×

Diwali Offer Two Wheelers: इस दिवाली बाइक-स्कूटी पर तगड़ा ऑफर, प्री-बुकिंग करने वालों को मिलेगा बाइक जीतने का मौका

Diwali 2022 Offer on Two Wheelers: हीरो मोटोकार्प, होंडा, यामाहा और टीवीएस दे रहीं स्पेशल ऑफर।

Viren Singh
Written By Viren Singh
Published on: 21 Oct 2022 5:44 AM GMT (Updated on: 21 Oct 2022 5:44 AM GMT)
Diwali Offer on Two Wheelers
X

Diwali Offer on Two Wheelers ( सोशल मीडिया)

Diwali 2022 Offer on Two Wheelers: देश की बड़ी टू-व्हीलर कंपनियां धांसू ऑफर लेकर आई हैं। धनतेरस और दिवाली के त्योहार को देखते हुए अधिक अधिक बाइक सेल की फिराक में जबदरस्त ऑफर पेश कर रही हैं। इन कंपनियों को पता है कि त्योहार सीजन में लोग अन्य दिनों की तुलना में अधिक चीजों की खरीदारी करते हैं। जानिए जानते हैं कि हीरो मोटोकार्प, होंडा, यामाहा और टीवीएस कंपनियां इस त्योहार में ग्राहकों के लिए क्या खास ऑफर लेकर आई हैं।

इन कंपनियों पर मिला रहा ऑफर

  • होंडा

होंडा की Activa स्कूटी और Shine बाइक सबसे अधिक बिकने वाले मॉडल हैं,लेकिन इस दिवाली कंपनी इन मॉडलों पर भी ऑफर लेकर आई है। ऑफर में 5000 रुपये तक का कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई पर एक्टिवा खरीदने का मौका पेश कर रही है।

  • हीरो मोटोकार्प

Hero Motocorp कंपनी अपने कई मॉडल पर दिवाली ऑफर लेकर आई है। 17-21 अक्टूबर के बीच कंपनी प्री-बुकिंग पर 100 से अधिक लोगों को लकी-ड्रॉ के माध्यम से दो पहिया जीतने की मौका दे रही है। साथ ही, 22-27 अक्टूबर के बीच प्री-बुकिंग बाइक की डिलीवरी भी पेश कर रही है। इसके अलावा ग्लैमर एक्सटीईसी पर जीरो परसेंट ब्याज पर बाइक दे रही है। अगर आपके पास एसबीआई कार्ड है तो इसमें 5 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक भी दे रही है।

  • यामाहा

यामाहा FZ-SFI पर ग्राहकों को दिवाली 2022 में अच्छा ऑफर दे रही है। कंपनी मात्र 7,999 रुपये की डॉउन पेमेंट पर बाइक घर ले जाने का मौका दे रही है। बाइक में 149 सीसी इंजन लगा हुआ है। साथ ही, 3000 रुपये के कैशबैक दे रही है।

  • टीवीएस

टीवीएस अपने एक्सएल100 बाइक पर इस दिवाली 5.55 फीसदी से कम देने का ऑफर पेश कर रही है। साथ ही, कंपनी मात्र 3,888 रुपये के शुरुआती डाउन पेमेंट ग्राहकों को बाइक घर ले जाने का मौका दिया है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story