Tata Cars Diwali Sale Offers: इस दिवाली पर Tata Tiago की इन गाड़ियों पर मिल रही है से 1 लाख तक की छूट

Diwali Sale Offers Discount On Tata Cars: अगर आप नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। Tata अपनी गाड़ियों पर Diwali के मौके पर भारी छूट दे रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 Oct 2024 4:26 AM GMT
Cars Offers And Discounts, Tata Tiago Price, Tata Safari Price, Automobile, Automobile News, Diwali Sale 2024
X

Cars Offers And Discounts, Tata Tiago Price, Tata Safari Price, Automobile, Automobile News, Diwali Sale 2024

Diwali Sale Offers Discount On Tata Cars: अगर आप नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। Tata अपनी तगड़े फीचर्स वाली गाड़ियों पर Diwali के मौके पर भारी छूट दे रहा है। ग्राहक नई टाटा कार पर 1 लाख 33 हजार रुपए बचा सकते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Tata के कौन सी गाड़ी पर मिल रही भारी छूट के बारे में विस्तार से:

Tata की इन गाड़ियों पर मिल रही भारी छूट (Tata Cars Offers And Discounts):

टाटा मोटर्स की ओर से Tata Tiago, Tata Altroz, Tata Punch, Tata Nexon, Tata Safari और Tata Harrier मॉडल्स पर 1 लाख 33 हजार रुपए तक की छूट मिलती है। हालांकि, Tata Tiago के के XE, XM और XTD को छोड़कर बाकी वेरिएंट्स पर 30 हजार तक की छूट मिल रही है। वहीं टाटा अल्ट्रोज के स्पोर्टी लुक वाले रेसर वेरिएंट पर कंपनी 50 हजार रुपए तक की भारी छूट दे रही है जिसमें एक्सचेंज ऑफर, कॉर्पोरेट और एडिशनल डिस्काउंट भी शामिल है।


Tata Punch और Tata Nexon पर 20 हजार रुपए तक का और सीएनजी वेरिएंट पर 15 हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। टाटा पंच का 2023 पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट पर क्रमश: 18 हजार रुपए और 15 हजार रुपए तक की भारी छूट मिल रही है। नेक्सॉन एसयूवी के 2024 मॉडल पर 20 हजार रुपए का स्टैंडर्ड और Fearless रेंज पर 35 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। टाटा सफारी के 2024 मॉडल पर 50 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इन गाड़ी पर 1 लाख 33 हजार तक की छूट मिल रहा है। वहीं, दूसरी ओर फुल साइज एसयूवी हैरियर के 2023 मॉडल पर 1 लाख 33 हजार रुपए तक की छूट मिलेगी। टाटा की इन गाड़ियों के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी अच्छे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story