Diwali Car Offers 2024: दिवाली पर इन नई गाड़ियों पर मिल रहा लाखों का डिस्काउंट ऑफर

Diwali Car Offers 2024: Diwali के मौके पर कार कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाली गाड़ियों पर भारी छूट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप इन गाड़ियों को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 16 Oct 2024 10:03 AM GMT
Diwali 2024, Cars Offers And Discounts, Discount Offers On Cars XUV, Automobile, Automobile News
X

Diwali 2024, Cars Offers And Discounts, Discount Offers On Cars XUV, Automobile, Automobile News 

Diwali Car Offers 2024: Diwali के मौके पर कार कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाली गाड़ियों पर भारी छूट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप इन गाड़ियों को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इन गाड़ियों के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं दिवाली के मौके पर कौन कौन सी गाड़ियों पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर:

दिवाली पर इन नई गाड़ियों पर मिल रहा लाखों का डिस्काउंट ऑफर (Diwali 2024 Cars Discount Offer):

Tata Cars

टाटा की नेक्सॉन, हैरियर और सफारी पर कंपनी 1.60 लाख रुपए तक की छूट दे रही है। टाटा टियागो, टिगोर और अल्ट्रोज खरीदने पर 65,000 रुपए तक की छूट मिल रही है।

Mahindra Cars

महिंद्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 EV खरीदने पर 4.4 लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। स्कॉर्पियो N, स्कॉर्पियो क्लासिक, बोलेरो, बोलेरो नियो, XUV700, XUV300 और थार खरीदने पर भी ग्राहकों को 1.8 लाख रुपए तक की छूट मिल जाएगी।

Hyundai Cars

हुंडई एक्सटर, ग्रैंड आई10, आई20 और वेन्यू खरीदने पर ग्राहकों को 80,629 रुपए तक की छूट मिल रही है।


Toyota Cars

टोयोटा टेजर, हाईराइडर और ग्लैंजा खरीदने पर 35,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं हाईराइडर का फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन खरीदने पर करीब 50,817 रुपए तक की एसेसरीज फ्री मिलेगी।

Honda Cars

दिवाली पर होंडा एलिवेट, होंडा सिटी और होंडा अमेज गाड़ी को खरीदने पर 1.14 लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

Nissan Cars

निसान ने हाल ही में मैग्नाइट का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया है, जिसपर 60,000 रुपए तक की छूट मिल रही है। इस गाड़ी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी काफी अच्छे हैं।

Jeep Cars

दिवाली के मौके पर जीप कंपास 3.15 लाख रुपए तक की छूट दे रही है। जीप मेरिडियन पर 2.80 लाख रुपए तक का बेनिफिट मिल रहा है। इस गाड़ी के फीचर्स भी काफी जबरदस्त है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story