवंबर महीने में C5 एयरक्रॉस पर 2 लाख रुपये की शानदार छूट पेश कर रही है। इस ऑफर के तहत ₹ 99,000 रुपये का कैश डिस्काउंट की भी सुविधा उपलब्ध है। डीलरशिप के आधार पर भी इस गाड़ी पर 1 लाख रुपये की छूट मिल रही है।

इस गाड़ी की कीमत 36.67 लाख रुपये से शुरू होती है।


हुंडई कोना इलेक्ट्रिक

दिवाली धमाका ऑफर के तौर पर ऑटो मेकर कम्पनी हुंडई अपनी हुंडई कोना पर एक शानदार ऑफर पेश कर रही है।

इस एसयूवी में 39.2 kWh का बैटरी पैक दिया गया है, जिसे 136 PS इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा जाता है। इस एसयूवी के रेंज की बात करें तो फुल चार्ज पर यह इलेक्ट्रिक कार 400 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सफल साबित होती है।

नवंबर महीने में कोना EV को 2 लाख रुपये के छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इस ऑफर में 50,000 रुपये का कैश डिस्काउंट भी दिया जा रहा है वहीं 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस की सुविधा शामिल है।


इस एसयूवी की कीमत 23.84 लाख रुपये से शुरू होती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story